बाल विकास में देरी कैसे करें

बाल विकास में देरी कैसे करें

आइए यथार्थवादी बनें, बालों को हटाने के पैर उन चीजों में से एक हैं जिन्हें समर्पण की आवश्यकता होती है। यह बहुत दर्द होता है और थोड़ा पैसा खर्च करता है, खासकर अगर आप इसे पेशेवर द्वारा करना चुनते हैं। यदि हर बार जब आप अपने पैरों को मोम करते हैं तो बाल धीरे-धीरे बढ़ने के लिए प्रार्थना करते हैं, सलाह पर ध्यान दें जो हम अब देने जा रहे हैं। हमारी साइट पर हम आपको कुछ सरल युक्तियों के साथ बालों के विकास को धीमा करने के बारे में बताते हैं जो आपके लिए बहुत मददगार होंगे।

PresentarInstrucciones
  • शरीर के बालों के विकास को धीमा करने के लिए नींबू बहुत मददगार होगा। एक चम्मच शहद के साथ थोड़ा नींबू का रस मिलाएं। आपको क्या करना है यह मिश्रण स्पंज के साथ डालें और फिर शरीर के बालों को हटा दें। सुनिश्चित करें कि मोम से पहले त्वचा परेशान नहीं होती है, आप देखेंगे कि आपके शरीर के बाल इसमें प्रकट होने में अधिक समय लगता है, और नींबू बालों को हल्का कर सकता है, जिससे इसे देखा जाने पर कम दिखाई देता है।

  • बालों के विकास में देरी करने के लिए एक और युक्ति अपने विभिन्न प्रारूपों में सोया खाना है। न केवल इसलिए कि यह बहुत स्वस्थ है, लेकिन बालों के विकास की कमजोर पड़ने में यह आपके सहयोगी होगा, इसकी फाइटोस्ट्रोजेन की उच्च सामग्री के कारण धन्यवाद। धीरे-धीरे अपने दैनिक आहार में सोया को शामिल करने का प्रयास करें और आप परिणाम देखेंगे।




  • अपेक्षित या वांछित से बाल विकास को रोकने के लिए क्लासिक पुमिस पत्थर का उपयोग करें। आपको त्वचा के पूरे क्षेत्र में जाना होगा बालों को हटा दिया गया है। सावधानी से और उन क्षेत्रों पर दबाव डाले बिना जहां बाल जल्दी से बढ़ते हैं। यह निश्चित रूप से प्रभावों पर ध्यान दिया जाएगा। यदि आप इस सौंदर्य उपकरण का उपयोग करने के बारे में बहुत स्पष्ट नहीं हैं, तो हमारे लेख को मिसिस पत्थर का उपयोग करने के तरीके को याद न करें।

  • बालों के विकास में देरी करने के लिए एक बहुत ही आसान उपाय मॉइस्चराइज़र से पहले ताजा दूध लगाया जाता है। आपको एक पूर्ण शरीर मालिश और समय पर तरीके से आवेदन करना चाहिए और इसे अच्छी तरह से घुसना करने की अनुमति देना चाहिए।

  • बालों की उपस्थिति में देरी करने के लिए हमने सोया के लाभों को पहले ही समझाया है। आम तौर पर, आपको सब्जियों, फलों, दुबला मांस और जैतून का तेल से बना एक संतुलित और स्वस्थ आहार के लिए जाना चाहिए। एक दिन में 2 लीटर पानी पीएं। इस तरह यह ध्यान दिया जाएगा कि, वजन कम करने या बस बनाए रखने के दौरान यह नियंत्रण में बाल विकास के लिए जिम्मेदार हार्मोन रख सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बालों के झड़ने के लिए 7 प्राकृतिक विकल्पबालों के झड़ने के लिए 7 प्राकृतिक विकल्प
बालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिनबालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिन
बाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतलेबाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतले
वनिका: अवांछित चेहरे के बाल विकास का बचाववनिका: अवांछित चेहरे के बाल विकास का बचाव
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
बालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करेंबालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करें
जघन्य अवशोषण बाल - एक साफ, चिकनी जघन्य क्षेत्र के लिए सरल युक्तियाँजघन्य अवशोषण बाल - एक साफ, चिकनी जघन्य क्षेत्र के लिए सरल युक्तियाँ
घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्पघर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
एक हरी मिट्टी बाल मुखौटा बनाने के लिए कैसेएक हरी मिट्टी बाल मुखौटा बनाने के लिए कैसे
» » बाल विकास में देरी कैसे करें
© 2022 TonMobis.com