बेल्ट

सवारी के लिए हम अपने कुत्तों के साथ किस पट्टा का उपयोग करना चाहिए?
हर दिन हम कुत्तों के लिए भयानक "पट्टा-कॉलर" सेट देख सकते हैं। 
एक डूबने या skewer हार के मिश्रण से कुछ भी बुरा नहीं है (हाँ, जो शैक्षणिक कॉलर के रूप में बेचते हैं) उन retractables के एक पट्टा के साथ (जिसे इसके निर्माताओं में से एक के सम्मान में "फ्लेक्सी" भी कहा जाता है)।
हम हमेशा एक लंबे और हल्के पट्टा पर शर्त लगाएंगे। आदर्श 3 मीटर से होगा, जिससे कुत्ते को बिना किसी समस्या के स्नीफ करने की अनुमति मिलती है और कई प्रकार की गति होती है।
स्ट्रैप्स हैं कि, हुक के माध्यम से, आप उनकी लंबाई को संशोधित करने की अनुमति देते हैं। वे बहुत आरामदायक हैं क्योंकि एक बेल्ट जो बहुत लंबा है, बहुत व्यावहारिक नहीं हो सकता है अगर हम लोगों से घिरे चलते हैं।

यह आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले बेल्टों में से एक है, आप लंबाई समायोजित कर सकते हैं और यह लगभग 2 मीटर है। जब आप दो कुत्तों के साथ बाहर जाते हैं तो यह आरामदायक होता है, लेकिन केवल एक के साथ यह कम हो जाता है।

बेल्ट का एक और हिस्सा जो हम अक्सर उपयोग करते हैं 3.5 मीटर है और यह बहुत आरामदायक है क्योंकि इसकी लंबाई में रबर फाइबर हैं जो इसे आपके हाथों को नुकसान पहुंचाए बिना किसी भी स्थिति में आयोजित करने की अनुमति देता है।

व्यक्तिगत रूप से मैं इस बेल्ट से प्यार करता हूं, मुझे लगता है कि एकमात्र कमी यह है कि यह काफी तेजी से खराब हो रहा है, लेकिन शायद यह मेरी गलती हो सकती है। एक बार जब आप इसका इस्तेमाल कर लेंगे तो आप एक और नहीं चाहते हैं और 3.5 मीटर कम दिखने लगते हैं और आप शीर्ष मॉडल चाहते हैं जिसमें 5 मीटर है।
एक बात है कि किसी भी बेल्ट में निरीक्षण करना जरूरी है जिसे हम खरीदते हैं कि हुक के सीम अच्छी तरह से प्रबलित होते हैं और हुक गुणवत्ता के होते हैं। स्ट्रैप्स बहुत सस्ता हैं जो कुत्ते को रिहा होने पर हमें कुछ घृणा दे सकते हैं।
कुछ हैं हम दृढ़ता से हतोत्साहित करते हैं: 
शॉर्ट बेल्ट
पूरे चलने के दौरान हमारे पैर के बगल में कुत्ते के साथ चलने का नाटक करना बेतुका लगता है। जो भी कारण है, चलने के लिए कुत्ते को लेने का कोई कारण नहीं है। यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि कुत्ता चलना कुत्ते के लिए होना चाहिए। अगर हम जल्दी में हैं, तो कुत्ते को घर पर बेहतर छोड़ दें। और यदि यह एक समस्या है जो मालिक से अधिक है, तो एक पेशेवर के पास जाओ।

डबल पट्टियाँ या पट्टियाँ
बंधे हुए दो कुत्तों को कई टग्स भेज देंगे, जो नरक में एक सुखद चलना चाहिए। प्रत्येक कुत्ते एक बात गंध, एक अलग जगह में खड़े चाहते हैं और अगर वे एक साथ बंधे रहे हैं, यह आसान कभी कभी भी संभव है कि एक दूसरे को मीन अगर टाला नहीं जा नहीं होगा, और यह अगर उन उपायों बनाने के लिए है करने के लिए बेतुका है हम इन गैजेट्स का उपयोग नहीं कर सकते हैं।




पीछे हटने योग्य बेल्ट
हम उन्हें विभिन्न कारणों से हतोत्साहित करते हैं। मुख्य बात यह है कि बेल्ट तनाव में हमेशा से रहे हैं और संकेत मिलता है कुत्ता चल सकता है, भले ही तनाव है, लेकिन यह भी दुरुपयोग के रूप में वहाँ जो लोग बेल्ट कुत्ता (जैसे मछली पकड़ने के रूप में) मरोड़ते इकट्ठा कर रहे हैं। अगर कुत्ते को चलाता है एक यातायात प्रकाश में बंद कर दिया खतरनाक हो सकता है और ब्रेक की जरूरत नहीं है और, कुछ काफी आसान है, शोर है, हालांकि हमेशा की तरह हम ब्रेक का उपयोग करें, तनाव से बचने के लिए अगर हम हाथ से गिर करता है और वह कुत्ता उसके पीछे लटकने वाले डिवाइस से बाहर निकल सकता है, यह हमारे दोस्त का स्वाद नहीं होगा। वे बहुत खतरनाक हो सकते हैं, दोनों कुत्तों और मनुष्यों में कटौती और जलन पैदा कर सकते हैं।

एक और समस्या यह है कि आपके पास आधा ऊंचाई पर नियंत्रण नहीं है, क्योंकि पट्टा से बना सामग्री आपके हाथ को जलाना आसान है, इसलिए हमारे पास नियंत्रण होगा, व्यावहारिक रूप से, जिस तरह से कॉन्ट्रैक्शन होता है।

धातु बेल्ट

धातु बेल्ट (लिंक का) हमारे कुत्ते से दांत का एक टुकड़ा फाड़ने में सक्षम होने का नुकसान है अगर यह एक playful है और उसे काटने के लिए समर्पित है। हमारे कुत्ते बेल्ट को काटता है और पहले से ही कुछ टूट गया है, तो हम उसे उस यह सही नहीं है सिखाना चाहिए और आप एक धातु बेल्ट उपयोग करना चाहते हैं, एक है कि कोई लिंक नहीं हैं के लिए देखो यदि संभव हो तो स्टील के तार: इसे तोड़ने नहीं करता है, और न ही कोई दांत नहीं लगाया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्तों का प्रशिक्षण: शिक्षण तत्वडोबर्मन कुत्तों का प्रशिक्षण: शिक्षण तत्व
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
एक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरणएक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
एक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणोंएक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणों
कुत्तों के लिए विस्तारणीय पट्टियों का उपयोग न करने के कारणकुत्तों के लिए विस्तारणीय पट्टियों का उपयोग न करने के कारण
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
» » बेल्ट
© 2022 TonMobis.com