बैठने और झूठ बोलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

ट्रांसक्रिप्शन (वीडियो के उपशीर्षक):




हैलो, बहुत अच्छा और खोया जानवरों के लिए एक और दिन का स्वागत है। आज हम कैसे दिखाएंगे कि कुत्ते को बैठने और झूठ बोलने के लिए कैसे सिखाया जाए।
आप में से उन लोगों के लिए जो हमें नहीं जानते हैं, हमारे पास एक वेब पेज है। यह पशु-Perdidos.org है, जहां एक पशु खोने वाले लोग इसे प्रकाशित कर सकते हैं। आप जानवरों को प्रकाशित करने के छोटे टैब पर जाते हैं, आप जो पशु खो चुके हैं उसे प्रकाशित करते हैं और हम इसे इंटरनेट, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फैलाते हैं ... और फिर हम इसे अधिकतम प्रसार देते हैं। और इससे पहले से ही कई मामलों में मदद मिली है। आप हल किए गए मामलों को भी देख सकते हैं। और अच्छी तरह से, यह एक सेवा है, जैसा कि हम कहते हैं, पूरी तरह से मुक्त। बस उन पालतू जानवरों की मदद करने के लिए जो खो गए हैं घर वापस अपने रास्ते खोजने के लिए।
और अब हम लाज़ो को पढ़ाने जा रहे हैं ... हम आपको दिखाने के लिए जा रहे हैं कि कुत्ते को बैठने और लाज़ो की मदद से झूठ बोलने के लिए कैसे सिखाया जाए। वह पहले से ही जानता है कि यह कैसे करना है, लेकिन हे, कमांडो उन्हें अंग्रेजी में जानते हैं और आज हम इसे थोड़ा सा बदलने और इसे उसके लिए कुछ नया बनाने के लिए स्पेनिश में थोड़ा सा करेंगे। वैसे भी, हम सभी चरणों का पालन करने के लिए समझाएंगे ताकि आप इसे किसी कुत्ते के साथ कर सकें।
लाज़ो 6 साल का है, इसलिए उम्र कोई बहाना नहीं है।
ठीक है मैंने आपको क्या बताया। आज हम लज्जो को बैठे और झूठ बोलने का आदेश सिखाएंगे।
आप में से जो आपके कुत्ते को चाल सिखा रहे हैं, हमेशा इसे ध्यान में रखें, वे निश्चित रूप से गेम हैं। हम उसके साथ खेलते हैं, वह कुत्ते के साथ बातचीत कर रहा है। यह बहुत उपयोगी है क्योंकि कुत्ते और मालिक के बीच का कनेक्शन बहुत अच्छा और अच्छा होता है, यह आपके लिए और कुत्ते के लिए मजेदार है।
इन सबसे ऊपर, आप जो एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए लेने के बारे में सोच रहे हैं, यह दुनिया के बहुत अविश्वास क्योंकि मैं इस दुनिया में 20 साल है और मैं उन भयानक बातों को देखा है। तो सब से ऊपर, प्रशिक्षकों वे आपको बता आप वर्तमान मालिक है और इनमें से barbarities किया जा रहा बिना अकेले कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए, किसी भी ध्यान नहीं देते हैं क्योंकि जाहिर है कि वे नहीं चाहिए मालिक आगे है क्योंकि वे कुछ भी करने के बारे में सोच नहीं कर रहे हैं अच्छा।
तो चलिए उस पर जाएं, हे लाज़ो।
क्या हम थोड़ा खेलेंगे?
हाँ?
कुत्ता पहले कुछ समय बैठने के लिए सिखाने के लिए ... Lazzo पहले से ही जानता है, लेकिन वह अच्छी अंग्रेजी जानता है और आज हम केस्टेलियन में आदेश दे देंगे, लेकिन मूल बातें आज कैसे अपने कुत्ते को पढ़ाने के लिए आप को पढ़ाने के लिए।
फिर, हमेशा अपने कुत्ते को पसंद करते हैं। यह खिलौना हो सकता है, यह भोजन हो सकता है ... यदि यह भोजन है, तो मैं कटा हुआ तुर्की की सलाह देता हूं। यह सबसे छोटा टुकड़ा है ... जैसा कि आप देख सकते हैं, मुझे नहीं पता कि यह कैमरे में है या नहीं। वे बहुत छोटे टुकड़े होते हैं जिन्हें हम हर बार देते हैं। तो आप वसा नहीं मिलता है।
लाज़ो, यहाँ आओ।
तो कुत्ता ... लाज़ो, नीचे आओ। बहुत अच्छा
ताकि कुत्ते को लगता है ... अच्छा, वह पहले से ही स्वचालित रूप से बैठता है जब वह देखता है कि हमारे पास कुछ है, लेकिन ... चलो देखते हैं, यहां लाज़ो आओ।
हमने बस ... अच्छी तरह से ... बहुत अच्छा लगा। और हम आपको यह देते हैं।
तोमा।
हम बाउबल लेते हैं और इसे अपने सिर पर डाल देते हैं और इसे वापस ले जाते हैं। और कुत्ता पहले से ही बैठता है।
यहाँ लाज़ो आओ।
बहुत अच्छा आप देखते हैं, जिस क्षण आप बैठते हैं, भले ही वह कूद रहा हो, आपको इसे पुरस्कृत करना होगा। बहुत पुरस्कार उसे पुरस्कार दें और बहुत इनाम दें।
फिर। हम इसे वापस फेंक रहे हैं और जब यह बैठता है ... बहुत अच्छा। बहुत अच्छा
चलो देखते हैं, फिर से। हम इसे वापस फेंक रहे हैं और जब आप महसूस करते हैं ... बहुत अच्छा।
कुत्ते, आमतौर पर, जब आप अपने सिर पर कुछ डालते हैं, तो उनके लिए सबसे अधिक, बिना बैकिंग के, बैठना है। फिर यह उनके लिए बहुत स्वाभाविक है।
इसके अलावा, अगर आपको नहीं लगता है, तो हम उस चीज को सिर पर ले जा सकते हैं और वह बैठेगा।
एक बार उसने इसे 2 या 3 बार किया है और हम पहले से ही देखते हैं कि जब हम अपने सिर पर कैंडी डालते हैं तो वह पहले से ही बैठता है, हम शब्द जोड़ते हैं।
लाज़ो, यहाँ आओ।
बैठ जाओ बहुत अच्छा हमेशा पुरस्कृत मैं क्या कहता हूं, कई दोहराव।
लाज़ो यहाँ आओ।
बैठ जाओ बहुत अच्छा
फिर, यह विशेष रूप से शुरुआत में, एक इशारा जोड़ने के लिए बहुत अच्छा है।
जब बैठे एक इशारा किया जाता है क्योंकि कुत्ते के लिए आपकी आवाज को समझने के बजाय इशारा को समझना बहुत आसान होता है।
उनके लिए मानव आवाज केवल एक आवाज है और जब तक वे इसका उपयोग नहीं करते हैं, तब तक ध्वनि में उपयोग करना मुश्किल होता है। तो, उदाहरण के लिए, हम करते हैं ... Lazzo, बैठ जाओ। बहुत अच्छा
Lazzo, बैठ जाओ। बहुत अच्छा बहुत अच्छा
और ठीक है, तो हम देखते हैं कि जब हम देखते हैं कि इशारा भी अच्छा करता है, क्योंकि हम केवल एक हाथ से पुरस्कार लेते हैं और कहते हैं ... बैठो। बहुत अच्छा
लाज़ो को देखने के लिए। यहाँ आओ
बैठ जाओ बहुत अच्छा बहुत अच्छा यह हमेशा एक खेल है। बहुत अच्छा
एक खेल
और फिर, झूठ बोलने के लिए, यह कुछ समान है।
बैठने की स्थिति से, बेहतर है, एक बार जब आप जानते हैं कि कैसे बैठना है। मैं कुछ उपहार लेने जा रहा हूं और उन्हें अपने हाथ में रखूंगा और एक बार जब आप जान सकें कि कैसे बैठना है। Lazzo। बैठ जाओ
बहुत अच्छा
जैसा कि आप देख सकते हैं, स्पैनिश में शब्द कभी नहीं बताया जाता है। हम हमेशा उसे अंग्रेजी में और इशारा करते हुए बताते हैं कि वह पहले से ही महसूस करती है।
Lazzo, बैठ जाओ। बहुत अच्छी लग रही है।
और झूठ है, हम क्या करते हैं, सिद्धांत अपने हाथ में इलाज फिर से, है नाक के सामने रख दिया और नीचे नीचे जा रहा। बहुत अच्छा जिस पर हम देखते हैं कि यह पहला इशारा देता है, हालांकि यह झूठ नहीं बोलता है। पहले से ही झूठ बोल तटों, लेकिन कई मामलों में आपको लगता है कि कुत्ते के पैर मोड़ अग्रिम देखेंगे, लेकिन लेट नहीं है, तो आप का इलाज एक कदम है कि अच्छी तरह से सही दिशा में काम किया है, यह है कि दे।
Lazzo, बैठ जाओ। बहुत अच्छा
हम नीचे जा रहे हैं। बहुत अच्छा वह जो कदम उठाता है। उन्होंने कहा कि गंभीर था, लेकिन यहां तक ​​कि अगर अपने कुत्ते को लेट नहीं, के रूप में सीधे पीतल का जो थोड़ा कदम की ... वहाँ कई कुत्ते हैं, लेकिन दूसरे कुत्तों, लेट उन्हें पैर आगे डाली। और थोड़ा कम पुरस्कृत जाओ। जब भी आप अधिक छोड़ देते हैं,, और अधिक खो अंत में जब तक, केवल पुरस्कृत जब यह मंजिल की बात आती है।
Lazzo, बैठ जाओ। बहुत अच्छा
अब, हम क्या करते हैं, एक इशारा जोड़ें। पहले की तरह
उदाहरण के लिए मैं। मैं मंजिल को इंगित करूंगा।
और हम शब्द कहते हैं।
Lazzo, बैठ जाओ। बहुत अच्छा
मंजिल। बहुत अच्छा
आप देखते हैं, उसने सोचा कि उसके हाथ में कैंडी थी जिसके साथ उसने जमीन की ओर इशारा किया था। यह बहुत महत्वपूर्ण है वह हमेशा ऐसा करता है और कैंडी को पहले कुछ बार दिया जाता है। और फिर, केवल इशारा के साथ, जो पहले से ही जानता है, गिर जाएगी।
Lazzo, बैठ जाओ।
लाज़ो, जमीन। बहुत अच्छा
अब आपको उसे देखना होगा कि बाउबल, एक बार वह हाथ से करता है, आपको उसे देखना होगा कि बाउबल दूसरी ओर से आता है।
Lazzo, बैठ जाओ।
लाज़ो, जमीन। बहुत अच्छा
उसे देखने दो, उसे आने दो और दूसरी तरफ बाउबल ढूंढें। बहुत अच्छा
चलो जानते हैं यह हाथ का पालन करने के साथ बाउबल प्राप्त करने के तथ्य को अलग करता है।
आपको अपने हाथ का पालन करना होगा क्योंकि यह वह आदेश या आदेश है जिसे हम आपको दे रहे हैं।
Lazzo, जमीन झूठ बोलो। बहुत अच्छा बहुत अच्छा
खैर, यह सब कुछ है। वे मूल बातें हैं।
अगर आपके कोई प्रश्न हैं तो टिप्पणी करने के लिए मत भूलना, कि मैं उन सभी का जवाब दूंगा। मैं समझता हूं कि ये ट्यूटोरियल थोड़ा उलझन में हो सकते हैं, खासकर शुरुआत में।
खैर, यहां हमारी प्रोफाइल तस्वीर है। यदि आप वहां क्लिक करते हैं तो आप सीधे सदस्यता ले सकते हैं।
और साथ ही, आपको इन वीडियो को अधिकतम तक फैलाना होगा ताकि लोगों को हमारी सेवा पता हो और दुर्भाग्यपूर्ण मामले में कि कोई जानवर खो देता है, तो आप इसे जल्द से जल्द पा सकते हैं।
नमस्कार, सदस्यता लें और आपको अगले वीडियो में देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षणकुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षण
जाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाओजाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाओ
क्लिकर के साथ अपने कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करेंक्लिकर के साथ अपने कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करें
अल्बुरा, Badajoz में खोया कुत्ताअल्बुरा, Badajoz में खोया कुत्ता
अपने कुत्ते को रोल करने के लिए कैसे सिखाओअपने कुत्ते को रोल करने के लिए कैसे सिखाओ
खोया जानवर प्रकाशित करें (वीडियो देखें)खोया जानवर प्रकाशित करें (वीडियो देखें)
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाएएक कुत्ते को ऑर्डर `echate` कैसे सिखाया जाए
जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
एक पैर को हिलाकर कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक पैर को हिलाकर कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
» » बैठने और झूठ बोलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
© 2022 TonMobis.com