मकड़ी नाक मकड़ी नसों




नाक कैसा दिखता है? मजेदार सवाल है, है ना? लेकिन क्या आपने हाल ही में दर्पण में नजदीकी नजर डाली है? क्या आपने देखा है और मकड़ी की तरह कार्यक्षमता? आपकी नाक लंदन के नक्शे की तरह दिखती है?

यह अजीब लग सकता है, लेकिन कई लोगों केशिकाओं (मकड़ी नसों और वैरिकाज़ नसों उर्फ ​​सूर्य की रोशनी) के लिए एक गंभीर मामला है। आखिरकार, जब लोग आपको देखते हैं, तो पहली बात यह है कि वे ध्यान देते हैं ... चेहरा है। लेकिन सौभाग्य से, अगर आप नाक पर मकड़ी नसों है, तो अपने दिनों में चिंता करने की, उपलब्ध मकड़ी शिरा के लिए एक प्रभावी उपाय है कि अपने बैंक खाते खाली नहीं होगा क्योंकि वहाँ गिने जा रहे हैं, लेकिन उन शर्मनाक लाइनों से छुटकारा मिल जाएगा । रुचि रखते हैं? इस बीमारी के लिए उपाय खोजने के लिए पढ़ें।

रक्त, बिजली की तरह, जो केवल एक ही तरीके से बहती है: दिल के साथ, दिल के साथ। इसका मतलब यह है शरीर और, जब ऑक्सीजन और पोषक तत्वों अवशोषित किया गया है दिल पंपों समृद्ध (ऑक्सीजन और महत्वपूर्ण पोषक तत्वों के साथ) रक्त, आपके शरीर के बाकी दिल को भेजता है।

अब, यदि आप इसे पढ़ रहे हैं, तो इसका मतलब रक्त की परिसंचरण है, वस्तुतः समस्याओं के बिना। हालांकि, जो लोग नाक या शरीर, ध्यान के किसी अन्य भाग पर मकड़ी नसों है: गुरुत्वाकर्षण कम ऑक्सीजन वाले रक्त वापस जहां हम आया खींच रोकने के लिए, नसों एक तरह से वाल्व है कि केवल पारित होने की अनुमति देने के लिए है। .. एक तरफ।

और "जब वाल्व काम नहीं करते ठीक से रक्त वापस सीप के लिए वे कहाँ, क्या है कि कष्टप्रद लोग कहा जाता है का कारण बनता है के लिए आया था शुरू होता है हड़ताली varices sunburst। और हालांकि कुछ मामलों में केवल पैर या स्थानों है कि नहीं किया जा सकता में दिखाई देते हैं तुरंत ध्यान दें, वे मामले हैं जिनमें वे दिखाई देते हैं, जैसे नाक के केशिकाएं।

तो क्या उपाय "स्पाइडर नस मुझे पहले से उपयोग करना चाहिए?"

मुझे खुशी है कि आप पूछते हैं। एक से अधिक समाधान या उपचार है। इनमें लेजर थेरेपी (जहां वे जला और नष्ट हो जाते हैं), नमकीन इंजेक्शन और स्क्लेरोथेरेपी शामिल हैं। प्रत्येक के अपने फायदे छोटे स्थानीय घटनाओं के लिए प्रभावी हैं।

शायद मकड़ी क्रीम के लिए सबसे लोकप्रिय उपाय विटामिन के और / या Phytotonine के साथ तैयार किया जाता है। इस मकड़ी नसों के उपाय का कारण इतना प्रभावी है क्योंकि यह त्वचा में गहराई से प्रवेश करता है, जिससे खून बहने का कारण बनता है और उसे छिपाने की जगह से निकाल दिया जाता है। यह परिसंचरण को खुला रखता है और नवीनीकृत और सामान्यीकृत दबाव और जीवन शक्ति को बढ़ावा देता है।

अंत में, एक आखिरी चीज है जिसे आपको जानने की जरूरत है: निरंतर चरम सौर एक्सपोजर या कुछ प्रकार के आघात के परिणामस्वरूप नाक (खान) के केशिकाएं दिखाई दे सकती हैं। दूसरी ओर, वे कुछ बुरी आदतों की उपस्थिति में भी दिखाई देते हैं।

तम्बाकू उत्पादों के साथ-साथ अल्कोहल (या प्रयुक्त) के दुरुपयोग के बीच। आप यौवन, गर्भावस्था के पास हैं या रजोनिवृत्ति तक पहुँच जाते हैं, तो यह एक अच्छा है, तो उपरोक्त परिस्थितियों के किसी भी अब बंद करो और कुछ उपाय मकड़ी नसों पर अपने हाथों को प्राप्त करने के लिए विचार हो सकता है।

लिंगों के बीच अनुवांशिक मतभेदों के कारण, महिलाओं की उम्र 50 वर्ष से कम उम्र के स्पाइडर नसों को विकसित करने की अधिक संभावना है। उम्र घोषित करने के बाद, आंकड़े बताते हैं कि वैरिकाज़ नसों से पीड़ित दो बुजुर्ग लोगों में से एक (उनके व्यक्ति में - नाक तक ही सीमित नहीं है)।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पैरों में आम समस्याओं का मुकाबला कैसे करेंपैरों में आम समस्याओं का मुकाबला कैसे करें
कुत्ते की कार्डियोवैस्कुलर प्रणालीकुत्ते की कार्डियोवैस्कुलर प्रणाली
भेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करेंभेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करें
"नया" जहरीला मकड़ी नया नहीं होगा"नया" जहरीला मकड़ी नया नहीं होगा
बवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगीबवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगी
वैरिकाज़ नसों से छुटकारा पाने के लिए आपके विकल्प क्या हैंवैरिकाज़ नसों से छुटकारा पाने के लिए आपके विकल्प क्या हैं
अलास्का में विशालकाय मकड़ियोंअलास्का में विशालकाय मकड़ियों
दुनिया में सबसे जहरीला मकड़ी क्या है?दुनिया में सबसे जहरीला मकड़ी क्या है?
स्पाइडर काटने का इलाज कैसे करेंस्पाइडर काटने का इलाज कैसे करें
मकड़ी क्या खिला रहे हैं?मकड़ी क्या खिला रहे हैं?
» » मकड़ी नाक मकड़ी नसों
© 2022 TonMobis.com