दुनिया में सबसे अच्छा पशु वृत्तचित्र

दुनिया में सबसे अच्छा पशु वृत्तचित्र

पशु जीवन उतना ही वास्तविक है जितना अद्भुत और चौंकाने वाला है। सैकड़ों हजार पशु प्रजातियां ग्रह पृथ्वी में रहते हैं, यहां तक ​​कि मनुष्यों ने यहां तक ​​कि यहां रहने की कल्पना भी की है। यही है, जानवर इस जगह के पहले निवासी हैं जिन्हें हम घर कहते हैं।

क्यों वृत्तचित्र शैली (सिनेमा या टीवी) जीवन और हमारे पौराणिक शानदार प्रस्तुतियों जहां हम, देख प्यार में गिर और विशाल के रूप में है कि दुनिया में कुछ और गड्ढा कर सकते हैं में जंगली दोस्तों के काम करने के लिए श्रद्धांजलि दी के रूप में यह जानवरों की दुनिया है ।

प्रकृति, बहुत सी कार्रवाई, सुंदर दृश्यों, अविश्वसनीय और जटिल जीव इन कहानियों के नायक हैं। ExpertoAnimal द्वारा इस नए लेख को पढ़ना जारी रखें, जहां हम आपको बताएंगे कि कौन हैं दुनिया में सबसे अच्छा पशु वृत्तचित्र iexcl- उनका आनंद लें!

आप में भी रुचि हो सकती है: बच्चों के लिए सबसे अच्छी पशु फिल्म
सूची

blackfish

यदि आप चिड़ियाघर, एक्वैरियम और सर्कस के प्रशंसक हैं, लेकिन साथ ही जानवरों के प्रेमी हैं, तो हम आपको इस अद्भुत वृत्तचित्र को देखने की सलाह देते हैं। यह जलीय पार्क सागरवर्ल्ड के महान अमेरिकी कॉर्पोरेट के खिलाफ निंदा और प्रदर्शनी की एक फिल्म है। ब्लैकफिश में सत्य बोली जाती है कैद में जानवरों के बारे में , इस मामले में ऑर्कस, और उनकी दुखी और अनिश्चित स्थिति पर्यटन के आकर्षण के रूप में, जिसमें वे निरंतर अलगाव और मनोवैज्ञानिक दुर्व्यवहार में रहते हैं। iexcl- पृथ्वी के सभी जानवर स्वतंत्रता में रहने के लायक हैं!

blackfish

ला मार्चे डी एल एम्पेरूर - पेंगुइन का मार्च

पेंगुइन बहुत बहादुर जानवर हैं और एक प्रभावशाली साहस के साथ, वे अपने परिवार के लिए कुछ भी करेंगे। वे संबंधों के संदर्भ में पालन करने के लिए एक उदाहरण हैं। इस वृत्तचित्र में तरह का सम्राट पेंगुइन क्रूर अंटार्कटिक सर्दियों के दौरान एक वार्षिक यात्रा करते हैं , सबसे कठिन परिस्थितियों में, जीवित रहने के एकमात्र इरादे से, भोजन लाने और अपने युवाओं की रक्षा करने के साथ। महिला भोजन की तलाश में जाती है जबकि पुरुष युवाओं की देखभाल करता रहता है iexcl- सभी टीमवर्क! यह अभिनेता मॉर्गन फ्रीमैन की जादुई आवाज द्वारा वर्णित प्रकृति का एक शानदार और निर्देशक वृत्तचित्र है। जलवायु स्थितियों के कारण फिल्म ने शूट करने के लिए एक साल लगाया। परिणाम बस प्रेरणादायक है।

एल के मार्चे` class=चिम्पांजी - चिम्पांजी

यह डिज्नी प्राकृतिक पशु वृत्तचित्र शुद्ध प्यार है। यह बहुत भावुक है और पशु जीवन के लिए प्रशंसा के साथ आपके दिल को भरता है। चिम्पांजी हमें सीधे असाधारण ले जाता है इन प्राइमेट्स का जीवन और उनके बीच उनके घनिष्ठ संबंध , अफ्रीकी जंगल में अपने आवास के अंदर। सबसे दिलचस्प यह है कि फिल्म थोड़ा ऑस्कर पर केंद्रित है, एक चिंपांज़ी बच्चे अपने झुंड से अलग कर दिया जाता है और फिर एक वयस्क नर चिम्पांजी, जो वहाँ से एक शानदार रास्ता तय द्वारा अपनाया जाता है। यह फिल्म दृष्टि से सुंदर है, हरे रंग से भरा है और बहुत सारी जंगली प्रकृति है।

चिम्पांजी - चिम्पांजी

कोव-ला एनसेनाडा

मैं कबूल करता हूं कि यह पशु वृत्तचित्र पूरे परिवार के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन इसे देखने और इसकी अनुशंसा करने के लिए यह उचित है। यह दिल की धड़कन, अंतर्दृष्टि और अविस्मरणीय है। इस वृत्तचित्र ने निस्संदेह मुझे दुनिया के सभी जानवरों की सराहना की और जीवन और स्वतंत्रता के अपने अधिकार का सम्मान किया। उन्होंने विभिन्न प्रकार की कई आलोचनाएं की हैं, हालांकि, यह एक वृत्तचित्र है जो सामान्य जनता द्वारा बहुत सराहना की जाती है और यहां तक ​​कि जानवरों की दुनिया में भी प्रशंसा की जाती है।




फिल्म खुलेआम वर्णन करती है खूनी वार्षिक डॉल्फ़िन शिकार ताइजी नेशनल पार्क, वाकायामा, जापान में, कारणों और इसके इरादे से क्या होता है। इस वृत्तचित्र के मुख्य पात्र के रूप में डॉल्फिन के अलावा, हम रिक O`Barry कैद में एक पूर्व डॉल्फिन ट्रेनर, जो उसकी आँखों को खोलता है और सोच और पशु जीवन के बारे में महसूस कर के अपने तरीके बदल जाता है, और के अधिकारों के लिए एक कार्यकर्ता बन जाता है समुद्री जानवरों।

कोव-ला एनसेनाडा

ग्रीज़ली मैन - भालू मैन

यह गैर-कथा फिल्म प्रकृति के सबसे दिलचस्प और विनाशकारी वृत्तचित्रों में से एक है जिसे हमने अभी तक पाया है। भालू मैन, उसके नाम से पहले ही यह सब कहता है: वह आदमी जो अलास्का के अप्रचलित क्षेत्र में 13 गर्मियों के लिए भालू के साथ रहता था और कहा कि अपने छोटे से भाग्य की मौत हो गई और 2003 में टिमोथी ट्रेडवेल एक ने खाया एक पर्यावरणविद् और सनकी भालू प्रशंसक इंसानों की दुनिया में कनेक्शन खो लग रहा था और महसूस किया कि मैं एक जंगली प्राणी के रूप में जीवन का अनुभव करना चाहता था समाप्त हो गया। सच्चाई यह है कि यह वृत्तचित्र बहुत आगे जाता है और एक कलात्मक अभिव्यक्ति बन जाता है। सौ से अधिक घंटे के वीडियो भालू के बारे में सबसे व्यापक और सर्वोत्तम विस्तृत वृत्तचित्र बनने की उम्मीद थी। यह केवल सारांश था।

ग्रीज़ली मैन - भालू मैन

कुत्तों का गुप्त जीवन - कुत्तों का गुप्त जीवन

कुत्ते सबसे परिचित जानवर हैं और मनुष्यों के नजदीक हैं, फिर भी, हम अभी भी उनके बारे में बहुत कम जानते हैं और हम अक्सर भूल जाते हैं कि वे कितने असाधारण हैं। यह रचनात्मक, हास्यास्पद और भावनात्मक वृत्तचित्र "कुत्तों का गुप्त जीवन", में एक शानदार तरीके से गहरा है हमारे सबसे अच्छे दोस्तों की प्रकृति, व्यवहार और सार . iquest- एक कुत्ता ऐसा क्यों करता है, क्या ऐसा है, या क्या वह इस तरह से प्रतिक्रिया करता है? क्या कुछ अज्ञात हैं जिन्हें इस संक्षिप्त लेकिन बहुत ही पूर्ण पशु वृत्तचित्र में हल किया गया है। यदि आपके पास कुत्ता है, तो यह फिल्म आपको अपने पिल्ला को और अधिक समझने और समझने में मदद करेगी।

कुत्तों का गुप्त जीवन - कुत्तों का गुप्त जीवन

ग्रह पृथ्वी - ग्रह पृथ्वी

इस वृत्तचित्र के साथ अपने और अपने परिवार को एक उपहार दें। दो शब्दों में: शानदार और दिल की धड़कन। वास्तव में, यह प्रकृति का एक वृत्तचित्र नहीं है, यह 4 एम्मी के साथ सम्मानित 11 सूचनात्मक एपिसोड की श्रृंखला है और बीबीसी ग्रह पृथ्वी के महान लोगों द्वारा निर्मित है। पांच साल की अवधि में दुनिया भर में 200 स्थानों में 40 से अधिक विभिन्न कैमरा उपकरणों के साथ एक अद्भुत उत्पादन के साथ एक अविश्वसनीय दस्तावेज, वर्णन करता है विलुप्त होने के खतरे में कुछ प्रजातियों के अस्तित्व का प्रयास और उसी भूमि से जहां वे रहते हैं। शुरुआत से अंत तक पूरी श्रृंखला एक ही समय में सुंदर और दुखी छवियों का एक भोज है। यह उस ग्रह की सच्चाई है जिसे हम सभी घर कहते हैं। इसे देखना बंद मत करो।

ग्रह पृथ्वी - ग्रह पृथ्वी

अन्य दिलचस्प उत्पादों

यदि आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पशु वृत्तचित्रों से मोहित हो गए हैं और आप अधिक समान चीजों को देखने की उम्मीद कर रहे हैं, तो बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ पशु फिल्मों को याद न करें। और यदि आप चाहें तो परामर्श करने में सक्षम होना चाहते हैं और जहां आप अपने पालतू जानवरों के बारे में सभी जानकारी चाहते हैं, तो सबसे अच्छे पालतू अनुप्रयोगों की जांच करें।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं दुनिया में सबसे अच्छा पशु वृत्तचित्र , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

">
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दुनिया के 10 सबसे खूबसूरत जानवरोंदुनिया के 10 सबसे खूबसूरत जानवरों
दुनिया में सबसे तेज़ जानवर क्या हैंदुनिया में सबसे तेज़ जानवर क्या हैं
हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरोंहॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरों
दुनिया में विलुप्त होने के खतरे में 10 जानवरदुनिया में विलुप्त होने के खतरे में 10 जानवर
सबसे प्रसिद्ध पशु पात्रसबसे प्रसिद्ध पशु पात्र
दुनिया में 10 सबसे धीमे जानवरदुनिया में 10 सबसे धीमे जानवर
सबसे शक्तिशाली पौराणिक जानवरोंसबसे शक्तिशाली पौराणिक जानवरों
दुनिया में सबसे जहरीला सांप क्या हैदुनिया में सबसे जहरीला सांप क्या है
एक पालतू जानवर के रूप में लोमड़ीएक पालतू जानवर के रूप में लोमड़ी
दुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवरदुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवर
» » दुनिया में सबसे अच्छा पशु वृत्तचित्र
© 2022 TonMobis.com