क्या करना है जब एक सहयोगी की देरी उसके काम को प्रभावित करती है

तो अब इसके लिए काम करना शुरू करने का समय महत्वपूर्ण है और आपका सहयोगी देर से है। न केवल काम पर आपके प्रदर्शन को प्रभावित करने वाली इसकी धीमी गति है, बल्कि यह आपके साथ भी प्रभावित हो रही है। तो, जब आप एक सहयोगी है जो आमतौर पर देर हो जाता है तो आप क्या करते हैं?

784 588 741 784 588 741 शांत और पेशेवर रखें
करने के लिए पहली बात शांत रहना है। आपको एक पेशेवर की तरह कार्य करना जारी रखना चाहिए, भले ही कनेक्शन न हो। गहरी सांस लें और अपने सहयोगी के साथ इस व्यवहार पर चर्चा करने के लिए तैयार हो जाओ। अपने साथी से बात करो

हां, वह हमारे पीछे हो गई, लेकिन हैंडल छोड़ने से पहले, अपने सहकर्मी से बात करें और देखें कि क्या आप इस व्यवहार का कारण पा सकते हैं। कभी-कभी, एक बीमार परिवार के किसी सदस्य के लिए देखभाल करने के लिए सभ्य बच्चों को अपने अधिकार प्राप्त करने की कोशिश, या एक कार सही साझा करने के लिए होने के रूप में व्यक्ति की देरी के लिए एक वैध कारण है।

784.588.741 स्पष्ट रूप से उनके व्यवहार के परिणाम व्यक्त करें


अपने सहयोगी को उस प्रभाव पर बताएं जो आपके व्यवहार और आपके काम पर है। विनम्र रहो, लेकिन इसे मीठा मत करो। लाइन पर आपका काम न केवल है, लेकिन आपका व्यवहार जारी है, लेकिन आपका क्या है। उसे बताएं कि समय पर काम करने के लिए प्रयास करने के लिए उसके लिए क्या सही है।

784 588 741 784 588 741 सुनो सुनो कि आपके सहयोगी को क्या कहना है। उसे अपने व्यवहार के कारण बताएं। अगर वह आक्रामक हो जाती है और समस्या का समाधान करने से इंकार कर देती है, तो आपको तुरंत दस्तावेज़ीकरण प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए। 784 588 741 784 588 741 दस्तावेज इस प्रकार, उन्होंने अपने सहयोगी के साथ बात की। उसने समझाया कि देरी उसके काम को प्रभावित कर रही है। क्या आपने उसकी व्याख्या सुनी है? हालांकि, यह अभी भी देर से दिख रहा है। वह अपने व्यवहार के बारे में एक बर्खास्तगी रवैया भी प्रदर्शित कर रही है। अच्छा, यह काफी है। देर से अपने कर्मचारियों को दस्तावेज करके शुरू करें। यह होने वाली तिथि और आपके आगमन का समय शामिल करना सुनिश्चित करें। आपको अन्य सभी कर्मचारियों को भी शामिल करना होगा जिन्होंने आपकी समय-समय पर कमी देखी है। पैटर्न 784 588 741 784 588 741 पर जाएं अब आपने अपने सहयोगी से बात की है और अपने व्यवहार को दस्तावेज किया है, अब आपके मालिक के पास जाने का समय है। दुर्भाग्य से, उनके सहकर्मी के लिए कवर जारी रखना, या अपने करियर को बर्बाद करना संभव नहीं है। दस्तावेज और अपने पर्यवेक्षक को सिर ले लो। आपके सहयोगी की सामान्य देरी के कारण आपका काम पीड़ित नहीं होना चाहिए। यदि समयबद्धता की कमी आपके काम को प्रभावित कर रही है, तो उसके बारे में उससे बात करने का प्रयास करें। यदि सब कुछ विफल हो जाता है, तो समस्या को अपने पर्यवेक्षक को रिपोर्ट करें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते और कार्यालय: काम सद्भाव के लिए एक अच्छा सहयोगीकुत्ते और कार्यालय: काम सद्भाव के लिए एक अच्छा सहयोगी
वाहक: एक महान सहयोगीवाहक: एक महान सहयोगी
व्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करेंव्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करें
बाल व्यवहार के लिए सैद्धांतिक दृष्टिकोणबाल व्यवहार के लिए सैद्धांतिक दृष्टिकोण
टेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजेंटेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजें
दवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियांदवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियां
सहकर्मियों से कैसे निपटें जो मानते हैं कि वे श्रेष्ठ हैंसहकर्मियों से कैसे निपटें जो मानते हैं कि वे श्रेष्ठ हैं
काम पर अनुचित आलोचना से कैसे निपटेंकाम पर अनुचित आलोचना से कैसे निपटें
शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानेंशिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
» » क्या करना है जब एक सहयोगी की देरी उसके काम को प्रभावित करती है
© 2022 TonMobis.com