टफी की प्रभावशाली कहानी, उत्तरजीवी (वीडियो)

टफी की प्रभावशाली कहानी, उत्तरजीवी (वीडियो)
के माध्यम से छवि: यूट्यूब

टफी की कहानी की शुरुआत इतनी भयानक है कि वे प्रभावित हैं। केवल 6 सप्ताह की उम्र में, टफी ने फोन किया कि उसका कौन था मालिक फिर वापस यह, क्रोधित रूप से, उसने उबलते पानी का एक बर्तन डाला और फिर चौथी मंजिल से इसे फेंक दिया . जैसा लगता है उतना अविश्वसनीय है, टफी उस सब से बच गई, एक महिला के लिए धन्यवाद जो गुजर रहा था और कौन नहीं जा सका।

यान, जिस महिला ने उसे बचाया, तुरंत उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया। दो हफ्तों तक, उन्होंने उसे बचाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने देखा कि इसमें सुधार नहीं हुआ है। तो, यान के पास जाने की पहल थी पशु एशिया , एक संगठन में विशेषज्ञता प्राप्त है बचाव चंद्रमा भालू भयानक पित्त खेतों में से।

एमिली ड्रैटन, पशु एशिया पशुचिकित्सक कहते हैं कि "एक पशुचिकित्सा के रूप में, आप दुर्व्यवहार और उपेक्षा के मामलों से अवगत हैं। यह ऐसा कुछ है जिसे आप कभी भी उपयोग नहीं करते हैं। आप अपनी भावनाओं को एक तरफ छोड़ना सीखते हैं और आपको जो करना है उस पर ध्यान केंद्रित करना सीखते हैं। लेकिन जब मैंने टफी को देखा, तो मैं पूरी तरह से चौंक गया . मैं रोना बंद नहीं कर सका, मैंने कभी उस जानवर को पीड़ित नहीं देखा था। "

कोई भी विश्वास नहीं कर सकता कि छोटा कैसे बच गया था। और जैसा कि उन्होंने देखा कि जीने की उनकी इच्छा इतनी महान थी, उन्होंने उसे बचाने के लिए हर संभव प्रयास करने की कसम खाई। महीनों के लिए टफी को बंद कर दिया गया था। उसकी कोहनी और घुटनों को फ्यूज किया गया था, और सोते समय वह अपनी आंखें भी बंद नहीं कर सका, क्योंकि त्वचा को उठाया गया था।




लेकिन एक चमत्कार हुआ, और Tuffy ठीक होने लगा। वह बालों को उगाना शुरू कर दिया, और भाग गया और अपनी पूंछ हर बार अधिक ताकत के साथ ले जाया, खासकर जब यान ने उससे मुलाकात की। अंत में, यह घर जाने का समय था।

कुछ हिस्सों में उनका कोट कभी भी बड़ा नहीं हुआ, लेकिन यान ने अपने पेलों को ढकने के लिए अच्छे वेश्याओं से छुपाया, और इसलिए यह ठंडा नहीं हुआ। Tuffy आज खुश और प्यार करता है, और वह फिर से भरोसा किया। यह सबसे बड़ा सबक जानवर हमेशा हमें देता है: वे कभी नाराज महसूस नहीं करते हैं, क्योंकि वे केवल प्यार करने में सक्षम हैं।

यह टफी की कहानी का वीडियो है:

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
एक गोद लेने वाले कुत्ते का इतिहासएक गोद लेने वाले कुत्ते का इतिहास
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
यह मेरी बिल्ली को चौथी मंजिल से गिर गयायह मेरी बिल्ली को चौथी मंजिल से गिर गया
वे टैल्कुआनो में बलात्कार के लिए कुत्ते के लिए मदद मांगावे टैल्कुआनो में बलात्कार के लिए कुत्ते के लिए मदद मांगा
एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता हैएरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है
पिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता हैपिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता है
एशिया में चंद्रमा भालू की भयानक वास्तविकताएशिया में चंद्रमा भालू की भयानक वास्तविकता
बचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैंबचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैं
» » टफी की प्रभावशाली कहानी, उत्तरजीवी (वीडियो)
© 2022 TonMobis.com