एशिया में चंद्रमा भालू की भयानक वास्तविकता

एशिया में चंद्रमा भालू की भयानक वास्तविकता
छवि के माध्यम से: फेसबुक

इस बिंदु पर, हम सभी ने स्पष्ट किया है कि सबसे बुरी शिकारी, और सभी का सबसे बेईमान जानवर, हम, मनुष्य हैं। अगर कोई ऐसा व्यक्ति है जो अभी तक स्पष्ट नहीं है, तो मुझे बताएं कि चीन में चंद्रमा भालू के साथ क्या होता है।

तिब्बती भालू, हिमालयी भालू या एशियाई काला भालू, उपनाम भालू चंद्रमा, एशिया के जंगलों में रहता है, अधिमानतः पर्वत क्षेत्रों में। यह औसत आकार का एक भालू है, जिसमें 100 से 200 किलोग्राम वजन होता है और इसका कोट छाती पर अधिक भूरे रंग के स्थान को छोड़कर "वी" के रूप में पूरी तरह से काला होता है। स्वतंत्रता में, यह लगभग 25 वर्षों की जीवन प्रत्याशा है। वर्तमान में वह है धमकी दी न केवल उस क्षेत्र के वनों की कटाई के कारण जहां वे रहते हैं, बल्कि एक और भी भयानक वास्तविकता के कारण: पित्त खेतों।

छवि के माध्यम से: फेसबुक

पारंपरिक चीनी दवा में भालू पित्त का उपयोग किया जाता है जिगर को कुछ असुविधाओं के लिए एक उपाय के रूप में, दृष्टि में सुधार, और अन्य लक्षणों के लिए एक उपाय के रूप में। पित्त खेतों वे स्थान हैं जहां वे रहते हैं भालू छोटे पिंजरों जहां वे मुश्किल से सूरज की रोशनी देखे बिना स्थानांतरित कर सकते हैं, और जहां जीवन के लिए बंद कर दिया जा रहा है, गंभीर मनोवैज्ञानिक आघात उन्हें शामिल है और अपनी मांसपेशियों शोष।

लेकिन अब खुद से पूछो, आप भालू पित्त कैसे प्राप्त करते हैं ? खैर, बस भालू के पेट में एक छेद होता है, जो उनके सभी जीवन खुले रहेंगे, संक्रमण या बीमारियों जैसे कैंसर या पेरिटोनिटिस के खतरे को चलाएगा। भालू लोहे के बर्तन पर डाल दिए जाते हैं ताकि वे असहनीय दर्द की वजह से खुद को मारने की कोशिश न करें, कुछ ऐसा, एक अवसर में, एक भालू अपने युवाओं के साथ प्रबंधित होता है।




2011 में, एक पित्त खेत से संबंधित एक भालू ने अपने पिल्ला से दर्द की रोना सुनाई जो प्रक्रिया को करने के लिए छेड़छाड़ की जा रही थी। कड़ाई से, भालू अपने पिंजरे से बच निकला, और जब वह अपने बेटे पहुंची, तब तक उसने उसे गले लगा लिया जब तक उसने उसे गले लगाया, फिर उसने आत्महत्या करने के बाद दीवार के खिलाफ अपना सिर खटखटाया। यह भयानक कहानी दुनिया भर में चली गई और चीनी दवा के क्रूर उद्योग को मेज पर वापस रख दिया, और जिस तरह से हमने जानवरों को हर संभव तरीके से गुलाम बना दिया है। एक जानवर को आत्महत्या करने से देखना कुछ ऐसा है जो हमें अंतिम फाइबर में हिला देना चाहिए।

सबसे दुखद बात यह कई जड़ी बूटियों और पौधों कि भालू पित्त की अपेक्षा की "लाभ" की जगह ले सकता है, लेकिन कुछ अजीब कारण के लिए, कुछ अभी भी इस क्रूर उद्योग को प्रोत्साहित करने के लिए पसंद देखते हैं कि है।

नींव पशु एशिया कर दिया गया है महान बचाव संगठनों में से एक चंद्रमा भालू, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है, और आज वे तोहफे के साथ ब्लैक फ्राइडे की एक विशेष बिक्री आप क्रिसमस के लिए कर सकते हैं कर रहे हैं, और जो लोग इस फाउंडेशन के लिए योगदान देगा ositos बचाव के लिए जारी उस भयानक भाग्य का चंद्रमा। आप मदद करने के लिए दान भी कर सकते हैं।

छवि के माध्यम से: फेसबुक

दवा में प्रगति के साथ, और प्रकृति में मौजूद अविश्वसनीय उपायों के साथ, यह अविश्वसनीय लगता है कि आज भी, 21 वीं शताब्दी में, ये अत्याचार जारी रहेगा। हमें उम्मीद है कि पित्त खेतों के क्रूर उद्योग को निश्चित रूप से जल्द ही प्रतिबंधित कर दिया जाएगा, लेकिन याद रखें कि सभी व्यवसाय मांग से निरंतर हैं, फिर, जब तक इस उत्पाद को खरीदने वाले लोग हैं, तब भी यह लाभदायक होगा और इन खूबसूरत भालू सबसे बेवकूफ तरीके से पीड़ित रहेंगे ए, इन किसानों और उनके ग्राहकों के विवेक और scruples की कमी के कारण।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
करेलियन भालू कुत्ताकरेलियन भालू कुत्ता
कुत्ता सिरका कैसा हैकुत्ता सिरका कैसा है
टफी की प्रभावशाली कहानी, उत्तरजीवी (वीडियो)टफी की प्रभावशाली कहानी, उत्तरजीवी (वीडियो)
भालू एक समृद्ध स्नान का आनंद लेंभालू एक समृद्ध स्नान का आनंद लें
अलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूचीअलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूची
आलसी भालू इतनी धीमी क्यों हैआलसी भालू इतनी धीमी क्यों है
भालू के हमले से कैसे बचें?भालू के हमले से कैसे बचें?
इस बचाव भालू ने डूबने वाले एक चट्टान के जीवन को बचायाइस बचाव भालू ने डूबने वाले एक चट्टान के जीवन को बचाया
ध्रुवीय भालू ठंड से कैसे बचता हैध्रुवीय भालू ठंड से कैसे बचता है
एंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavidaएंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavida
» » एशिया में चंद्रमा भालू की भयानक वास्तविकता
© 2022 TonMobis.com