एक नई माँ के लिए उपहार

बेबी आपूर्ति

नए माता-पिता के लिए यह बहुत महंगा हो सकता है कि जब बच्चे आते हैं तो उन्हें आवश्यक सभी आपूर्ति और उपकरण खरीदना पड़ सकता है। एक उचित उपहार बच्चे के उत्पादों, जैसे कि डायपर, पाउडर दूध, बीबी और शिशु कपड़े देना होगा। एक फ्रंट वाहक माँ के लिए एक और उपयोगी उपहार है। इससे बच्चे को ले जाना आसान हो जाता है, साथ ही मां और बच्चे के बीच घनिष्ठ बंधन पैदा होता है क्योंकि उनका बच्चा अपने पेट में रहता है। माँ के लिए रात के भोजन को आसान बनाने के लिए, उसे एक रॉकिंग कुर्सी या ग्लाइडर खरीदें। यदि आप एक महंगा ग्लाइडर बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं तो एक साधारण स्तनपान पैड आपकी मदद करेगा।

शरीर छवि तत्वों

गर्भावस्था का प्रभाव नई मां के शरीर में एक कठोर परिवर्तन कर सकता है। गर्भवती होने से पहले आप इसे देखने के लिए वापस जाने का फैसला कर सकते हैं। यदि ऐसा है, तो एक आदर्श उपहार गर्भावस्था प्रशिक्षण डीवीडी के बाद होगा। आप उसे आत्म-सम्मान बढ़ाने के लिए अभ्यास का एक अच्छा नियम दे सकते हैं। अपने प्रशिक्षण को पूरा करने के लिए प्रोत्साहन के रूप में अपने पसंदीदा कपड़ों के स्टोर में उपहार प्रमाण पत्र दें। एक बार आपका आकार बदलने के बाद आप बेहतर कपड़े खरीद सकते हैं।


भोजन

एक नई माँ का ध्यान विशेष रूप से अपने बच्चे की देखभाल करने पर केंद्रित है। वह खुद से कुछ लक्जरी वस्तुओं को खरीदने के बजाय अपने बेटे पर पैसे खर्च करने का विकल्प चुनती है। एक तरह से आप कुछ विशेष दे सकते हैं अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों की एक खाद्य टोकरी तैयार करना। लक्जरी चॉकलेट, शराब की अपनी पसंदीदा बोतल, घर का बना कुकीज़, कॉफी और फल टोकरी में शामिल करने के लिए अच्छी चीजें हैं।

छेड़छाड़ उपहार


एक नए बच्चे को 24 घंटे की पर्यवेक्षण की आवश्यकता होती है, जो उसे थके हुए और एक नई माँ को अपने लिए थोड़ी देर के साथ छोड़ सकती है। एक नई माँ को एक उपहार दें जो वह बैटरी को आराम और रिचार्ज करने के लिए उपयोग कर सकती है। छेड़छाड़ के एक दिन के लिए स्थानीय स्पा या ब्यूटी सैलून के लिए उपहार प्रमाण पत्र खरीदें। बाल और स्नान उत्पादों, इत्र के नमूने और एक शराबी स्नान वस्त्र की एक टोकरी इकट्ठा करें ताकि आप घर पर आराम कर सकें। दूसरी तरफ, बच्चे के ख्याल रखने के लिए अपने खाली समय का थोड़ा सा स्वयंसेवा करना, जबकि उसे सपने देखने के लिए कुछ घंटे लगते हैं।

सेवा

एक नई माँ हमेशा हाथों की एक अतिरिक्त जोड़ी का उपयोग कर सकती है। आपके दान में कुछ घंटों के लिए कुछ सेवाओं का भुगतान शामिल हो सकता है। जगह को ठीक करने के लिए कुछ घंटों तक आपके घर गए एक सफाई सेवा पर भर्ती करना। आप एक पोस्टपर्टम दौला भी किराए पर ले सकते हैं जिसका काम बच्चे के जन्म के बाद माता-पिता की मदद करना है। डोला व्यंजन धो सकते हैं, रात का खाना बना सकते हैं और पेशेवर रूप से नवजात शिशु की देखभाल के लिए प्रशिक्षित होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षणबच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षण
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?
मामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहारमामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहार
बेबी आवश्यक पंजीकरण चेकलिस्टबेबी आवश्यक पंजीकरण चेकलिस्ट
» » एक नई माँ के लिए उपहार
© 2022 TonMobis.com