केराटोसिस पिलारिस - कौन से समाधान आपकी त्वचा की बीमारी की मदद कर सकते हैं?




केराटोसिस पिलारिस एक त्वचा की स्थिति है जो त्वचा पर "हंसबंप" उपस्थिति छोड़ देती है। इस हालत अक्सर मुँहासे के साथ उलझन में है और समय लोगों की सबसे अधिक ले सकते हैं और उन छोटे धक्कों निचोड़ है। श्रृंगीयता pilaris चेहरा scarring का कारण है, तो चलो पता क्या उपचार यह त्वचा समस्या से निपटने के लिए उपलब्ध हैं कर सकते हैं।
साथ पर्ची के बिना moisturizers, emollients और के बीच, hydrocortisone moisturizers से मिलकर श्रृंगीयता pilaris के लिए औषधीय उपचार, और बेहतर बनाता है केरातिन उत्पादों (अल्फा हाइड्रोक्सी एसिड [अहा] और यूरिया)।
अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड अक्सर केराटोसिस पिलारिस के इलाज के लिए उपयोग किया जाता है। यह उपचार त्वचा exfoliating द्वारा काम करता है। उदाहरण मैलिक एसिड, एसिड, लैक्टिक एसिड, साइट्रिक एसिड, और tartaric एसिड शामिल हैं। ये एजेंट केराटोलाइटिक के रूप में कार्य करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप नरम, गैर-चमकदार त्वचा होती है। अहा, अगर सहन एक उच्च एकाग्रता के लिए उठाया, त्वचा शुष्क करने के लिए और शुरू में कम एकाग्रता में लागू किया जा और लागू किया जाना चाहिए।
केरेटोलिटिक्स आमतौर पर छीलने के कारण लाली या जलन छोड़ देते हैं। लोगों को यह भी चेतावनी दी जानी चाहिए कि केराटोलाइटिक प्रकाश संवेदनशीलता में वृद्धि कर सकता है, इसलिए, सनस्क्रीन की सिफारिश की जाती है। यदि आपने लंबे समय तक आवेदन किया है, तो एएचए आपकी त्वचा को मोटा कर सकता है, एक साइड इफेक्ट जिसे आप निश्चित रूप से टालना चाहते हैं।
महत्वपूर्ण सूजन के साथ चोटें, emollients सामयिक तैयारी स्टेरॉयड बेस सामान्य ऊर्जा के उपयोग के साथ सुधार कर सकते हैं। सूजन आमतौर पर 7 दिनों के लिए बहुत कम हो जाती है, जिस बिंदु पर स्टेरॉयड को हटाया जाना चाहिए।
0.5% और 1% की सांद्रता में आत्म देखभाल के लिए Hydrocortisone किसी भी साइट पर सूजन को कम करने के बारे में 7 दिनों के लिए, एक पतली परत के रूप में लागू किया जाता है एक दिन में दो से चार बार। एक बार सूजन नियंत्रित हो जाने के बाद, घावों को नरम करने के उद्देश्य से चिकित्सा शुरू की जानी चाहिए। जब मेरे चेहरे पर hydrocortisone का उपयोग कर क्योंकि इस क्षेत्र शरीर के अन्य भागों की तुलना में पतली है आपको सावधान रहना चाहिए। हाइड्रोकोर्टिसोन स्पॉट्स, सूखी त्वचा और मलिनकिरण जैसे दुष्प्रभाव भी पैदा कर सकता है।
केराटोसिस पिलारिस के लिए प्राकृतिक उपचार
लोगों को पता नहीं है कि केराटोसिस पिलारिस क्या है, यह अक्सर मुँहासे घावों के साथ बीमारी को भ्रमित करने में परिणाम देता है। क्या होता है कि लोग केराटोसिस खंभे की त्वचा को चुनने और कसने लगते हैं जो विशेष रूप से चेहरे पर निशान पैदा कर सकता है।
केराटोसिस पिलारिस के इलाज के लिए प्राकृतिक समाधान उपलब्ध हैं। कार्बनिक बाम प्राकृतिक घटकों से बने होते हैं जो केराटिन प्लग को भंग कर काम करते हैं। कार्बनिक उत्पादों ने पूरी तरह से त्वचा को कम मरम्मत की पेशकश की है, इसलिए ये समाधान उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रियता प्राप्त कर रहे हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि ये उत्पाद अनचाहे साइड इफेक्ट्स के साथ त्वचा को नहीं छोड़ते हैं।
स्पंज या बाथ एक्सफोलाइजेशन स्पंज ब्रश जैसे टूल्स का उपयोग केराटिन संचय को हटाने में भी उपयोगी हो सकता है। इन्हें शॉवर के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है।
केराटोसिस पिलारिस के इलाज के लिए चेहरे की त्वचा देखभाल के लिए कई उत्पाद हैं, लेकिन उनमें से कई कुछ साइड इफेक्ट्स छोड़ सकते हैं जिन्हें आप निश्चित रूप से टालना चाहते हैं। आह, कमजोर और हाइड्रोकार्टिसोन काम करते हैं, लेकिन आपकी त्वचा को कुछ अनपेक्षित परिणामों के साथ छोड़ा जा सकता है। प्राकृतिक समाधान प्रभावी ढंग से इलाज और अप्रिय दिखने वाले `डरावनी` से मुक्त त्वचा क्षेत्र प्रदान करने की पेशकश की जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचारएक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचार
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
निशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचारनिशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचार
हाइड्रेशन के आवश्यक तत्वहाइड्रेशन के आवश्यक तत्व
छीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचारछीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचार
सौंदर्य रासायनिक छीलनेसौंदर्य रासायनिक छीलने
एस्पिरिन के साथ मुँहासे का इलाज कैसे करेंएस्पिरिन के साथ मुँहासे का इलाज कैसे करें
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
मुँहासे घर उपचार मुँहासे मुँहासे उपचार अपनी चिंताओं के अंत मेंमुँहासे घर उपचार मुँहासे मुँहासे उपचार अपनी चिंताओं के अंत में
» » केराटोसिस पिलारिस - कौन से समाधान आपकी त्वचा की बीमारी की मदद कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com