जैविक रूप से केराटोसिस पिलारिस का उपचार




क्या हंस आपकी बाहों पर टक्कर लगी है? क्या आप जानना चाहते हैं कि वे क्या हैं और आप उनसे छुटकारा पाने के लिए क्या कर सकते हैं? केराटोसिस पिलारिस एक आम त्वचा की स्थिति है कि लाल मुर्गियों को सामान्य रूप से सामान्य माना जाता है। अक्सर, बाधाएं हाथों और जांघों पर दिखाई देती हैं। जब चेहरे पर लाल स्वागत होता है, जो बहुत असामान्य होता है, इसे केराटोसिस पिलारिस रूबरा फ्सीसी कहा जाता है।
आम तौर पर केराटोसिस पिलारिस में कोई भयानक और खतरनाक लक्षण नहीं होते हैं। त्वचा की सतह पर कैलस गांठ तत्काल स्वास्थ्य के लिए खतरा पैदा नहीं करते हैं। जिन किशोरों को इन चोटों से अवगत हैं, उन्हें गंभीर समस्या होने की चिंता करने की आवश्यकता है और उनकी त्वचा की नरमता से पीड़ित होने की आवश्यकता है। बहुत से लोग लंबे समय तक आस्तीन और पैंट पहने हुए अपने लाल बाधाओं को छिपाने की कोशिश करते हैं। लोग डरते हैं कि यह किसी चीज़ के लिए एलर्जी प्रतिक्रिया हो सकती है, लेकिन केराटोसिस पिलारिस और खाद्य एलर्जी के बीच कोई सीधा संबंध नहीं है।
जीन्स और लंबी आस्तीन पहनने के बजाए, लोगों को अपनी ऊर्जा को केराटोसिस पिलारिस उत्पादों की खोज पर ध्यान देना चाहिए जो त्वचा के साथ प्रकोप को कम करने के लिए काम करते हैं। कई अलग-अलग उपचार हैं जो केराटोसिस स्तंभ हैं। चूंकि केराटोसिस पिलारिस के लिए कोई इलाज नहीं है, इसलिए उपचार लक्षणों को कम स्पष्ट करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
केराटोसिस पिलारिस के लिए लेजर उपचार
आज की संस्कृति में, लोग अक्सर प्रत्येक व्यक्तिगत त्वचा की स्थिति के साथ लेजर और उच्च तकनीक उपचार को जोड़ते हैं। हकीकत यह है कि जब इस विशिष्ट त्वचा की स्थिति की बात आती है, तो लेजर ने रिवर्स केराटोसिस पिलारिस में सकारात्मक परिणाम दिखाए हैं। ऐसा लगता है कि कम से कम अब केराटोसिस पिलारिस और लेजर सर्जरी आपकी हालत में सुधार नहीं करती है।
केपी को खरोंच और उठाकर उन्हें सूजन और खून बहने का कारण बनता है। यह लोगों को केराटोसिस पिलारिस के इलाज के लिए मॉइस्चराइज़र और औषधीय कंडीशनर की तलाश करता है। समस्या यह है कि रसायनों के बिना बहुत से केराटोसिस स्तंभ लोशन हैं।
ललिस ए `हंसबंप` सैलिसिलिक एसिड से भरा हुआ कुछ मामलों में उपयोगी हो सकता है, एक सामयिक ट्रेटीनोइन थेरेपी कैसे हो सकती है। नियमित त्वचा देखभाल उत्पादों के ये दो घटक वास्तव में त्वचा को परेशान कर सकते हैं जिससे जल, एक्जिमा और छीलने का कारण बन सकता है। ये त्वचा की समस्याओं की तरह नहीं हैं जिन्हें आप चाहते हैं जब आप केराटोसिस पिलारिस को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हों।
अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड केराटोसिस पिलारिस के लिए आम उपचार हैं। अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड दूध में फल और शर्करा से प्राप्त होते हैं और त्वचा को छेदने और इसे नवीनीकृत करने की उनकी क्षमता के लिए उपयोग किए जाते हैं। वे प्राकृतिक और कृत्रिम यौगिक दोनों हो सकते हैं, और यदि अत्यधिक उपयोग किया जाता है, तो वास्तव में त्वचा को बढ़ा सकता है और सूर्य की संवेदनशीलता में वृद्धि हो सकती है। गंभीर मामलों में, केराटोसिस पिलारिस और सूर्य की क्षति मुक्त कणों और त्वचा के कैंसर की प्रगति का कारण बन सकती है।
केराटोसिस पिलारिस के सभी प्राकृतिक उपचार
एक नया, सभी प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पाद है जो केराटोसिस पिलारिस की सूजन को नियंत्रित करने में मदद कर सकता है और लोकप्रिय उपचार से बेहतर आपकी त्वचा की उपस्थिति को नवीनीकृत कर सकता है। जब कम से कम दो महीने की अवधि के लिए त्वचा पर लागू होता है, तो उपचार जैविक रूप से आपकी त्वचा कोशिकाओं के साथ काम करता है और:
* केराटिन उत्पादन का प्रबंधन और त्वचा को मॉइस्चराइज करना, कोलेजन और इलास्टिन फाइबर में सुधार करना।
* छिद्रों को अवरुद्ध करने वाले केराटिन प्लग द्वारा खाएं। जब अवरोध घुल जाता है, तो कूप में गतिविधियों को प्रभावी रूप से प्रबंधित करने के लिए नई कोशिकाओं को छिद्र में धोया जाता है।
* ग्लाइकोसामिनोग्लाइकन मॉइस्चराइजिंग कार्बनिक क्रीम हैं जो भविष्य में कताई को बाधित करते समय छिद्रों को स्वच्छ करते हैं और सूजन को कम करते हैं। अधिक नमी होने से पोर से प्राकृतिक केराटिन के प्रवाह में मदद मिल सकती है।
* एंटीबैक्टीरियल क्रीम में शामिल ग्लाइकोप्रोटीन follicles में सूक्ष्मजीव और बैक्टीरिया को नष्ट कर देता है। बैक्टीरिया त्वचा पर बढ़ता है। अपनी रहने की जगह को हटाने से सूजन तेजी से साफ हो जाएगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
मुँहासे के सभी प्रकार के लिए एक कार्बनिक क्रीममुँहासे के सभी प्रकार के लिए एक कार्बनिक क्रीम
वसंत में कुत्तों और एलर्जीवसंत में कुत्तों और एलर्जी
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे रासायनिक peels की प्रभावशीलतामुँहासे रासायनिक peels की प्रभावशीलता
पालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता हैपालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता है
चेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता हैचेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता है
» » जैविक रूप से केराटोसिस पिलारिस का उपचार
© 2022 TonMobis.com