अलास्का में विशालकाय मकड़ियों

स्पाइडर Hobo

यूरोप, Tegenaria Aagrestis, यह भी होबो मकड़ी या आक्रामक घर मकड़ी के रूप में जाना जाता है के लिए मूल निवासी, 1920 के दशक अक्सर होबो स्पाइडर ब्राउन वैरागी के साथ उलझन में है के बाद से संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते थे माना जाता है कि निकायों द्वारा इसी तरह के हैं आकार और रंग में। हालांकि होबो मकड़ी के काटने ब्राउन वैरागी के रूप में के रूप में गंभीर नहीं है, यह अभी भी ऐसे सिर दर्द, मतली, उल्टी या दर्द प्रतिक्रियाओं के रूप में स्थायी scarring और प्रणालीगत, हो सकता है।

वीवर मकड़ी

Crevices और छोटी दरारों में जाल छोड़ना, ओर्ब वीवर मकड़ियों अक्सर एक ठंड और आर्द्र जलवायु में पाए जाते हैं। वे शरीर के आकार में 1/2 से 1 इंच तक रंग और रेंज में भिन्न होते हैं, जो उन्हें अलास्का के सबसे बड़े मकड़ियों में से एक बनाता है।


फूल मकड़ी उर्फ ​​मकड़ी


एक केकड़ा, मकड़ी फूल की एक ऐसी ही रूप ले रहा है कीड़े हमले की सीमा के भीतर भूमि के लिए इंतज़ार कर कुछ अरचिन्ड कि मकड़ी के जालों नहीं हैं, और अभी तक, पौधों में पाया में से एक है, । मकड़ी का फूल आमतौर पर जंगली गुलाब या अन्य देशी फूलों पर आराम से देखा जाता है, जिसके परिणामस्वरूप इसका नाम होता है।

लांग लेग डैड

संभवतः पूरे अमेरिकी महाद्वीप में सबसे आम मकड़ियों में से एक पिता के लंबे पैर हैं। यह भी ज्यादातर हानिरहित मकड़ियों से एक के रूप में देखा जाता है, डैडी लांग लेग गर्म मौसम में रहने के लिए, जिसका अर्थ है आप बाथरूम में छिपा खोजने के लिए की संभावना हो पसंद करता है, बेसमेंट, या यहाँ तक कि एक कमरे में अलास्का के कोनों में।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे लैब्राडोर में बाएं पैर सूजनमेरे लैब्राडोर में बाएं पैर सूजन
घुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियोघुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियो
भेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करेंभेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करें
"नया" जहरीला मकड़ी नया नहीं होगा"नया" जहरीला मकड़ी नया नहीं होगा
मेरी चिगुआगुआ की गर्दन में एक गेंद दिखाई दीमेरी चिगुआगुआ की गर्दन में एक गेंद दिखाई दी
वैरिकाज़ नसों से छुटकारा पाने के लिए आपके विकल्प क्या हैंवैरिकाज़ नसों से छुटकारा पाने के लिए आपके विकल्प क्या हैं
बीगल के पास मकड़ियों के रूप में ब्राउन के छोटे टुकड़े होते हैंबीगल के पास मकड़ियों के रूप में ब्राउन के छोटे टुकड़े होते हैं
दुनिया में सबसे जहरीला मकड़ी क्या है?दुनिया में सबसे जहरीला मकड़ी क्या है?
स्पाइडर काटने का इलाज कैसे करेंस्पाइडर काटने का इलाज कैसे करें
मकड़ी क्या खिला रहे हैं?मकड़ी क्या खिला रहे हैं?
» » अलास्का में विशालकाय मकड़ियों
© 2022 TonMobis.com