मेक्सिको में इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय दौड़

NEWS_010316-19

सभी प्यारे विशेष हैं, सभी नस्लों में अनूठी विशेषताओं हैं, कुछ कुत्ते लंबे, छोटे, तेज, शांत, बेचैन, सुरक्षात्मक, निविदाएं हैं, अच्छी तरह से कुत्ते नस्लों के रूप में कई विशेषताएं हैं। हालांकि, मेक्सिको के रूप में बड़े देश में हम यह जानकर आश्चर्यचकित होंगे कि कुछ दौड़ दूसरों की तुलना में अधिक लोकप्रिय हैं। सबसे वांछित फरीज़ * हैं:

1. पुग

Morabily.com की छवि

चीनी मूल, कुंद थूथन की इस नस्ल युवा मैक्सिकन के बीच सबसे लोकप्रिय का एक आंकड़ा बन गया है। मज़ा के रूप में उनके व्यक्तित्व या हजार तरीकों से प्रजनन पग इस करिश्माई दौड़ disfrazar- छोड़ दिया है द्वारा चाहे पिछले दशक के पॉप संस्कृति में सबसे प्रतिष्ठित में से एक बन गया है।

NEWS_010316_05

इस पिल्ला को मुख्य रूप से राज्यों सिनालोआ, युकाटन और बाजा कैलिफ़ोर्निया में मांगा जाता है, जो उनकी महान बुद्धि और रचनात्मकता के लिए जाना जाता है।

2. बोक्सर

Http://dog-names-and-more.com/Boxer-Dog-Names.html से छवि

जर्मन मूल के यह वफादार साथी, उन लोगों के लिए आदर्श है जो एक शांत कुत्ते चाहते हैं जो ज्यादा छाल नहीं लेता है। फिर भी उनकी शारीरिक विशेषताओं और उनके व्यक्तित्व से, उन्हें युद्ध कुत्तों के रूप में माना जाता था, जिसका उपयोग प्रथम और द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान किया जाता था। यह नस्ल एक महान अभिभावक और संरक्षक होने के लिए लोकप्रिय है, जो अपने परिवार के प्रति वफादारी के लिए जाना जाता है, जो छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए सही है। एक उत्सुक तथ्य यह है कि इस नस्ल का प्राकृतिक रंग सफेद है।

NEWS_010316_04

Michoacán, पुएब्ला और वेराक्रूज़ राज्यों में बहुत लोकप्रिय है

3. पिटबुल

Pitbulls-and-tattoos.tumblr.com की छवि

यह ब्रिटिश-अमेरिकी जाति, जो अठारहवीं सदी के आदमी के हाथों के निर्माण से उत्पन्न हुई थी। यह प्यारा 80 के दशक में प्रसिद्ध हो गया, खासकर अपने शरीर के लिए कि युवा विद्रोहियों को डर लग रहा था, सड़क झगड़े या बस फैशन के लिए। वह मूल रूप से बैल के साथ लड़ने के लिए उठाया गया था, हालांकि वह एक काम करने वाले कुत्ते के रूप में लंबे समय तक इस्तेमाल किया गया है। एक गर्व कुत्ते, बहादुर, वफादार, मरीज और एक महान इच्छा के साथ विशेषता - यह साथी उन सभी लोगों के लिए आदर्श है जो सुरक्षित महसूस करते हैं।

NEWS_010316_03

यह एक ऐसी दौड़ है जो पुएब्ला, मेक्सिको राज्य और वेराक्रूज़ जैसे राज्यों में बहुत कुछ दिखती है।

4. साइबरियन हस्की



Funnyp0sts.com द्वारा छवि

हैरानी की बात है कि -30º के तापमान के लिए उठाई गई नस्ल एक देश में सबसे ज्यादा अधिग्रहित है जो मेक्सिको के रूप में गर्म है। भेड़िया की उपस्थिति, ताकत और गति के लिए प्रसिद्ध - साइबेरियाई हुस्की एक वफादार, निविदात्मक, सक्रिय साथी है, जो हमेशा खेलना और चलने के लिए बाहर जाना चाहेंगे। यह एक नस्ल है जो कपड़ों को नहीं पहन सकती है क्योंकि इसका कोट पहले से ही काफी गर्म है, हालांकि यह अपने कानों की रक्षा करने वाले टोपी और टोपी पहनना पसंद करता है। प्रतियोगिताओं में और अन्य स्लिप्स के साथ आप प्रभावशाली गति पर बड़ी दूरी तय कर सकते हैं। इसका एकमात्र दोष यह है कि कुत्ते होने से लंबी दूरी तय होती है, आसानी से मार्गों को भूल जाते हैं, इसलिए वे आसानी से खो जाते हैं।

NEWS_010316_02

साइबेरिया के बालों वाले मूल शहर में अधिक लोकप्रिय हैं, खासकर बाजा कैलिफ़ोर्निया, न्यूवो लियोन और जलिस्को के राज्यों में - जहां यह बहुत गर्म है। आपको अवगत होना चाहिए कि उनकी उत्पत्ति के कारण, ये कुत्ते गर्मी के स्ट्रोक से पीड़ित हो सकते हैं।

5. SCHNAUZER MINIATURE
https://harpersbazaar.com/fashion/trends/a10357/mr-porter-stylish-dogs-on-instagram/

हार्पर के बाजार की छवि

यह बालों वाली मूंछ, इसके मूंछ के आकार के स्नैउट, छोटे आकार, चरित्र और सभी वातावरणों के अनुकूल होने में आसान है, दुनिया में सबसे लोकप्रिय नस्लों में से एक बन गई है। यह नस्ल छोटी जगहों में रह सकती है, हालांकि इसे बहुत सारी शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता है। यह नस्ल उन लोगों के लिए एकदम सही है जो छोटी जगहों में रहते हैं या ऐसे बच्चों के साथ जो अपने मित्र के साथ मनोरंजन करने के लिए एक दोस्त की तलाश में हैं, और क्योंकि यह इतना अनुकूल है कि यह उन बुजुर्ग लोगों के लिए भी सिफारिश की जाती है जो एक निडर हंसमुख कंपनी की तलाश में हैं। मूल रूप से वे कृन्तकों की तलाश करने के लिए बनाए गए थे, यही कारण है कि उनके व्हिस्कर्स इतने बड़े हैं, वे उनकी रक्षा करने के लिए काम करते हैं, हालांकि उन्हें उन्हें बहुत सुंदर बनाने के लिए पुनः बनाया जा सकता है।

NEWS_010316_01

यह मेक्सिको के बड़े शहरों में मुख्य रूप से मेक्सिको सिटी, जलिस्को और न्यूवो लियोन में एक बहुत लोकप्रिय कुत्ता है।

इसके अलावा भी मैक्सिकन, इस तरह के चिहुआहुआ और Xoloesquincles दौड़ के रूप में पर जांच, लेकिन लोकप्रियता है कि इन अन्य peludos- समान रूप से मिश्रित दौड़ के लिए की तलाश की जरूरत नहीं है, और इन एक स्तर थोड़ा कम लोकप्रियता तथापि है, गोद लेने वाले कुत्तों की जांच करने के लिए, हम पाते हैं कि वे हैचरियों में हासिल किए गए लोगों की तुलना में अधिक लोकप्रिय हैं।

Buzzfeed.com की छवि

अब आप जानते हैं कि मैक्सिको में सबसे लोकप्रिय बालों कौन से हैं, लेकिन याद रखें कि सभी बेहतरीन कंपनी और मित्र हैं जिनके पास कोई भी हो सकता है। अपने बालों से प्यार करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास शुद्ध दौड़ है, मेस्टिज़ा या सिर्फ यह नहीं पता कि यह कहां से आया है, फरी के दिल में कोई दौड़ नहीं है। यदि आपके पास अन्य लोकप्रिय नस्लों हैं या आप अन्य प्यारे लोगों के बारे में जानते हैं जिन्हें आप जानना चाहते हैं तो इसे टिप्पणियों में डालने में संकोच न करें।

* GoogleTrends डेटा के आधार पर सबकुछ शोध किया गया था

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैंसबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैं
पांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लोंपांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लों
दुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्ल
बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?
चिकित्सा कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लोंचिकित्सा कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लों
दुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लोंदुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों
आराम से जीवन वाले लोगों के लिए 10 शांत कुत्ते नस्लोंआराम से जीवन वाले लोगों के लिए 10 शांत कुत्ते नस्लों
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
» » मेक्सिको में इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय दौड़
© 2022 TonMobis.com