Rosacea को हटाएं - सबसे सरल और सबसे सुविधाजनक




मानव शरीर का सबसे बड़ा अंग त्वचा है। जब आपको विकार या त्वचा की बीमारी होती है, तो यह बहुत गंभीर है क्योंकि यह आपके शरीर के लगभग हर हिस्से को प्रभावित करता है। यही कारण है कि आपको अपनी त्वचा को दी जाने वाली देखभाल के प्रकार से बहुत सावधान रहना चाहिए ताकि आप त्वचा विशेषज्ञ को देखने की आवश्यकता से बच सकें। त्वचा की चपेट में कुछ त्वचा बीमारियां, मुँहासा, मस्तिष्क और सूजन शामिल करने के लिए उपचार की तलाश है। जिस विकार को पहचानने से पहले समय की आवश्यकता होती है वह रोसैसा है। यह बाकी की तुलना में अधिक गंभीर बनाता है।

Rosacea का कारण मानव शरीर में कुछ महत्वपूर्ण एमिनो एसिड की सामान्य कमी के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। यह पुरानी बीमारी वयस्कों के बीच 30 से 60 वर्ष की आयु के बीच बहुत आम है, और महिलाएं पुरुषों की तुलना में अधिक प्रभावित होती हैं। इस बीमारी को सामाजिक रूप से और मानसिक रूप से दर्दनाक दोनों के रूप में जाना जाता है क्योंकि इसके नियम में चरण भर जाता है, परिणाम और त्वचा की जलन और खुजली होती है। शरीर के हिस्सों जो आम तौर पर प्रभावित होते हैं वे गाल और नाक हैं, और यह एक भयानक अनुभव है, खासकर अगर आपको शर्मनाक स्थिति में हमला किया जाता है।

Rosacea त्वचा की स्थिति का सबसे कठिन हिस्सा अपने शुरुआती चरणों में है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि लक्षणों को तुरंत सूचित नहीं किया जा सकता है कि आप इससे पीड़ित हैं, क्योंकि वे सनबर्न के समान हैं और इसलिए आसानी से भी त्याग दिया जा सकता है। ये लक्षण चेहरे पर चेहरे, एरिथेमा या लाल धब्बे की लाली हैं जैसे कि जलती हुई आंखें, जलन या खुजली और सूखी आंखें, दूसरों के बीच। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि लक्षण उपर्युक्त संयोजन में आवश्यक रूप से प्रकट नहीं होते हैं और आप उनमें से केवल एक या दो प्राप्त कर सकते हैं। खतरे इस तथ्य में निहित है कि आपको महीनों या वर्षों के लक्षणों के बिना लक्षण हो सकते हैं, जो त्वचा की बीमारी को बढ़ाता है।

जब यह मुँहासे रोसैसा या बस सामाजिक पूंजी की बात आती है तो यह विकार सामने आता है जब आप शारीरिक रूप से या मानसिक रूप से उत्तेजित होते हैं। तत्काल सूखने, जलने, खुजली और मलिनता में सेट होता है। त्वचा भी कठोर या मोटा होता है। ऊपर उल्लिखित महत्वपूर्ण एमिनो एसिड की कमी के अलावा, बीमारी के संभावित कारणों के रूप में अवरुद्ध किए गए अन्य कारक सूर्य की क्षति, त्वचा के नीचे रक्त वाहिकाओं और त्वचा प्रतिक्रियाएं हैं जो प्रतिरक्षा के साथ की जा सकती हैं ।

यद्यपि रोसैसा के इलाज के रूप में प्रस्तावित कई दवाएं और दवाएं हैं, प्राकृतिक संसाधनों के अलावा कोई निश्चित औद्योगिक इलाज नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
Rosacea और त्वचा की देखभालRosacea और त्वचा की देखभाल
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
असामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता हैअसामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता है
100% प्राकृतिक Rosacea त्वचा देखभाल100% प्राकृतिक Rosacea त्वचा देखभाल
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
त्वचा देखभाल के प्राकृतिक चरम के साथ Rosacea उपचारत्वचा देखभाल के प्राकृतिक चरम के साथ Rosacea उपचार
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे Rosacea - मुँहासे Rosacea के बारे में जानकारीमुँहासे Rosacea - मुँहासे Rosacea के बारे में जानकारी
कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?
» » Rosacea को हटाएं - सबसे सरल और सबसे सुविधाजनक
© 2022 TonMobis.com