एक मकड़ी caranguejeira का इलाज कैसे करें

एक मकड़ी caranguejeira का इलाज कैसे करें

मकड़ी caranguejeira , के रूप में भी जाना जाता है टारेंटयुला , वह एक बड़े शरीर और एक बालों वाले शरीर के साथ एक मकड़ी का मकड़ी है। यह मीटर सेमी में मापता है, जो 30 सेमी तक पहुंचने में सक्षम होता है। वह भूरे रंग के बाल, लंबे पैर और दो पंजे से ढका हुआ था। यह एक मकड़ी स्पाइडर यह अफ्रीका, एशिया और अमेरिका के देशों में पाया जा सकता है। उनकी उपस्थिति के बावजूद, डर में, वे कई देशों में महत्व के जानवरों के रूप में बनाए जाते हैं। यदि आपको विदेशी जानवर पसंद हैं और टारनटूला प्राप्त करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप animales.sitio2.xyz के इस आलेख को याद कर सकते हैं जिसमें हम समझाते हैं एक मकड़ी caranguejeira का इलाज कैसे करें.

बहुत सारे हैं espénero टारेंटयुला लेकिन सबसे अधिक विनम्र और उन लोगों के लिए अनुशंसित जिन्होंने कभी इस जानवर को सम्मान के जानवर के रूप में नहीं लिया है, केवल ब्राजील का काला कारंगुजेइरा और चिली गुलाब है। ये दो लिंग 30 सेमी पर एट तक पहुंच सकते हैं और 20 साल तक जीवित रह सकते हैं।

  • घर पर एक टारेंटुला रखने के लिए, आपको एक की आवश्यकता होगी बंद प्लास्टिक संरचना या कांच। आप विशेष रूप से पालतू दुकानों में बिक्री के लिए टारनटुलस के लिए एक टैर, टैंक या किसी अन्य संरचना का उपयोग कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि ई संरचना शीर्ष पर बंद है मकड़ी के भागने के लिए, लेकिन आपको यह भी सुनिश्चित करना होगा कि पर्याप्त हवा है। सुनिश्चित करें कि पवन मिट्टी के छिद्र बहुत बड़े नहीं हैं, क्योंकि कारंगुजेइरा स्वयं ही गुजर सकता है। अपने टारनटुला से बचने से रोकने के लिए, आप स्क्रीन के साथ इन एस्पनोस को कवर कर सकते हैं। चिंता न करें, क्योंकि स्क्रीन आग की आपूर्ति को कम कर देगी।

  • आपको नदी के तने या अपने टारनटुला के टैंक को अच्छे से भरना होगा बुनियाद . vermiculite यह अधिकांश जीनस के लिए सबसे अच्छा ऑप्ट्रॉन है। यह सब्सट्रेट के 3 से 4 सेंटीमीटर के बीच होना चाहिए।

  • आप कर सकते हैं अपने टारनटुला से टैर सजाने के लिए कुछ सजावटी तत्वों के साथ, जैसे कि गोले के टुकड़े, नकली पौधे, लकड़ी के टुकड़े या टूटे गिलास का टुकड़ा। एलेम के लिए उन्होंने टारनटुला के पर्यावरण को याद किया है, इसके लिए केवल एक आखिरी कैश है, इसे अपना अधिकांश समय बिताया जाएगा।

  • आपके टारनटुला के लिए पानी बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए आपको एक रखना चाहिए पानी के साथ छोटा बॉक्स अपने समय के भीतर। इस्तेमाल किए गए टारनटुला के पर्यावरण को छोड़ने के लिए आपको सप्ताह में 3 से 4 बार के बीच सब्सट्रेट के शीर्ष पर पानी स्प्रे करना चाहिए। अगर टारनटुला में नमी की अधिक आवश्यकता होती है, तो यह स्क्रीन के बजाए सूखे कपड़े के साथ विंडलास में खुलने में सक्षम हो जाएगा।




  • ए के बारे में टारनटुला की कुल्हाड़ी खिलाओ वह जीवित जानवरों पर भोजन करती है। यह आपको क्रिकेट, तिलचट्टे, टमाटर, उभयचर और युवा चूहों को दे सकता है, बाद में आमतौर पर, बड़े मकड़ियों द्वारा सबसे अधिक सराहना की जाती है। यदि वह अभी भी युवा है, तो आपको सप्ताह में 3 से 4 बार अपने मकड़ी को खिलाना चाहिए। यदि आप वयस्क हैं, तो सप्ताह में एक बार उसे खिलााना पर्याप्त होगा। आम तौर पर, जो भोजन दिया जाएगा वह टारनटुला के पेट के आकार के अनुरूप होता है।

  • जैसे ही टारनटाला बढ़ता है, यह जाता है त्वचा बदल रहा है . त्वचा muiden चरण के दौरान, caranguejeira कुछ दिनों के लिए खाने बंद कर देता है और उसकी त्वचा को बदलने के लिए उसकी पीठ पर झूठ बोलता है। यह महत्वपूर्ण है कि इस प्रक्रिया के दौरान, इन जानवरों द्वारा हमला किया जा सकता है, एक बार अपने मांस से सभी खाना हटा दें। Apos queía त्वचा, आप देखेंगे कि उस समय के भीतर त्वचा के टुकड़े होंगे जो वह खो गईं, अगर आप बाहर निकलना चाहते हैं। 3 से 5 दिनों के बाद, वह आपको भोजन दे सकता है।

  • और, अगर मकड़ी कभी काटता है, उमकोमो में हम समझते हैं कि स्पाइडर काटने का इलाज कैसे करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक मकड़ी caranguejeira का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें सरीसृप और कीड़े.

  • युक्तियाँ
    कारंगुजेइरा मकड़ियों की सभी प्रजातियां काट सकती हैं, खासकर अगर उन्हें धमकी दी जाती है। हालांकि, जहर मनुष्यों के लिए बहुत जहरीला नहीं है, और एलर्जी प्रतिक्रिया के मामले में केवल बड़ी क्षति हो सकती है।
  • जब बच्चे झूमर के पास होते हैं या इसे देखते हैं, तो आपको सावधान रहना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषाबिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
    घुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियोघुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियो
    दुनिया में सबसे छोटा स्तनपायी क्या हैदुनिया में सबसे छोटा स्तनपायी क्या है
    भेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करेंभेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करें
    "नया" जहरीला मकड़ी नया नहीं होगा"नया" जहरीला मकड़ी नया नहीं होगा
    वैरिकाज़ नसों से छुटकारा पाने के लिए आपके विकल्प क्या हैंवैरिकाज़ नसों से छुटकारा पाने के लिए आपके विकल्प क्या हैं
    अलास्का में विशालकाय मकड़ियोंअलास्का में विशालकाय मकड़ियों
    दुनिया में सबसे जहरीला मकड़ी क्या है?दुनिया में सबसे जहरीला मकड़ी क्या है?
    स्पाइडर काटने का इलाज कैसे करेंस्पाइडर काटने का इलाज कैसे करें
    मकड़ी क्या खिला रहे हैं?मकड़ी क्या खिला रहे हैं?
    » » एक मकड़ी caranguejeira का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com