व्यक्तिगत और पेशेवर विकास के बीच का लिंक

क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हाथ हिला देना चाहते हैं जिसकी उपस्थिति लापरवाही, निराश या असाधारण है? व्यवसाय में, मजबूत दिखने एक गाइड से अधिक है ... यह आपकी सफलता और प्रगति के लिए महत्वपूर्ण है।

784 588 741 1. ड्रेस कोड को जानें।

प्रत्येक कार्यस्थल में फैशन या जीवन या गैर-पोशाक के आदेशों का अपना सेट होता है। जिस दिन आपको किराए पर लिया जाता है, आपको अक्सर ड्रेस कोड के बारे में सूचित किया जाएगा। यदि आपका मालिक इस महत्वपूर्ण जानकारी की पेशकश करना भूल गया है, तो अपने सहयोगियों से पूछने से डरो मत कि आपके कार्यालय या कार्यस्थल के लिए सही पोशाक क्या है। ड्रेस कोड तोड़ना आपके आस-पास के हर किसी से नकारात्मक ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है।

2. काम के लिए जाने से पहले हमेशा बड़े दर्पण में सबसे बड़ी राशि देखें।

क्या आपने कभी टेबल पर बैठकर यह महसूस किया था कि आपके शर्ट पर एक बड़ी ब्राउन कॉफी दाग ​​है, या आपके जूते पर मिट्टी है? सबसे अधिक संभावना है कि काम पर दस लोग थे जिन्होंने इन बुरी चीजों को पहले देखा था। सहकर्मियों या ग्राहक आमतौर पर उनके उपस्थिति में कुछ गलत होने पर बात करने के लिए विनम्र होते हैं। याद रखें: दर्पण आपका सबसे अच्छा दोस्त है। दर्पण हर जगह रखें।

784 588 741 3. अपने आप को रीफ्रेश करने के लिए काम पर पर्याप्त समय दें। "


पूरे दिन, गेटवे, व्यक्तिगत सौंदर्य के लिए कुछ मिनट लेने का प्रयास करें। आपका शारीरिक उपस्थिति आम तौर पर ढलान दिन के दौरान, इसलिए भले ही आप दोपहर के भोजन के लिए एक मिलियन डॉलर की तरह लग रहे करने के लिए शुरू में असंतोष बढ़ जा सकते हैं, चुन्नटदार, और पहना। काम में पकड़ा जाना आसान है और भूल जाते हैं कि आप कैसा दिखते हैं। यह ग्राहकों को इंप्रेशन दे सकता है कि ए) वे अधिक काम कर रहे हैं, या बी) कि वे बस मुझे रूचि नहीं देते हैं।

784 588 741 4. गुणवत्ता एक लंबा रास्ता तय करता है।
कार्यस्थल में 784 588 741 लोग अपेक्षाकृत अधिक गुणवत्ता वाले कपड़े देखेंगे। पेशेवर कपड़े, अच्छी तरह से समायोजित जो हमें व्यक्तिगत सफलता और आपके आत्म-सम्मान का स्तर बताते हैं। लोग वास्तव में ऐसे व्यक्ति के प्रति अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे जो व्यावसायिक रूप से कपड़े पहनता है। पहला छाप अंतर बनाते हैं। 784 588 741 5. विवरण से छुटकारा पाएं।

आप अपने नाखूनों, या झुर्रियों वाली पैंट, या अपनी जड़ों के तहत गंदगी है वे दिखा रहे हैं, तो भूरे हाँ, कि एक बड़ी समस्या है! जिस तरह से आप अपने काम के विवरण के साथ भाग लेने के तरीके के बारे में एक महान बयान देने के लिए अपनी व्यक्तिगत उपस्थिति के इन छोटे विवरणों की देखभाल करते हैं। अपने ग्राहकों और कर्मचारियों को अपना संदेश दें: "मेरे लिए महत्वपूर्ण विवरण, मैं विनम्र और चौकस हूं।"

784 588 741 6. अपने आत्मविश्वास के स्तर को बढ़ाएं।

स्वस्थ स्व-छवि का कंपनी की सफलता के साथ सीधा संबंध है। यह लोगों को आपके पास होना चाहता है। अपने कार्यस्थल में सबसे सफल लोगों पर विचार करें। युवा पत्तियों पर भरोसा है? क्या वे अच्छे दिखते हैं? सबसे सफल लोगों ने खुद का ख्याल रखना सीखा है। खुद को बधाई देने की आदत में जाओ, और जो आपके आस-पास काम करते हैं। सकारात्मकता वास्तव में फैलती है - और आपको समय-समय पर यह पसंद नहीं है "यह शानदार दिखता है!"


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?
नौकरी लेबल: अच्छा काम प्रथाओंनौकरी लेबल: अच्छा काम प्रथाओं
शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानेंशिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
कार्यस्थल में निर्दोष के दिन का मज़ाक मत बनोकार्यस्थल में निर्दोष के दिन का मज़ाक मत बनो
बड़े दिन के लिए बहुत सारे बालबड़े दिन के लिए बहुत सारे बाल
क्यों लगातार क्रियाएं सहकर्मियों को शब्दों की तुलना में अधिक सकारात्मक तरीके से प्रभावित करती हैंक्यों लगातार क्रियाएं सहकर्मियों को शब्दों की तुलना में अधिक सकारात्मक तरीके से प्रभावित करती हैं
» » व्यक्तिगत और पेशेवर विकास के बीच का लिंक
© 2022 TonMobis.com