फ्रेंच बुल कुत्तों: अभिभावक लेकिन साथी snorer

यदि छोटे आकार में अभिभावक दौड़ है तो यह है फ्रेंच बुल कुत्ता।

वे मालिकों और बच्चों के साथ भी बहुत स्नेही पिल्ले हैं।

bulldog_frances_cachorros

बुल कुत्तों फ्रेंच इस समय यह फैशन की नस्लों में से एक है, सब कुछ की तरह, कुत्तों की कुछ नस्लों का भी उपयोग किया जाता है और ये गोल-मटोल और झुर्रियों वाले दोस्त इस पल की पसंदीदा नस्ल में से एक हैं।

की उत्पत्ति बुल डॉग फ्रेंच यह बहुत विनम्र है क्योंकि यह ज्ञात है कि इस नस्ल को उन्नीसवीं शताब्दी के उत्तरार्ध में कत्लेआम बचे हुए कुत्तों द्वारा बनाया गया था जो कुत्तों के बीच लड़ने के प्रति उत्साहित थे। शुरुआत से वे युद्ध और बहादुर कुत्ते थे। फ्रांसीसी बुलडॉग बनाने वाली नस्लों में हम बुल दोह अंग्रेजी खिलौना, कार्लिंग्स या पग्स, बोस्टन टेरियर और शायद बेल्जियम मूल की अन्य नस्लों का नाम दे सकते हैं।

व्यवहार : यह न केवल गार्ड बल्कि साथी पर एक पशु है। वह थोड़ा जिद्दी है और खुद को लगा देना चाहता है। वह खेलना पसंद करता है, वह बच्चों के साथ सक्रिय है, बहुत वफादार है। वह अजनबियों के साथ बहुत अच्छी तरह से नहीं मिलता है, छाल बहुत कम है। वह अगर ... ..ronca!

bullllll10-अनोखी-ऑन-द बुलडॉग-फ्रेंच

इसका आकार मध्यम है, वजन 8 से 14 किलो के बीच है। इसमें काले, टैब्बी, स्पष्ट, भूरे रंग से कई कोट हो सकते हैं।

सबसे गंभीर दोषों में से हम कह सकते हैं कि आप अपने मुंह से अपने दांत बंद कर सकते हैं। मुंह से जीभ को देखा जाना चाहिए। बाल बहुत लंबा गलत चलना कोला बहुत लंबा है वे सभी दोषों को अयोग्य कर रहे हैं।

फ्रेंच बुलडॉग कैसे हैं? इन कुत्तों के लक्षण और व्यवहार

आज हम आपको बताएंगे सुविधाओं में से एक से कुत्तों अधिक सूचीबद्ध और लोकप्रिय पल के, फ्रांसीसी बुलडॉग ब्रिटिश मूल की यह नस्ल प्रशंसकों द्वारा बनाई गई थी पेरिस जो समर्पित थे कुत्ते झगड़े . यदि आप कुत्ते होने की सोच रहे हैं शांत, की अच्छी कंपनी और यह लोगों के साथ अच्छा है यह एक बहुत अच्छा विकल्प है।

bullllllllel-अजीब-वीडियो-de-चट्टानी-बुलडॉग-फ्रेंच सीखने-ए-कूद

की उत्पत्ति फ्रांसीसी बुलडॉग यह वापस आ गया उन्नीसवीं सदी में इंग्लैंड और Mastiff.Pronto की तरह कुत्तों की नस्लों dsciende तिथियाँ फ्रांस में और सदी के अंत के पास अमेरिका के लिए लाया गया है कि वे आकार और स्वरूप कान की उनकी विशेषताओं का सम्मान लोकप्रिय हो गया। ऐसा ही मामला है कि मौजूदा फ्रेंच बुलडॉग पहले के समान ही हैं, पूरे शताब्दी में कुछ बदलाव हुए थे।

फ्रेंच बुलडॉग-necklace;




यह एक दौड़ प्रस्तुत करता है सुविधाओं जैसे वे होते हैं मिलनसार अपने मालिकों और अजनबियों के साथ, इसलिए वे बाहर खड़े हो जाते हैं साथी कुत्ते . वे भी हैं संपत्ति, इसलिए उन्हें बहुत सारी हरी जगह की आवश्यकता होती है। वे चुपचाप रह सकते हैं छोटी जगहें , लेकिन उन्हें एक की आवश्यकता है गतिविधि अभ्यास का दैनिक। ये कुछ बहुत हैं चंचल, वे बच्चों के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलता है।

bulllllllllreasons करने वाली खरीद-फ्रेंच-बुलडॉग -6

दिखावट इस नस्ल का मोलॉसियन है, वे अनुकरणीय हैं छोटा आकार , उनके पास है छोटे बाल , वे कर रहे हैं मांसल और कॉम्पैक्ट। उसकी पूंछ यह वह जगह है छोटा , चेहरा है संक्षेप में, नाक यह वह जगह है chata और उनके कान वे खड़े हैं।

के अनुसार भार है की सिफारिश की कि इस तरह की दौड़ में से कम नहीं होना चाहिए 8 किलो . यह भी सिफारिश नहीं की जाती है कि आपका भार यह 14 किलोग्राम से अधिक है, क्योंकि यह एक प्रस्तुत करता है छोटा शरीर.

कुत्तों की विशेषताएं बुलडॉग, फ्रेंच और अंग्रेजी: मतभेद

वर्तमान में, बुलडॉग कुत्तों की नस्ल बहुत लोकप्रिय हो गई है, जिसमें इसके भीतर मौजूद विभिन्न प्रकार शामिल हैं। उनमें से, वह बीच है फ्रांसीसी बुलडॉग और अंग्रेजी बुलडॉग अलग हैं और यह केवल नाम में नहीं है। आकार उन मुख्य विशेषताओं में से एक है जो उन्हें संबोधित करते हैं।

छवियां (8)

अंग्रेजी बुलडॉग , बुलडॉग दौड़ के भीतर बोलने के लिए यह सबसे क्लासिक है। इसकी उत्पत्ति इंग्लैंड में है और छोटे पैरों के साथ एक बड़ा और व्यापक सिर होने की विशेषता है।

इस रैपा के चरित्र के बारे में बहुत ही बहादुर, जीवंत, एक भयंकर उपस्थिति के साथ है, लेकिन सच्चाई में एक सहज स्नेही है। इस अर्थ में, यह घर के लिए एक महान कंपनी है।

के लिए के रूप में फ्रेंच बुलडॉग, वे एक बल्ले की तरह कान होने के द्वारा विशेषता है, क्योंकि वे कम हैं और वे उठते हैं। इसका अनुमानित वजन 14 किलोग्राम है।

उसकी सिर यह चौड़ा, वर्ग और मजबूत है। उसकी त्वचा झुर्री और गुना बनाती है, जिससे हर कोई उनके लिए पिघला देता है।

वे हैं बहुत सक्रिय कुत्तों , जो हमेशा अपने मालिकों के साथ गतिविधियों को साझा करने और साझा करने का आनंद लेते हैं। वह उनके साथ बहुत स्नेही है, इसलिए वह एक आदर्श पालतू बदल जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता हैकुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता है
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
चिकित्सा कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लोंचिकित्सा कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लों
टेरियर कुत्ते नस्लोंटेरियर कुत्ते नस्लों
सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
कुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्लकुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्ल
15 असामान्य कुत्ते नस्लों15 असामान्य कुत्ते नस्लों
दादा दादी के लिए 8 कुत्ते नस्लों आदर्शदादा दादी के लिए 8 कुत्ते नस्लों आदर्श
बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
» » फ्रेंच बुल कुत्तों: अभिभावक लेकिन साथी snorer
© 2022 TonMobis.com