कुत्ते नस्ल affenpinschers

Affenpinschers कुत्तों नस्लों में से एक हैं सबसे पुराना दुनिया में जर्मनी में 1600 के दशक के दौरान, इन छोटे कुत्तों को खेतों या खाद्य व्यवसायों में buzzards के रूप में इस्तेमाल किया गया था। उसका नाम जर्मन में बंदर कुत्ते का मतलब है।

यह एक चेतावनी टेरियर, 24 सेमी की एक अनुमानित ऊंचाई के साथ मजबूत 29cm करने के लिए और 3 से 5 किलो वजन है, एक बंदर की तरह उसके सुंदर चेहरे के लिए जाना जाता है। एक गोल सिर, लघु थूथन, अभिव्यक्तिपूर्ण दौर और अंधेरे आंखों के साथ, और कान अलग-अलग सेट होते हैं, एफ़ेनपिंसर का एक अलग रूप है। इसमें कठोर बाल हैं और लगभग 3 सेमी लंबा है। कोट काला, भूरा, लाल, या भूरा हो सकता है।

Affenpinscher की देखभाल थोड़ा कौशल की आवश्यकता है। यह नस्ल playful और ऊर्जा से भरा है। सुबह और रात में चलना, एक साथ खेल के साथ एक Affenpinschers खुश रहेंगे। ये कुत्ते भी कुत्ते के खेल और खेल का आनंद लेते हैं, कुत्ते के लिए शिक्षण की चाल मजेदार होगी, क्योंकि यह नस्ल एक प्राकृतिक ब्रगगार्ट है।




इन कुत्तों का प्रशिक्षण एक चुनौती हो सकता है, लेकिन धैर्य और दृढ़ता के साथ एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित कुत्ता हासिल किया जा सकता है। Affenpinschers के सबसे महत्वपूर्ण प्रशिक्षण केंद्रों में से एक सिफारिश करता है कि इन कुत्तों को सामाजिककरण, बुनियादी आज्ञाकारिता प्रशिक्षण, और यदि आप अपने घर में प्रशिक्षण चाहते हैं तो प्रशिक्षण कक्षाओं में भाग लेना चाहिए। प्रशिक्षण संरचित और मजेदार होना चाहिए, ध्यान रखें कि Affenpinschers प्रशिक्षण के साथ सहयोग कर सकते हैं या वे नहीं कर सकते हैं। उनके पास विनोद की अजीब भावना है।

Affenpinschers मजाकिया कुत्ते और सक्रिय लोगों के साथ स्नेही हैं। नस्ल बच्चों के लिए साथी के रूप में योग्य है, जब तक वे इसे सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं। नस्ल अन्य पालतू जानवरों के साथ भी एक अच्छा साथी है, हालांकि परिवार की बिल्ली का पीछा न करना सिखाया जा सकता है।

स्वास्थ्य समस्याओं में हिप और घुटने की समस्याएं शामिल हैं और गर्म, आर्द्र जलवायु के दौरान सांस लेने की समस्या हो सकती है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
कुत्ते नस्ल affenpinscherकुत्ते नस्ल affenpinscher
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
बेडिंगटन टेरियर नस्लबेडिंगटन टेरियर नस्ल
अलास्का malamute कुत्ते नस्लअलास्का malamute कुत्ते नस्ल
कुत्तों affenpinscher: विशेषताओं और व्यवहारकुत्तों affenpinscher: विशेषताओं और व्यवहार
ऑस्ट्रेलियाई टेरियरऑस्ट्रेलियाई टेरियर
कुत्ते नस्ल जैक रसेल टेरियरकुत्ते नस्ल जैक रसेल टेरियर
काले और कांस्य श्वास के खून को जाननाकाले और कांस्य श्वास के खून को जानना
काले रूसी टेरियर की दौड़ को जाननाकाले रूसी टेरियर की दौड़ को जानना
» » कुत्ते नस्ल affenpinschers
© 2022 TonMobis.com