अपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्प

BlogCover

हैलो दोस्तों, मैं पंचो हूँ!

मुझे पूरा यकीन है कि एक से अधिक अवसरों पर उन्हें अपने कुत्तों को चलाने के लिए समय नहीं होने के कारण बुरा लगा है या वे जितनी बार चर्चा करते हैं उतनी बार ऐसा नहीं करते यहां .

शायद दूसरों को लगता है, ठीक है लेकिन वह घर पर अकेला छोड़ दिया गया है और उसके पास खेलने के लिए खेल का मैदान है लेकिन क्या आपको लगता है कि यह पर्याप्त है?

कुत्तों को व्यायाम करने की आवश्यकता होती है, साथ ही इंसानों को व्यायाम करने की प्रेरणा होती है। निश्चित रूप से आप इस विचार को साझा करते हैं कि एक दोस्त के साथ व्यायाम करना अकेले ऐसा करने से ज्यादा आरामदायक है। खैर, वही उनके कुत्तों के लिए जाता है।

यदि आपके पास चलने का समय नहीं है तो चिंता न करें, ऐसी कुछ गतिविधियां हैं जो आपके कुत्ते को शारीरिक और मानसिक रूप से व्यायाम करने दे सकती हैं।

नेर्फ जय अली

  • गेंद फेंको : यदि आपके पास आंगन या बगीचा है, तो यह गतिविधि आपको मजाक कर देगी। गेंद को फेंकने के रूप में कुछ बुनियादी आपके कुत्ते के साथ व्यायाम को उत्तेजित कर सकता है। यदि आप दोगुना मज़ा करना चाहते हैं तो आप इसका उपयोग करने के बारे में क्या सोचते हैं नेरफ बॉल्स लॉन्चर , जिसका घुमावदार डिजाइन 75 मीटर तक गेंद को फेंकने की अनुमति देता है।



इंडोर एजिलिटी किट

  • इंडोर प्रशिक्षण : यदि आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं और उसके पास आंगन या बगीचे नहीं है, तो घर के अंदर व्यायाम करने के बारे में। आप कोशिश कर सकते हैं चपलता खिलौना विशेष रूप से अंदरूनी के लिए डिजाइन किया गया है जो आपके कुत्ते को सक्रिय और प्रयोग करेगा।

कुत्ते खेलों टेनिस स्लाइडर

  • निपुणता खिलौने : एक चलना आपके कुत्ते के दिमाग को भी उत्तेजित करता है, अगर आपके पास इसे चलाने का मौका नहीं है, तो अपने दिमाग को निपुणता के खिलौने के साथ चुनौती देने के बारे में कैसे। अधिकांश प्राप्त करने पर आधारित हैं एक भूलभुलैया से एक गेंद ले लो. आप कर कर एक महान विविधता पा सकते हैं यहां क्लिक करें

कुत्ते प्रशिक्षण

  • प्रशिक्षण सत्र : "बैठे" या "शांत" जैसे आदेशों के साथ अपने कुत्ते के बुनियादी प्रशिक्षण को मजबूत करने के लिए समय लेने से बेहतर क्या है ताकि आप लगातार इसे याद दिलाने के दौरान अपने दिमाग को प्रोत्साहित करेंगे। देने के लिए मत भूलना पुरस्कार अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए एक इनाम के रूप में।

ग्रह कुत्ते Orbee-Tuff रास्पबेरी

  • छिपाने का खेल और तलाश : अपने कुत्ते के लिए उन्हें खोजने के लिए घर भर में पुरस्कार छुपाएं। या चुनौती में वृद्धि और कुछ में उन्हें छिपाने के बारे में कैसे खिलौना ताकि आपका बालों वाला उन्हें हटाने की कोशिश कर सके। मजा करते समय यह आपके दिमाग को उत्तेजित करेगा और आपको एक स्वादिष्ट इनाम मिलेगा।

अब अगर आपके बालों के साथ अभ्यास करने का कोई बहाना नहीं है और अपने शरीर और दिमाग को उत्तेजित करता है।

क्या आपके पास ऐसा करने का कोई अन्य विचार है? इसे हमारे साथ साझा करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शहर में कुत्ता अभ्यासशहर में कुत्ता अभ्यास
कुत्ते के लिए व्यायामकुत्ते के लिए व्यायाम
आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?
मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?
क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
कुत्ते ऊब जाते हैं?कुत्ते ऊब जाते हैं?
मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?
मिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत हैमिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत है
» » अपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्प
© 2022 TonMobis.com