अपने कुत्ते के लिए खतरे के बिना क्रिसमस

एक और साल, क्रिसमस यहाँ है! उसकी भीड़, उसकी (सभी सात बार, वर्ष के किसी अन्य महीने से ज्यादा महंगा निश्चित रूप से) जलाया सड़कों, लॉटरी ड्रॉ, नूगा, polvorones, चिंराट और झींगे के साथ भरा सुपरमार्केट के साथ।

और निश्चित रूप से, उन सभी चीजें जिन्हें हम प्यार करते हैं, हमारे कुत्ते के लिए हानिकारक हो सकते हैं यदि हमारे पास थोड़ी सी देखभाल नहीं है।

पशु चिकित्सक क्रिसमस से संबंधित विभिन्न कारणों से इन दिनों "अगस्त" बनाते हैं। तो frights से बचने के लिए, हम चीजें हैं जो आप इन दिनों की निगरानी करनी चाहिए का एक संक्षिप्त सारांश है, खासकर अगर अपने कुत्ते की पहली या दूसरी क्रिसमस कर देगा। चलो बिना क्रिसमस के क्रिसमस है!

सजावट

इन दिनों और कौन सा दिन क्रिसमस की भावना से कम है और आपके घर पर प्रकाश और रंग का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ता है। हालांकि यह सच है कि लगभग हर कोई तरह एक अच्छा क्रिसमस की सजावट के साथ एक घर, अगर हम घर पर perrete और रोशनी, गेंदों, पौधों और चमकी के इस तरह के एक प्रदर्शन करने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहा है, हमें एक परेशान होने से रोकने के लिए अतिरिक्त सतर्कता प्रदान करना चाहिए ।

दीपक

किस पल में हमने फैसला किया है कि इलेक्ट्रिक रंगों की रोशनी की एक पट्टी में अपने कुत्ते को रोल करना एक अच्छा विचार है? हम दुकानों आमतौर पर "चीनी" है, जो कम गुणवत्ता सामग्री के बने होते हैं और कुछ मामलों में, खतरनाक रूप में जाना जाता में हर छोटी रोशनी साल खरीदने के लिए जाते हैं। और यद्यपि वे अच्छी गुणवत्ता के हैं, हम उन्हें हर साल क्रैक या खराब करने में सक्षम होने के कारण उन्हें हर साल अनलॉक करते हैं। इसके बावजूद, अभी भी ऐसे लोग हैं जो एक मजेदार तस्वीर पाने के लिए अपने कुत्ते के स्वास्थ्य को जोखिम देते हैं।

क्रिसमस रोशनी के साथ कुत्ता

क्रिसमस का पेड़

क्रिसमस के पेड़ के अंदर विभिन्न तत्व हो सकते हैं जो आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचा सकते हैं:

  • चमकी

टिनसेल आमतौर पर कुत्तों, बिल्लियों और बच्चों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक स्प्रे के साथ चित्रित होते हैं यदि वे चूसते हैं। इसके अलावा, वांछित आकार देने के लिए अधिकांश टिनसेल में एक आंतरिक तार होता है। उल्लेख नहीं है कि गर्दन से बंधे कुछ कुत्ते को डूबने का खतरा होता है।

टिनसेल कुत्ता

  • छोटे गहने

छोटे चमकदार रंगीन गेंदें, छोटे पैकेट या स्ट्रिप्स आपके प्यारे दोस्त का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप बड़े गहने चुनते हैं जिन्हें आप चकित नहीं कर सकते हैं, या कम से कम पेड़ के उच्चतम हिस्से में सबसे छोटे गहने लटका सकते हैं

पालतू पशु-सुरक्षा

  •  फ़िर सुई (पत्तियां)




स्पूस पत्ती को एक पत्ते के रूप में चिह्नित किया जाता है जो एक पिन की तरह चिपक जाता है। घर के अंदर, आपके फ़िर पेड़ आंदोलन, ड्राफ्ट इत्यादि के कारण कुछ पत्तियों को खो देंगे। जब भी आप कर सकते हैं इन पत्तियों को मंजिल से हटाना सुनिश्चित करें, और यह आपके कुत्ते को उन्हें छीनने से रोक देगा।

यदि आपका पेड़ कृत्रिम है, तो बेहतर!

क्रिसमस पेड़ कुत्ता

poinsettias

पॉइन्सेटिया सबसे जहरीले पौधों में से एक है। लेटेक्स के साथ संपर्क हमारे कुत्ते या बिल्ली को गंभीर नुकसान पहुंचा सकता है। त्वचा चिड़चिड़ापन से उल्टी और दस्त से। इसके अलावा, हमें आंखों में संपर्क (हमारे लिए भी) के साथ विशेष देखभाल करना चाहिए क्योंकि इससे आंखों की क्षति हो सकती है।

मैडी पॉइन्सेटिया

मोमबत्ती

मुझे लगता है कि यह हिस्सा सरल है: न केवल एक कुत्ते को अपने स्नैप को इतनी सुंदर और हड़ताली आग में डालकर जला दिया जा सकता है। यही कारण है, कम से कम चिंताजनक है, क्योंकि कुत्तों बेवकूफ नहीं हैं और यदि वे देखते हैं कि गर्मी का एक बहुत देता snouts डाल करने के लिए नहीं हो सकता है। लेकिन वे एक ज्वलंत मोमबत्ती डंप कर सकते हैं जो पहुंच के भीतर है और आग का कारण बनता है। ठीक है, हाँ, हम एक छोटे से नाटकीय हो रही है, लेकिन यह सब है कि आप गिनती कर रहे हैं पहले से ही घरों में हुआ है और आप चाहते हैं खतरों के बिना एक क्रिसमस के लिए।

इसलिए मोमबत्तियां हमेशा वयस्क पर्यवेक्षण या उच्च स्थानों में और अन्य ज्वलनशील सामग्रियों और वस्तुओं से दूर होती हैं।

कुत्ते और मोमबत्तियाँ

खिला

नौगेट्स और मिठाई, चॉकलेट, पागल, अंगूर और किशमिश कुछ ऐसे खाद्य पदार्थ हैं जो इन दिनों हमारे घर में मौजूद हैं और जिनके लिए हमारे कुत्ते तक पहुंच हो सकती है।

वे सभी आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं, इसलिए ... सुनिश्चित करें कि यह पर्याप्त नहीं है!

चॉकलेट-डॉग-चॉकलेट स्वास्थ्य पोषण-गठिया-पशु चिकित्सक-getupandgo

खतरे के बिना मेरी क्रिसमस!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ताक्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता
मेरे कुत्ते ने क्रिसमस संयंत्र खाया है - प्राथमिक चिकित्सामेरे कुत्ते ने क्रिसमस संयंत्र खाया है - प्राथमिक चिकित्सा
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
» » अपने कुत्ते के लिए खतरे के बिना क्रिसमस
© 2022 TonMobis.com