10 तरीके आपके बालों को पता चलेगा कि आप उससे प्यार करते हैं

BlogCover

हैलो दोस्तों, मैं पंचो हूँ!

पिछली पोस्ट में हमने बात की थी जिस तरह से आपके छोटे बालों को अपना प्यार दिखाना पड़ता है , निश्चित रूप से वे पहले ही टेस्ट कर चुके हैं और उनके कुत्ते कैसे दिखा सकते हैं कि वे कितना प्यार करते हैं, लेकिन अब यह बात करने का समय है कि आप अपने कुत्तों को कैसे दिखा सकते हैं कि वे आपके लिए कितना महत्वपूर्ण हैं।

यही कारण है कि मैं आपको 10 तरीके लाता हूं जिसमें आपकी बालों को पता चलेगा कि आप उससे प्यार करते हैं

A02JAA

1. चलता है और चलता है : हमने पहले ही उल्लेख किया है कि यदि आप समय समर्पित करते हैं और यदि यह चलना और अन्य स्थानों को बेहतर तरीके से जानना है तो आप अपने बालों को कितना खुश कर सकते हैं। एक पट्टा चुनने का प्रयास करें जो आपके प्यारे और आप दोनों के अनुकूल हो ताकि सवारी आरामदायक और सुखद हो।

कुत्ते के साथ लाने वाला बच्चा खेल रहा है

2. खेल और खिलौने जाहिर है कि कोई खिलौना नहीं है जो खिलौना का विरोध करता है, यही कारण है कि यह आपको दिखाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि आप इसे प्यार करते हैं। यदि आप पहले से ही पार्क में खेल रहे हैं, तो उसे आश्चर्यचकित करने के बारे में कैसे खिलौना फिर से?

04 कुत्ते का इलाज

3. पुरस्कार : आपका कुत्ता हमेशा आप जो कुछ भी कहता है वह कर कर आपको खुश करने की कोशिश करेगा और वह इनाम के योग्य होगा। उसे बताने का बेहतर तरीका है कि आप इसे कुछ के साथ चाहते हैं स्वादिष्ट पुरस्कार कुछ सही करने के बाद?

03 कुत्ता ब्रशिंग

4. सफाई और ब्रशिंग : खेल के थोड़ी देर बाद, आपके बालों को पता चलेगा कि आप इसे साफ करने के लिए कुछ समय लेते हैं, खासकर अगर आप इसे ब्रश और मालिश करते हैं, तो बस एक चुनें ब्रश और शैम्पू बालों के प्रकार और लंबाई के आधार पर सही।

05 कुत्ते आराम करो

5. आरामदायक आराम : आपके बालों के पास सबसे अच्छे ब्रेक होने का हकदार है जो उस प्रेम को दिखाने का बेहतर तरीका है जिसे आपने उसे उसके लिए एक विशेष स्थान दिया है। भले ही यह एक है बिस्तर , एक कालीन या कुशन आपके बालों को आपके सोने के क्षेत्र के आराम के लिए आपके प्यार की जानकारी होगी।

06 कुत्ते का स्तर




6. आपके स्तर पर कम : अगर कोई आपके सामने 2 मीटर खड़ा था तो निश्चित रूप से आपको डर लग जाएगा? कुत्तों के साथ कभी-कभी ऐसा होता है। अपने कुत्ते के लिए अपनी प्रशंसा दिखाने का एक अच्छा तरीका है अपने कुत्ते के बगल में बैठना ताकि वह आपको सहवास करते समय देख सके।

07 कुत्ता स्क्रैच

7. स्क्रैचिंग और मालिश सत्र : स्नेह दिखाने का बोलना, अगर कुत्तों का विरोध नहीं होता है, तो यह खरोंच और मालिश के लिए एक अच्छा सत्र है। इन सत्रों में से एक को अक्सर कोशिश करें और कौन जानता है, शायद आप पक्ष वापस कर देंगे।

एक सुंदर सुंदर कुत्ते की युवा महिला पशु चिकित्सा देखभाल।

8. पशु चिकित्सक के दौरे : यहां तक ​​कि अगर यह एक यातना नमूना की तरह दिखता है, तो तथ्य यह है कि पशु चिकित्सक द्वारा आपकी पेलुडिटो की देखभाल और देखभाल की जाती है, यह ध्यान देने के लिए एक बहुत अच्छा तरीका है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं। आप कुछ के साथ अपने स्वास्थ्य को पूरक कर सकते हैं विटामिन इससे यह बढ़ेगा और मजबूत हो जाएगा।

09 कुत्ते चैट

9. अपने कुत्ते से बात करो : यह अजीब लग सकता है लेकिन यह बिल्कुल नहीं है। आपकी बालों को प्रसन्नता होगी और यह जानना अच्छा लगेगा कि आप उसके साथ साझा करते हैं कि आपने काम पर कैसे किया या यदि आपको स्कूल में अच्छे ग्रेड मिलते हैं। यह आपके बीच एक विशेष बंधन विकसित करेगा जो आपको दोनों की सेवा करेगा।

10 कुत्ते अनुशासन

10. अनुशासन : आपने वाक्यांश सुना है: "अगर आप बच्चे को अनुशासन नहीं देते हैं तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप इसे नहीं चाहते हैं" क्योंकि पिल्ले के साथ भी यही बात होती है, वे सोचते हैं कि आप उन्हें जो भी चाहते हैं उन्हें करने के लिए उन पर ध्यान नहीं देते हैं। यही कारण है कि यह दिखाता है कि आप सीमा निर्धारित करना चाहते हैं और वे जान लेंगे कि उनका आपका ध्यान है।

कुछ भी जटिल नहीं है, है ना? यह सब आपके बालों के साथ गुणवत्ता का समय रखने के लिए नीचे आता है और विशेष रूप से यह मानते हुए कि यह आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और आपको यह दिखाने के लिए (जैसे आप) समय-समय पर आप कितना चाहते हैं।

अपने कुत्ते को यह नोटिस करने का कोई अन्य विचार है कि आप उससे प्यार करते हैं? टिप्पणी अनुभाग में इसे साझा करें।

एक गले लगाओ

पान्चो!

प्रस्तावों

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के साथ वेलेंटाइन पास करने के लिए?मेरे कुत्ते के साथ वेलेंटाइन पास करने के लिए?
कुत्ते राष्ट्रीय छुट्टियों का जश्न मनाएंगे और आपको आमंत्रित किया जाएगाकुत्ते राष्ट्रीय छुट्टियों का जश्न मनाएंगे और आपको आमंत्रित किया जाएगा
एक कुत्ते के साथ इश्कबाज कैसे करेंएक कुत्ते के साथ इश्कबाज कैसे करें
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?
7 कारण आपके कुत्ते आपको बहुत भाग्यशाली क्यों बनाते हैं7 कारण आपके कुत्ते आपको बहुत भाग्यशाली क्यों बनाते हैं
आपके बालों के लिए 5 वेलेंटाइन के जोखिमआपके बालों के लिए 5 वेलेंटाइन के जोखिम
बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश मुझसे प्यार करता है?कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश मुझसे प्यार करता है?
मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?
» » 10 तरीके आपके बालों को पता चलेगा कि आप उससे प्यार करते हैं
© 2022 TonMobis.com