कैसे पता चले कि आप अपने काम के आराम क्षेत्र में हैं या नहीं

सब कुछ समय पर और अब काम करने के लिए आपके "क्षेत्र" में प्रवेश करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस तरह का व्यवसाय या उद्योग में हैं। हम सभी इस बात से कुछ हद तक दोषी हैं। यदि आप रोज़ाना या साप्ताहिक इस सूची में कुछ भी कर पाते हैं, तो आपको शायद जल्द ही एक कठोर परिवर्तन की आवश्यकता होगी!

784 588 741 1) यदि आप काम पर जाते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वर्दी झुर्रियों वाली या गंदे है या नहीं। आपके नेता एक ताजा, साफ वर्दी की उम्मीद करते हैं, जो दैनिक आधार पर लोहे की जाती है, लेकिन आज, आप मानते हैं कि आपका काम खुश होना चाहिए कि आप दिन के लिए काम पर पहुंचे हैं।

2) आज पांच मिनट देर हो चुकी है, कल वे 10 मिनट देर से थे, और पहले सप्ताह में यातायात के कारण 15 मिनट देर हो चुकी थीं। अधिकांश लोग किसी अन्य कारण से अधिक देरी के लिए अपनी नौकरियां खो देते हैं। मुझे 10 मिनट देर से कोई फर्क नहीं पड़ता, यह है कि कुछ लोग सप्ताह के लगभग हर दिन देर से अपने काम पर हैं। अगर कोई आपके साथ देरी के बारे में कुछ भी बात करता है, तो आप इसके बारे में बात करना सुनिश्चित करेंगे।

784 588 741 3) आप इसे बेहतर बनाने के लिए, कार्यस्थल को बदलने के लिए 10 चीजों की अपनी सूची पढ़ने के लिए पूरी टीम की अगली बैठक तक प्रतीक्षा नहीं कर सकते। 784 588 741 4) आप काम करने के लिए अतिरिक्त कपड़े या बैकपैक्स लाते हैं, और जब आप जागते हैं और घर जाते हैं तो कार्यालय या ड्रेसिंग रूम में जाते हैं। आप जानते हैं कि कोई भी स्पर्श नहीं कर सकता है, और कल आपको यह पता चल जाएगा कि आप पहले से काम कर रहे हैं। बुधवार, जब आप जागते हैं, तो आप गुस्सा हो जाते हैं क्योंकि किसी ने कप टुपरवेयर को सोमवार के दोपहर के भोजन के लिए इस्तेमाल किया है, और अब आप जैकेट नहीं ढूंढ सकते हैं। 784 588 741 5) बॉस आपको अपने काम को और अधिक कुशल बनाने के लिए, अपनी शिफ्ट के दौरान रचनात्मक आलोचना देता है। यह उसका काम है। यही वह है जो उसे करना है। तुरंत हम उसे ले जाएंगे, क्योंकि वह सोचता है कि वह उससे भी कड़ी मेहनत करेगा। सिर में "अगर आपको लगता है कि आप मुझसे बेहतर कर सकते हैं, और फिर आओ और करें"। आपको केवल एक विचार होने की बजाय जोर से यह कहने के 2 मिनट बाद तक महसूस नहीं होता है।

6) आपके द्वारा किए गए पैसे की मात्रा के बारे में नाराज होना। आप पहले ही जानते हैं कि कार्यस्थल में अधिकांश लोग क्या करते हैं, क्योंकि आपको जो जानने की आवश्यकता है। मुख्य कारण यह है कि आप परेशान क्यों हैं क्योंकि आपने अभी पाया है कि आप पिछले सप्ताह शुरू होने वाले नए लड़के से कम कमाते हैं, अन्य कर्मचारियों के साथ गपशप करने के लिए।




7) क्या आपके पास इस सप्ताह तीन दिन बंद करने की योजना है। यह 3 बंद हो जाता है क्योंकि आप बंद होने से थक गए हैं, भले ही आप इस सप्ताह के केवल 3 दिन काम करते हों।

784 588 741 8) जब आप एक नया कर्मचारी शुरू करते हैं, तो उन्हें कंपनी के मानकों के अनुसार, अपनी नौकरी अच्छी तरह से करने के निर्देश देने के बजाय, सभी शॉर्टकट आपको सिखाते हैं कि आप पहले ही जानते हैं, क्योंकि आप प्रशिक्षण से परेशान हैं। इसके अतिरिक्त, जब आप नौकरी अच्छी तरह से प्राप्त करेंगे, तो आप अधिक समय बचाएंगे, क्योंकि आपके पास भविष्य में उनके साथ कुछ बंद चाल बदलने की योजना है।

9) काम पर कोई पूछता है: "आज आप कैसे हैं?"। आप जवाब देते हैं: "वही बूढ़े, मैं यहाँ हूँ, है ना?"

784 588 741 10) आप काम कर रहे घंटे / दिन पसंद नहीं करते हैं। बैठने और अपने मालिक के साथ योजना पर चर्चा करने के बजाय, वह एक दूसरी नौकरी की तलाश करने का फैसला करता है। तब आपका मालिक वास्तव में क्षमा करेगा।

नौकरी का आराम क्षेत्र होने के नाते किसी के लिए अच्छा नहीं है। कंपनियां उम्मीद करती हैं कि उनके कर्मचारी हर दिन कुछ नया सीखने की इच्छा में आएं। संस्थागत प्राथमिकता स्तर को बनाए रखने के लिए कुछ कंपनियों के पास दैनिक प्रतिबद्धता भी होती है जिन्हें स्थायी आधार पर पालन किया जाना चाहिए। हां, यह सूची मजेदार हो सकती है, लेकिन यदि आप इसे फिर से पढ़ते हैं, तो आप वास्तव में आराम क्षेत्र में हैं, तो आप 5 + के दोषी पाएंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के पीछे मत चलाओअपने कुत्ते के पीछे मत चलाओ
कुत्तों में धमकाने को कैसे रोकेंकुत्तों में धमकाने को कैसे रोकें
कुत्ते कैसे देखते हैंकुत्ते कैसे देखते हैं
रात में काम करते समय सामान्य जीवन कैसे जीना हैरात में काम करते समय सामान्य जीवन कैसे जीना है
ऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ेंऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ें
बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?
काम पर तनाव से कैसे निपटेंकाम पर तनाव से कैसे निपटें
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
15 महीने का बच्चा वजन कितना होना चाहिए?15 महीने का बच्चा वजन कितना होना चाहिए?
» » कैसे पता चले कि आप अपने काम के आराम क्षेत्र में हैं या नहीं
© 2022 TonMobis.com