सौंदर्य रासायनिक छीलने




निष्कासन अक्सर यांत्रिक या रासायनिक माध्यमों के माध्यम से हासिल किया जाता है। बहिष्कार पुरानी त्वचा से मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने का है जो बाहरी परतों की सतह का पालन करता है। निष्कासन चेहरे और शरीर के उपचार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। त्वचा को सौंदर्य से बाहर निकालना एपिडर्मिस की ऊपरी परत से मृत कोशिकाओं को हटाने का कार्य है। त्वचा को युवा और स्वस्थ रखना महत्वपूर्ण है। यह रासायनिक peels, dermabrasion और microdermabrasion के माध्यम से हासिल किया जाता है। दो प्रकार के बहिष्कार हैं। मैकेनिकल exfoliation मैकेनिकल exfoliants में सूक्ष्म exfoliating चेहरे के peels, कुचल बादाम गोले, चीनी या नमक क्रिस्टल, पुमिस पत्थर, और घर्षण कपड़े जैसे सब्जी स्पंज शामिल हैं। मृत त्वचा कोशिकाओं को शारीरिक रूप से घर्षण के साथ रगड़ दिया जाता है।

रासायनिक exfoliation एंजाइम, अल्फा-हाइड्रॉक्सी एसिड एएचए या बीएचए बीटाहाइड्रोक्सी गोंद को उस पदार्थ के रूप में ढीला करते हैं जो कोशिकाओं को एकसाथ रखती है, जिससे उन्हें अलग करने की इजाजत मिलती है। चेहरे के छिलके रासायनिक exfoliation का एक रूप हैं। प्राकृतिक चेहरे की साफ़ में मुलायम मिट्टी, मुलायम कोलाइडियल दलिया, जामुन के बीज और पाउडर, जड़ी बूटी और अन्य गैर-घर्षण सामग्री हो सकती है। संवेदनशील त्वचा के लिए एक प्राकृतिक exfoliating मुखौटा बहुत आराम कर सकते हैं। Exfoliates में रासायनिक exfoliator शामिल है जिसमें सैलिसिलिक एसिड, ग्लाइकोलिक एसिड, फल एंजाइम, साइट्रिक एसिड, एसिड या जादू शामिल है, जिसे एक त्वचा विशेषज्ञ द्वारा उच्च सांद्रता में लागू किया जा सकता है। Exfoliating मुलायम चिकनी त्वचा परत का खुलासा करता है और नए सेल पुनर्जन्म को बढ़ावा देता है।

सफाई या कपड़े धोने का चयन करते समय, सावधान रहें कि अब दौड़ने या अपना चेहरा रगड़ न दें। आंखों के चारों ओर नाज़ुक क्षेत्र के आसपास उपयोग न करें। शरीर के बाकी हिस्सों के लिए एक अच्छा exfoliating बहु-कार्य उत्पाद एक चीनी दाग ​​है, जिसका उपयोग पैरों को दाढ़ी के लिए भी किया जा सकता है। यदि आपके पास छोटी निक्स या कटौती होती है, तो नमक साफ़ होने के कारण चीनी स्क्रब्स जला नहीं जाएंगे। एक प्राकृतिक आधारित तेल के साथ एक exfoliant न केवल exfoliates, बल्कि शर्तों और त्वचा moisturizes, बाद में मॉइस्चराइज़र लागू करने की आवश्यकता को खत्म करने। एक प्राकृतिक चीनी साफ़ करने का चयन करते समय, चीनी, कार्बनिक तेल, ठंड दबाए और आवश्यक तेल जैसे स्वस्थ तत्वों की तलाश करें। पुरुषों में हर जगह बाल होते हैं, और बाल तेल, गंदगी और घास का जाल डालते हैं। पुरुषों के लिए, तीन मुख्य क्षेत्र हैं जिन्हें नियमित रूप से चेहरे, पीठ और छाती के बहिष्कार की आवश्यकता होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Microdermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखोMicrodermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखो
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
Microdermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पनाMicrodermabrasion मशीन: अपनी सही त्वचा कल्पना
छीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचारछीलने की सुंदरता - बड़े सौदे के उपचार
मुँहासे रासायनिक peels की प्रभावशीलतामुँहासे रासायनिक peels की प्रभावशीलता
विस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएंविस्टा परिवार स्वास्थ्य केंद्र सेवाएं
चेहरे के छिलके क्या हैं?चेहरे के छिलके क्या हैं?
सक्रिय मनुका शहद की चिकित्सा शक्तियों की खोज करेंसक्रिय मनुका शहद की चिकित्सा शक्तियों की खोज करें
सबसे अच्छा प्राकृतिक चेहरे की scrubs क्या हैंसबसे अच्छा प्राकृतिक चेहरे की scrubs क्या हैं
» » सौंदर्य रासायनिक छीलने
© 2022 TonMobis.com