बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर

आंकड़े

एफबीआई के लापता व्यक्तियों के आंकड़ों के आधार पर, दिसंबर 2008 तक 102,764 गायब लोग सक्रिय थे। इन लापता व्यक्तियों में से 4 9 .7 प्रतिशत 18 वर्ष से कम आयु के थे। आज के समाज की बढ़ती अनिश्चितता के साथ, जीपीएस लोकेटर सुरक्षा के संबंध में माता-पिता की मदद कर सकते हैं।

जीपीएस घड़ी

यदि आप अपने बच्चों को ट्रैक करने में बुद्धिमान होना चाहते हैं, तो एक जीपीएस घड़ी सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। बिल्ट-ट्रैकर्स बच्चों का पता लगाने में मदद कर सकते हैं। जीपीएस घड़ियों कई अन्य डिजिटल घड़ियों की तरह दिखते हैं और सुरक्षा के उद्देश्य को जाना नहीं है। जीपीएस घड़ी के साथ, नोटिफिकेशन सीधे आपके सेल फोन या डिवाइस की स्थिति के साथ ईमेल पते पर भेजा जा सकता है। एक जीपीएस घड़ी की एक अतिरिक्त विशेषता स्वचालित ट्रैकिंग के साथ एक दहशत बटन है, जो आपके बच्चे को चोट पहुंचाने पर असुरक्षित है, असुरक्षित लगता है या हार जाता है।


कंगन या एंगलेट्स

टखने के लिए कंगन जीपीएस डिवाइस में एक अंतर्निर्मित प्रणाली प्रदान करने में सक्षम है। ये अक्सर पानी प्रतिरोधी होते हैं। इन्हें अक्सर छोटे बच्चों के लिए उपयोग किया जाता है, क्योंकि कोई आतंक बटन नहीं होते हैं, इसलिए छोटे बच्चे डिवाइस के साथ नहीं खेलेंगे और माता-पिता को घबराएंगे।

जीपीएस आवाज द्वारा सक्रिय


वॉयस सक्रिय जीपीएस लोकेटर हैं जो बच्चों के खातों को रखते हैं ताकि उन्हें घर से नियंत्रित किया जा सके। वॉयस सिस्टम पहले माता-पिता को अलर्ट करता है। अगर माता-पिता संपर्क में नहीं पहुंच पा रहे हैं, तो अधिकारियों को एक स्वचालित अलर्ट भेजा जाएगा। चिकित्सा सहायता की आवश्यकता होने पर यह विशेष रूप से उपयोगी होता है।

गायब चिपकने वाला जीपीएस चिप

माता पिता अपने बच्चों के स्थान पर विचारशील रहने के लिए चाहते हैं, एक गुप्त जीपीएस ट्रैकर रखा जा सकता है या बच्चों के बातों में छिपा एक बैग में, अपने जूते या आम उपयोग में कुछ और के एकमात्र। यह ट्रैकर एक सेल फोन या ईमेल खाते में ट्रांसमिशन भेजता है, आप ठीक ट्यूनिंग चुनते हैं। आपके पास अद्यतन के लिए आवृत्ति और पैरामीटर चुनने का विकल्प भी है। उदाहरण के लिए, यदि आपका बच्चा रात के मध्य में घर छोड़ देता है, तो आप त्वरित संदेश के माध्यम से एक अपडेट भेज सकते हैं।

विचार

बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर चुनते समय, ट्रांसमिशन रेंज, उपयोग की आसानी, और क्या झूठे प्रसारण भेजे जा सकते हैं, पर विचार करना महत्वपूर्ण है। एफसीसी ने मांग की कि सेल फोन में जीपीएस क्षमता हो, यदि इसे एक दिन में सेल फोन प्राप्त करने के लिए और आपातकाल के मामले में अपने बच्चों को 911 पर कॉल करने के लिए याद दिलाएं। उन सुविधाओं को ध्यान में रखें जिन्हें आप छोड़ना और लागत और अवधि के साथ तुलना करना नहीं चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि जीपीएस ट्रैकर पास हो गया है और अक्सर नहीं बदला जाएगा। हालांकि कीमत कई परिवारों के लिए एक समस्या हो सकती है, आप किसी बच्चे की सुरक्षा पर कीमत नहीं लगा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएंइस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएं
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
नौसेना जीपीएस का उपयोग करेंनौसेना जीपीएस का उपयोग करें
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
» » बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर
© 2022 TonMobis.com