कुत्ते नस्ल affenpinscher

दौड़ का इतिहास और उत्पत्ति सोलहवीं शताब्दी से पहले चित्रों में काफी पुरानी है और इसका प्रतिनिधित्व किया गया है। यह ड्यूर और वैन आईक की पेंटिंग्स में दिखाई देता है। उनका जन्म जर्मनी में हुआ था और उनका नाम एक बंदर के समानता से आता है। 150 साल पहले ऐसा माना जाता था कि यह कुत्ता एक बंदर और एक पिंसर के बीच एक क्रॉस था। इसकी असली उत्पत्ति अभी भी अज्ञात है। यह pequeГ ± या AlemГЎn टेरियर (अब मृत), Pinscher या लघु श्नौज़र से आते हैं माना जाता है। विवरण एक्स्ट्रावागेंट और आरक्षित, एफ़ेनपिंसर में बड़े, काले आंखों पर गिरने वाले बाल के साथ एक मोटी गोल सिर होता है।

  • लघु और मजबूत नाराज।
  • कान अच्छी तरह से खड़े होते हैं और आधा बिंदु में वापस ले जाते हैं और एक-दूसरे से अलग होते हैं।
  • गालों पर बाल और गर्दन के गुच्छे होते हैं, यह छोटी सी ठोड़ी के साथ छोटा, सीधा और मजबूत होता है।
  • पूंछ, हमेशा दबाया जाता है, इसे उच्च ले जाता है।
  • कम अनिवार्य थोड़ा प्रमुख।
  • रंग: पसंदीदा रंग काला है। ग्रे और ब्राउन दोनों के निशान और रंग स्वीकार किए जाते हैं। कोट लंबे, प्रचुर मात्रा में, कठिन और बहुत शुष्क बाल, स्पर्श करने के लिए किसी न किसी। चेहरे पर, आंखों के चारों ओर, यह एक विशेष ताज बनाता है। यह सब एक बंदर की तरह दिखता है।
  • आकार: 24 से 28 सेमी के बीच सूखने वालों पर ऊंचाई ऊंची। वजन वजन: 34 किलो। देखभाल मृत बाल को फेंकने के लिए अक्सर एक हेयरस्टाइल आवश्यक है। पिघलने की अवधि के दौरान आपके आहार को विटामिन के साथ मजबूत किया जाना चाहिए क्योंकि आपके द्वारा खोए गए बालों की मात्रा बहुत बड़ी है।

हमें गर्भवती महिलाओं की डिलीवरी की निगरानी करनी होगी, क्योंकि यह समाप्ति का सहारा लेना आम है। AtenciГіn tambiГ © n आँखें, जो fisiolГіgico सीरम के साथ नियमित रूप से धोया जाना चाहिए, क्योंकि ये चेहरे बाल जलन पैदा कर सकता है के रूप में आप ± pequeГ में। तपस्या: उनकी विनाशकारी प्राकृतिक उपस्थिति उन्हें भेदक बुद्धि की उपस्थिति देती है। वह एक अच्छी निगरानी है और, टेरियर के समानता के कारण, खरगोशों का शिकार करना पसंद करता है। वह बहुत स्नेही, सक्रिय और बहुत अच्छी तरह से अनुकूल है।

ट्रेनिंग




यह एक छोटा कुत्ता है, इसके छोटे आकार के बावजूद किसी भी खतरे के खिलाफ बहुत अच्छा मूल्य है। अपने गुरु की ओर महान निष्ठा के लिए बाहर खड़ा है। यह शिकार के लिए विशेष रूप से छोटे कृन्तकों के लिए एक महान प्यार है। इन सभी को उनके प्रशिक्षण के समय ध्यान में रखा जाना चाहिए। उपयोगिता: कंपनी कुत्ता।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्ल
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
चिहुआहुआ की उत्पत्तिचिहुआहुआ की उत्पत्ति
Teckel, अच्छा "dachshund"Teckel, अच्छा "dachshund"
कुत्ते नस्ल affenpinschersकुत्ते नस्ल affenpinschers
कुत्तों affenpinscher: विशेषताओं और व्यवहारकुत्तों affenpinscher: विशेषताओं और व्यवहार
कुत्ते पिंचर लघु में एक महान कंपनी हैकुत्ते पिंचर लघु में एक महान कंपनी है
शिह tzu, "शेर कुत्ता"शिह tzu, "शेर कुत्ता"
» » कुत्ते नस्ल affenpinscher
© 2022 TonMobis.com