कुछ दौड़ के लिए फर्म हाथ

दौड़

"क्या यह मेरा कुत्ता एक पीपीपी या जर्मन चरवाहे या मालिंस है ... और इन दौड़ों के साथ आपको `दृढ़ हाथ` रखना होगा, आपको उन्हें गन्ना में रखना होगा ताकि वे आपकी पीठ पर न आएं!"

अन्य लोग कहेंगे

"वे शिकार दौड़ हैं या वे अभिभावक और रक्षा के लिए बनाए गए थे, वे खतरनाक हैं और यदि विषयों में नहीं हैं तो उनके पास बहुत सारे चरित्र हैं"।

उत्सुक है कि जर्मन चरवाहों को मार्गदर्शक कुत्तों के रूप में इस्तेमाल किया गया है, नानी कुत्तों के रूप में पिट बैल, चिकित्सा कुत्तों के रूप में rottweilers ... यह इसके लायक नहीं है ...




यह भी है कि कोई कमबख्त विचार कुत्तों तय होने एक है कि पहले से के रूप में आप खतरनाक नस्ल पर विचार करने के लिए और कहा कि "हम अनुशासित करना होगा" ... आप चाहते हैं, एक `मुक्केबाज़ी पार्टनर` के रूप में एक रेत से भरा बोरा उत्सुक है?

कई लोग पहले से ही खुद दौड़ और यह एक amstaff, एक यॉर्कशायर, doberman, कॉकर स्पैनियल या Carlino, होने की तरह देता है ज्यादा चरित्र है या वे आ जाएगा "अजीब" के लिए।

आप प्रयोगशालाओं या सोने के धूल, आक्रामक, गेंद के योनकी बनाते हैं, उन्होंने भी काटा है लेकिन बाह! पुनर्प्राप्ति सभी बहुत अच्छे हैं। आप `योरिस` को एक प्रभावशाली गतिशील आक्रामकता के साथ देखते हैं लेकिन बाह! `योरिस` सभी पागल, सीमा वाली कोलाज हैं जो मोटरसाइकिलों की तरह हैं, बिजली के कॉलर के साथ लेकिन बाह! सीमाओं को पढ़ाया जाता है और आप दौड़ को पीपीपी मानते हैं जो एक प्यार है लेकिन बाह! वे अलग-अलग मामले हैं, पीपीपी को "गन्ना" की जरूरत है ... और बेशक, कॉलर स्पाइक ...

और यही उनके पास है दौड़ के लेबल वाले, कुत्ते को खराब करने का सीधा तरीका है कि, अपनी दौड़ से पहले, अपने चरित्र से पहले और हमारे पूर्वाग्रह से पहले, वह केवल एक कुत्ता बनना चाहता था और चाहता था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन बुलडॉग का चरित्रजर्मन बुलडॉग का चरित्र
कॉकर स्पैनियल की छाती में थोड़ी सी गेंद हैकॉकर स्पैनियल की छाती में थोड़ी सी गेंद है
जर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तारजर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तार
कुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता हैकुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता है
बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
यदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूंयदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूं
कुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता हैकुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता है
कानून पीपीपी रोको: दौड़ की समानता के लिए मार्चकानून पीपीपी रोको: दौड़ की समानता के लिए मार्च
क्या कॉर्सिकन गन्ना एक खतरनाक नस्ल है?क्या कॉर्सिकन गन्ना एक खतरनाक नस्ल है?
» » कुछ दौड़ के लिए फर्म हाथ
© 2022 TonMobis.com