कैनेरियन दौड़ moguda

जिसमें निम्नलिखित किस्में शामिल हैं:

  • ग्लोस्टर (कोरोना और कंसोर्ट)।
  • दुष्ट और भालू Alem।
  • कलगी।
  • लंकाशायर।

इन नस्लों की caracterГsticas का सारांश से पहले स्पष्ट करें, ओ ± एक अजीब moГ की apariciГіn, लंबे पंख और stuffer सिर एक केंद्रीय बिंदु से प्रस्थान द्वारा गठित जो चारों ओर ज़ुल्फ़ में बांटा गया है, एक बहुत ही प्राचीन मूल है, और इसे समय और स्थान पर अलग-अलग समय दिया जाना चाहिए। गर्नल्ड कैनरी रंगीन और गायन पौधों में सहज रूप से दिखाई देते हैं, हालांकि इन मामलों में वे अपूर्ण और छोटे भाग हैं।

इन उत्परिवर्ती से, selecciГіn, carГЎcter В «moГ ± udoВ `में शामिल होने के caracterГsticas नस्लों और fantasГa बनाने के लिए विभिन्न नस्लों का गठन किया है,। दिलचस्प बात यह है carГЎcter ऐसे mutaciГіn और रेडियो प्राप्त genГ © tica अवांछनीय संभोग दो प्रतियां moГ ± Udos, बनाता है के बाद से इस मामले में न केवल copete घिनौना लेकिन इसके विपरीत हम क्या देखो, गंजा में दिखाई दे सकते हैं सिर। इस razГіn के लिए, aparearemos हमेशा moГ ± Udos x चिकनी सिर, और के रूप में lГіgico किस्म moГ ± ऊदा एक पूरक सिर मानक, उदाहरण के लिए, मुकुट और ग्लोस्टर ग्लोस्टर पत्नी के लिए की जरूरत है।

1 9 25 में लंदन में क्रिस्टल पैलेस में आयोजित प्रदर्शनी में कैनरी ग्लोस्टरफ्यू प्रस्तुत किया गया था। इसलिए यह काफी आधुनिक विविधता है। BГЎsicamente यह उडो ± एक कनारी moГ है, इसका मुख्य गुणवत्ता, moГ ± या उसके pequeГ ± या ± या tamaГ की ademГЎs, जो अन्य सभी अप्रत्यक्ष गुणों दब जाना चाहिए। ईज़ी ग्लोस्टर एक गोल आकार, एक रेशमी और बंद पक्षति और उपलब्ध कराई गई एक सिर जो दो प्रकार के या तो जवाब कर सकते हैं शामिल हो जाना चाहिए ± चरम pequeГ में:

  1. ग्लोस्टर «« कोरोना »। यह मध्यवर्ती आकार के आकार को प्रस्तुत करता है, जो नमूना की आंखों को पूरी तरह से उजागर करना चाहिए। आगे चोटी (इष्टतम आकार, अंडाकार) को छूने तक इसे विस्तारित नहीं किया जाना चाहिए।
  2. ग्लोस्टर «कंसोर्ट»। विग के बिना विविधता जो पिछले एक के साथ मेल खाना चाहिए। इस मामले में, इसका आकार पूरी तरह गोलाकार होना चाहिए।

दो प्रकार के ग्लोस्टर के लिए सामान्य लक्षण छोटे चोटी और 11.5 सेमी के इष्टतम वांछनीय आकार हैं। इसलिए यह एक वास्तविक लघु विविधता है। ग्लोस्टर्स एक सुंदर कोमल स्वभाव और शानदार प्रजनन क्षमता वाले कैनरी हैं। उनका गायन मीठा है, और ऐसे शोधकर्ता हैं जो सोचते हैं कि इस चरित्र को उनके चयन के पहले पलों में रोलर के साथ पार से पेश किया गया हो सकता है।




कैनरी जर्मन कैनरी हालिया प्रसार का एक साधारण प्रकार है। यह वास्तव में एक कनारी रंग है, जो प्रकार, रूप और स्थिति में उसी के मानक का जवाब है, पूरी तरह से मुलायम बालों और जिसका आदर्श आकार, 14 सेमी चल रहा है, tambiГ © n canarypox रंग है। सिर को एक अंडाकार आकार दिखाना चाहिए, जो एक केंद्रीय बिंदु से शुरू होता है जो स्पष्ट रूप से दिखाई देता है, सममित और इसकी दृश्यता के बावजूद गंजा सिर के बिना।

क्रेस्टेड कैनरी एक अंग्रेजी किस्म है जो नॉर्विच बालों वाली विविधता के स्टाइललाइजेशन से आता है। यह पंखों, गोल और सममित में बहुत समृद्ध अंगूठी की विशेषता है जो आंख के एक हिस्से को कवर करता है और ज्यामितीय के साथ अपने केंद्र में मेल खाता है। गर्दन छोटी और मजबूत है - पीठ, व्यापक, थोड़ा सा प्रभुत्व है। पंख अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं और पूंछ की मध्यम लंबाई है।

छाती पूर्ण और गोल है। जांघों को अदृश्य छोड़कर पैरों को छोटा और मजबूत। लंकाशायर कैनरी एक सच्चे विशालकाय है, जिसे हाल के दिनों में विलुप्त रूप से विलुप्त किया गया था। ऐसा लगता है कि पिछले वर्षों में इस महान दौड़ का पुनर्निर्माण आगे बढ़ रहा है। इस विशालकाय की उत्पत्ति 18 वीं शताब्दी में की जा सकती है। अंग्रेजी प्रजनक habrГan आयातित फ्रांस और BГ © बेल्जियम में Canaries बनती, बड़े tamaГ ± या, आदिम घुंघराले В "डच NorteВ" से संबंधित महान कद के एक inglГ कनारी © रों पाने के लिए जो denominГі В «कनारी ManchesterВ" । बाद में उत्परिवर्तन विशेष धनुष के आकार वाले पोम्पाडोर को जन्म देगा। यह एक बहुत मोटी क्रेस्ट है जो आंखों पर गिरती है और चोटी अर्धचालक बनाती है। इस टोपी के पीछे बिना किसी रुकावट के गर्दन के पंखों से उलझन में है।

यह कैनरिक्यूलर्स द्वारा अब तक हासिल की जाने वाली सबसे बड़ी किस्म है। ऐसा लगता है कि सबसे अच्छे नमूने लंबाई में 22 सेमी तक पहुंच गए। यद्यपि विविधता वर्तमान में विलुप्त होने के कगार पर है, और यहां तक ​​कि अगर ऐसा होता है, तो इसे कभी भी मृत रूप में नहीं माना जा सकता है, क्योंकि इसकी विरासत संक्रामक है। आज के रूप में तेजी से उछाल के रूप में «यॉर्कशायर» और «Norwich» »महान लंकाशायर पूर्वजों के रूप में है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बालिनी बिल्ली © टिप्स सील सीलबालिनी बिल्ली © टिप्स सील सील
लिलाक फारसी बिल्लीलिलाक फारसी बिल्ली
स्वर्ण फारसी बिल्ली छायांकितस्वर्ण फारसी बिल्ली छायांकित
बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
बिल्ली कैफ © © habanaबिल्ली कैफ © © habana
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
कैनरी घुंघराले पंखकैनरी घुंघराले पंख
गायन कैनरी पर सामान्य विचारगायन कैनरी पर सामान्य विचार
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
© 2022 TonMobis.com