मेरे कुत्ते को सोने के लिए कैसे सिखाओ

मेरे कुत्ते को सोने के लिए कैसे सिखाओ

कुत्तों यह जानवर हैं, जिन्हें एक नेता का पालन करने और शांति में रहने और स्थिरता खोजने के नियमों का अनुपालन करने की आवश्यकता है। इसलिए, एक कुत्ते को प्रशिक्षित और सिखाओ बुनियादी educaon आदेश यह आपके अधिकार को स्थापित करने और आपको दिन में लाने के लिए मौलिक है। उनमें से, वे खड़े हो गए: कुत्ते को बैठने, झूठ बोलने, घर के बाहर अपनी जरूरतों को पूरा करने और पट्टा पर खींचने के बिना पैडल को सिखाने के लिए। यदि आप अपने कुत्ते को प्रशिक्षण दे रहे हैं और जानना चाहते हैं उसे सोने के लिए कैसे सिखाओ animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और soluñóo की खोज करें।

सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि सभी कुत्तों को एक तेज़ तरीके से सीखना नहीं है, इसलिए धैर्य परिणाम प्राप्त करने के लिए यह मौलिक है। एलिया एम एसएसओ, पिल्ला के रूप में प्रशिक्षण करते समय हमेशा बेहतर खाना खाते हैं, क्योंकि वे आदेशों को बहुत तेजी से और आंतरिककरण सीखते हैं। हालांकि, एस्टोन का मतलब है कि एक वयस्क कुत्ता सीख सकता है, इनमें से कोई भी नहीं, लेकिन इसमें थोड़ा और कठिनाई होगी।

  • इस आदेश को करने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि उसने उसे बैठने के लिए सिखाया है, जो सीखने की प्रक्रिया को काफी सुविधाजनक बनाता है। आपको उसे प्रेरित करने के लिए व्यवहार की भी आवश्यकता होगी और जब वह सही होगा तो इनाम दें।

  • हम अंगूठे और इंडेक्स उंगली के बीच, मोन के साथ एक इलाज उठाएंगे, और आदेश दे रहे हैं ताकि हमारे कुत्ते को लगता है। जब वह ऐसा करता है, अपने नजदीक को करीब लाओ कैंडी ताकि वह इसे गंध कर सके और फिर देओ मोन को चो के लिए। स्वचालित रूप से आपका कुत्ता, pegá-la की कोशिश करने के लिए झूठ बोलने के लिए बंधे हुए देखो के साथ आपके मॉन का पालन करेगा। जब आप você हैं तो आपको देना होगा "ईचा" आदेश , "चॉन", जो कि अधिक के लिए अधिक आरामदायक है, लेकिन हमेशा एक ही शब्द और एक अनिवार्य स्वर में। कुत्ते पुनरावृत्ति से सीखते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि वे हमेशा बराबर शब्द का उच्चारण करें।

  • जब आप पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं, एक इनाम के रूप में इलाज दें . हमारे कुत्ते के साथ सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए सकारात्मक कंडीशनिंग महत्वपूर्ण है। अगर, उठने की कोशिश कर रहे पुरस्कार को देते हुए, इसे फिर से लें और मॉन को चैन में कैंडी के साथ रखें ताकि यह समझ सके कि एलोन झूठ बोलने के लिए कौन देगा।

  • अपने पिल्ला नींद के बिना अपने टकटकी का पालन करें कम Món खाया चोन, उसे चोन बिना थोड़ा उठाया Món मिलाते हुए, अगर necesarioárío कैंडी के एक छोटे से अधिक दिखा उकसाती है। आपको चाहिए इस प्रक्रिया को दोहराएं दिन में कई बार, एंटीडी को रोकने के लिए ब्रेक के साथ, मैं केवल मोन डाउनलोड करने के लिए देखे जाने के लिए संलग्न था।




  • जब आप बिस्तर पर जाने के कार्य के साथ, एटोन चेन की कैंडी के साथ मोन को कम करने के इशारे से संबंधित हैं, तो हम खाएंगे कैंडी के बिना यह करो . यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हर बार जब आप झूठ बोलते हैं, तो मैंने आंदोलन से जुड़े होने का आदेश दिया। अब, आपको बिल्कुल वही काम करना चाहिए लेकिन कैंडी के बिना। यह है, móexactamente डाल दिया जैसे उंगलियों के बीच, और एक ही इशारा किया। जब आप हों, तो अपने कुत्ते को ऊर्जा के साथ बधाई दें।

  • कैंडी के बिना सोने के लिए सीखते समय, यह देने के लिए खाने का समय है "ईचा" आदेश बिना किसी कॉम्पेन को मॉन्ट एट क्रो को डाउनलोड करने का अवसर, थोड़ा सा, आपका कुत्ता, आंतरिककरण करेगा और आप इसे केवल शब्द के साथ ही करना सीखेंगे। हर बार जब आप सही शुरू करते हैं, तो इसे प्रेरित करने के लिए इनाम देना याद रखें और दिखाएं कि यह सच है।

  • याद रखें कि के लिए मौलिक भूमिका अपने कुत्ते को आदेश सिखाओ इसलिए यदि आपको मोन के आंदोलन के साथ शब्द के बिना सोने के लिए सीखने में कठिनाई हो रही है, तो आपको इस इशारा का दोबारा उपयोग करना होगा, और सीखना सीखना सीखने के लिए थोड़ा सा रोकना चाहिए।

    छवि। abcmascotas.com

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे कुत्ते को सोने के लिए सिखाओ हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    यदि आप कर सकते हैं, तो आदेश के लिए सबसे छोटा शब्द चुनें, क्योंकि कुत्ते पहले लंबे समय के बजाय छोटे शब्दों को सीखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    आदेश देने के लिए अभी भी रहने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओआदेश देने के लिए अभी भी रहने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
    जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
    कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
    एक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओएक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओ
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कदम से नीचे बैठने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से नीचे बैठने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
    कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
    » » मेरे कुत्ते को सोने के लिए कैसे सिखाओ
    © 2022 TonMobis.com