क्या आप जानते हैं कि जब आप अपने कुत्ते को घर पर छोड़ देते हैं तो क्या करना है?

धन-ऑफ-द डेस्कटॉप-डॉग-प्रतीक्षा मालिक

Perro_solo_en_casa3

छुट्टियां आ रही हैं! इस महीने हमारे पास छुट्टी पर अपने बालों को लेने के लिए सबसे अच्छी युक्तियां हैं, हालांकि, हम जानते हैं कि कभी-कभी हमें घर पर रहना पड़ता है। तब मैं आपको बताता हूं कि जब हम अकेले रहते हैं तो हमें सुरक्षित और स्वस्थ महसूस करने की आवश्यकता होती है।

नक्शा

खिलौने!

खिलौने आपके पिल्ला के लिए घर पर मजा करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। पुराने कुत्तों को गेंद और पिल्ला खिलौने पसंद हैं जो ध्वनि और आंदोलन करते हैं। जानवरों के आकार के खिलौने भी सुरक्षित हैं और आपके कुत्ते को महसूस करेंगे।

20130917_201727

कोच और बाथरूम मैट

यह अनुशंसा की जाती है कि अकेले रहते हुए आपका बालों बाथरूम में जा सके। किसी मित्र या परिवार के सदस्य से पूछें जो आपको हर दिन वरीयता देता है। हम आपकी पेलुडिटो को एक ही स्थान पर बनाने के लिए अवशोषक मैट का उपयोग करने की भी सलाह देते हैं।

डाउनलोड

चिंता




एक कुत्ता जब यह अपने मालिक से बहुत जुड़ा होता है तो चिंता होती है जब घर पर अकेला रह जाता है और यह बहुत दुखी हो सकता है। अलग-अलग चिंता वाले पालतू जानवर घर पर अलग-अलग फाड़ते हैं जैसे कि कुशन काटने, फर्नीचर खरोंच या बर्तन से रेत हटाने।

इससे बचने के लिए, "थंडरशर्ट" शर्ट का उपयोग करें, क्योंकि यह एक छोटा दबाव लागू करता है जो आपके कुत्ते को शांत करते समय शांत करता है। इसे कई पशु चिकित्सकों द्वारा कुत्ते में चिंता को कम करने और अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए एक शानदार उपहार माना जाने का सबसे प्रभावी तरीका माना जाता है।

फर्नीचर की सुरक्षा

ऐसे repellents हैं ताकि आपके बाल पौधों या कुछ फर्नीचर के करीब नहीं आते हैं जो उनके लिए नहीं है। व्यक्तिगत और पूर्ण armchairs के संरक्षक भी हैं ताकि आपके पालतू निशान निशान छोड़ने के बारे में चिंता किए बिना उन्हें स्वतंत्र रूप से उपयोग कर सकें।

याद रखें कि छुट्टी पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाने का भी एक अच्छा विकल्प है। जल्द ही हम आपको बताएंगे कि आपको अपने अगले परिवार को अपने प्यारे परिवार के सदस्य के साथ साझा करने की क्या ज़रूरत है।

उसे शांत करें

चुंबन और गले लगाओ,

पान्चो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
यात्रा करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे जमा करें?यात्रा करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे जमा करें?
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
घर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाहघर पर अकेले कुत्ते को छोड़ दो, सलाह
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
एक पिल्ला के लिए सही खिलौनेएक पिल्ला के लिए सही खिलौने
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
» » क्या आप जानते हैं कि जब आप अपने कुत्ते को घर पर छोड़ देते हैं तो क्या करना है?
© 2022 TonMobis.com