आकर्षक रचना उपकरण




निर्दोष मेकअप की उपलब्धि न केवल मेकअप का तथ्य है, बल्कि सही आवेदन अधिक महत्वपूर्ण है। हर कोई उपकरण और ब्रश की आवश्यकता के बिना चाल को संभाल सकता है, लेकिन यदि आप पेशेवर और सही दिखने की तलाश में हैं, तो आपको निश्चित रूप से सही प्रकार के मेकअप टूल की आवश्यकता होती है। मैं इस तथ्य से इंकार नहीं करता कि आप पलकें पर एक छोटी सी छाया को धुंधला कर सकते हैं और अपनी उंगलियों के साथ गाल पर थोड़ा सा ब्लश लागू कर सकते हैं।

लेकिन आप देख रहे हैं के लिए "पॉलिश पेशेवर देखो, तो यह निश्चित रूप से जाने के लिए रास्ता है। उपकरण सही तरह सिर्फ अपरिहार्य हैं और यह मेकअप ब्रश के बिना सही आवेदन प्राप्त करने के लिए मुश्किल है। हालांकि, मेकअप उपकरणों के सही विकल्प है क्योंकि विभिन्न सामग्रियों, आकार के भ्रामक हो सकते हैं और ब्रश और उपकरणों में से कुछ को आकार आप सबसे आप उत्पादों को खरीदने के सबसे लोकप्रिय ब्रांडों के साथ इस लेख में सूचीबद्ध किया गया है प्राप्त करने की आवश्यकता .:

फाउंडेशन ब्रश: नींव ब्रश की सही तरह के साथ, मुझे यकीन है कि आप उंगलियों या स्पंज पर भरोसा करने के लिए एक बार आप सही ब्रश की विशेषता खत्म देखा है कभी नहीं है कि कर रहा हूँ। मेकअप कलाकारों के रूप में निम्नानुसार ठिकानों को लागू करने की सही विधि समझा दिया है: अपने हाथ की पीठ पर एक छोटे से नींव डालो, ब्रश का उपयोग नीचे स्ट्रोक और फिर पंख के साथ आपके चेहरे पर नींव लागू करने के लिए बालों के किनारों या जबड़े की रेखाएं। जबकि आप बेस ब्रश चुन रहे हैं, सिंथेटिक ब्रिस्टल की तलाश करें, क्योंकि वे कम मात्रा में नींव डालते हैं। आप मेकअप को उजागर करने की कोशिश कर सकते हैं ब्रश फाउंडेशन ब्रश ($ 25 - beautybazzardotcom) स्थिति या नींव ब्रश, जो $ 23.50 की कीमत है।

ब्रश: इन दिनों आंख मेकअप के तहत बहुत लोकप्रिय हो गया है और छुपा ब्रश आंख मेकअप के तहत स्वच्छ और सही के लिए आदर्श विकल्प के रूप में कार्य करता है। छुपाए जाने के बजाय छिपानेवाला की एक छोटी राशि का प्रयोग करें। ब्यूटीशियन अपनी लंबी संभाल और नरम bristles के साथ Japonesque खनिज पनाह देनेवाला ब्रश $ 19.50 की कीमत, उपयोग करने के लिए प्यार करता हूँ या भी Stila श्रृंगार ब्रश आकार # 26 सही पनाह देनेवाला ब्रश कोशिश कर सकते हैं - लंबी संभाल। अंधेरे सर्कल को छुपाने के लिए, मिश्रण को सुविधाजनक बनाने के लिए आधार पर दाएं और चौड़े क्षेत्र की पहचान करने के लिए टिप पर संकीर्ण ब्रश का उपयोग करें।

ब्लश ब्रश: एक ब्लश के लिए, एक गुंबददार सिर वाला एक बड़ा ब्रश हमेशा बेहतर होता है। यह ब्रश आसानी से डबल लाभ प्रदान कर सकता है जिसका उपयोग ब्लश के अनुप्रयोग के साथ-साथ एकल पाउडर को हटाने के बाद पारदर्शी पाउडर के उपयोग के लिए भी किया जा सकता है। आप एक अधिक पारदर्शी रूप से सुनिश्चित हो सकते हैं। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि आप स्टेला मेकअप ब्रश - डबल गाल कॉन्टूर ड्यूटी और रूज से प्यार करेंगे।

ब्रश होंठ, होंठ ब्रश जो एक आदर्श संगत बनाता है वह आपके होंठ के अद्वितीय आकार को उजागर करने के लिए एक अद्वितीय टुकड़ा है। अधिकतम चमक के लिए चमक की बूंद के साथ लिपस्टिक के मैट या गहरे रंग के रंगों के उपयोग के साथ होंठों को आसानी से और भी अधिक देख सकते हैं। अपने हाथों में नेपोलियन पेर्डिस सेबल ब्रश 2 बी होना जरूरी है जो लंबे समय तक चल रहा है, साथ ही आर्थिक भी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
चेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करेंचेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करें
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
चीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्सचीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्स
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
ट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षाट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षा
प्राकृतिक खनिज मेकअपप्राकृतिक खनिज मेकअप
घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करेंघर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें
ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालेंब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
© 2022 TonMobis.com