एक खुदाई मकड़ी की पहचान कैसे करें

एक खुदाई मकड़ी की पहचान कैसे करें

बेशक, हम में से कई सामान्य रूप से आरेक्निकों से डरते हैं। Oon मकड़ियों बंद कर सकते हैं क्या जहर कहा जाता है, लेकिन यह जानते हुए भी और अपने añoo पहचान कर espénero अलग जानने só की रक्षा के लिए। मकड़ियों को जानकर जो आपके जीवन को नुकसान पहुंचा सकते हैं, आप खुद को बचाने के लिए तैयार होंगे और बचत से एक कदम दूर होंगे। ऐसा इसलिए है, यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है मकड़ी खोदनेवाला या मनुष्य-बंदर, क्योंकि वह पेनेन्हा को देखती है और आपके लिए समस्याएं पैदा कर सकती है। जानना एक खुदाई मकड़ी की पहचान कैसे करें animal.site2.xyz ने यह लेख बनाया।

मकड़ी खोदनेवाला , दक्षिण अमेरिका और मध्य अमेरिका में एक मकड़ी पेनोनेथेना से बंदर मकड़ी या केला मकड़ी। इसका काटने बच्चों और बुजुर्ग लोगों में घातक हो सकता है, जिनके पास इन मरीजों में आम लक्षण, फुफ्फुसीय edema या एक परिसंचरण सदमे पीड़ित होने की उच्च संभावना है।

अगर वह मकड़ी निष्पादित करता है वयस्कों और युवाओं में कटा हुआ vermelhidón त्वचा, घाव, दर्द, पसीना, अतिसंवेदनशीलता, क्षिप्रहृदयता, अनैच्छिक लिंग, हृदय अतालता, उल्टी, hyperglycemia, दस्त और रक्त hipertensón periculosa की Erenon पैदा कर सकता है। चूंकि वे शहरी, घरेलू और ग्रामीण वातावरण में आम हैं, इसलिए ये मकड़ियों हमारे देश में आरेक्निकों के साथ दुर्घटनाओं का एक प्रमुख कारण हैं। चूंकि कटा हुआ मरीजों में से केवल 1% लक्षण हैं, आपको पता होना चाहिए कि इसे कैसे पहचानें।

  • इस जानवर की पहचान करें यह बहुत आसान है। खुदाई मकड़ी बहुत उत्सुक है। पहले यह इस जानवर विकास के उपाय है कि दृश्य imposiñón और शिकारियों के लिए पशु की आक्रामकता कहते हैं छाया अगले पांव का एक बहुत हमेशा चुभ mantém है, नोट करना महत्वपूर्ण है। यह स्पष्ट रूप से छवि को माना जाता है।




  • इसके विशाल मोर्चे के एलेम, शरीर के आकार और उसके सदस्यों के आकार के बीच विशाल दिन को हाइलाइट करना महत्वपूर्ण है। ए के साथ शव पास के साथ 5 सेंटीमीटर और पिंस वह पहुंच सकता है 17 सेंटीमीटर इस विसंगति पर खुदाई मकड़ी आसानी से पहचाना गया था। मकड़ी के रंग की मरम्मत भी बहुत महत्वपूर्ण है: इसका रंग भूरे, भूरा और पीले रंग के बीच बदलता रहता है। उनके लोहे के पैर जरूरी काले धारियों को पेश करते हैं।

    एक और तथ्य यह है कि मकड़ी की मान्यता और पहचान की प्रक्रिया में बहुत मददगार हो सकता है इसकी प्रकृति है आंखें . केवल reparáveis ​​के लिए उसकी आंखें तीन स्तंभों में व्यवस्थित: एक से दो बड़ी आँखें है कि केवल जरूरत से ज्यादा अलग है, जो चार छोटे आँखें है है और एक कि है दो आँखें छोटे।

  • छिपाने के लिए मकड़ी-खुदाई की एक आम प्रवृत्ति स्थानीय queón tém चालू करें . repugnádemocr जन्म मकड़ियों, जूता बक्से, ईंटों, कारों, बड़े जूते, जलाऊ लकड़ी और बुरादा, गैरेज, गोदाम और औद्योगिक पाइप और bananais के भंडारण के स्थानीय भंडारण जैसी जगहों के लिए देखो तो के रूप में जाना é इस प्रवृत्ति है "केला मकड़ी"। उनकी अन्य कुख्यात नाम, मकड़ी बंदर अपनी Anon फ़ीड, कीड़े और छोटे larvais प्राणियों और उनके निवास स्थान है, जो महान bosquesñón और कम रोशनी के स्थानों में आम ई खाने के अधिनियम के मुख्य रूप से होते हैं जिसके द्वारा जायज ई, जहां पहचाना जा puedeón और अपने जीवन, जैसे जंगल, जंगलों और पार्कों के लिए अधिक आसानी से देखो। अपने निवास स्थान के स्थानों की पहचान करना इस खतरे से खुद को बचाने के लिए एक महान कदम है।

  • यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक खुदाई मकड़ी की पहचान कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पशु विज्ञान.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषाकुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा
    मेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा हैमेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा है
    घुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियोघुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियो
    भेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करेंभेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करें
    "नया" जहरीला मकड़ी नया नहीं होगा"नया" जहरीला मकड़ी नया नहीं होगा
    मेरी चिगुआगुआ की गर्दन में एक गेंद दिखाई दीमेरी चिगुआगुआ की गर्दन में एक गेंद दिखाई दी
    अलास्का में विशालकाय मकड़ियोंअलास्का में विशालकाय मकड़ियों
    दुनिया में सबसे जहरीला मकड़ी क्या है?दुनिया में सबसे जहरीला मकड़ी क्या है?
    स्पाइडर काटने का इलाज कैसे करेंस्पाइडर काटने का इलाज कैसे करें
    एक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसेएक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसे
    » » एक खुदाई मकड़ी की पहचान कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com