इस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएं

इस जीपीएस लोकेटर के साथ अपने कुत्ते को न खोएं
हमें नई प्रौद्योगिकियों के लिए कितना श्रेय है! यह उन्हें करने के लिए धन्यवाद हम, कम से कम हमारे पालतू जानवरों के साथ, आसान साँस लेने के बाद से कंपनी आकर्षक कुत्तों, बच्चों और पुरानी व्यवस्था के लिए एक लोकेटर जीपीएस पैदा कर दी है सकते हैं, अगर कुत्ते कॉलर पर रखा गया है जानवर और चुपचाप, अपने मोबाइल के साथ, आप हर समय जहां आप प्राप्त कर चुके हैं पता चल जाएगा ...

लोकेटर GPSEs विशेष रूप से उन कुत्तों कि अक्सर से बचने के लिए करते हैं, या उन मालिकों को पट्टा अपने कुत्ते को बंद देखकर आनंद ले लेकिन कभी-कभी उलझन में चलना और उनके कुत्ते या मालिक की दृष्टि खो में बहुत उपयोगी कुत्ते स्वतंत्र रूप से कुत्ते को अपना रास्ता छोड़ने दें और जब चाहें घर लौटें, या आप काम पर जाएं और आपका कुत्ता बाड़ कूदता है और आपको पता नहीं है कि वह क्या करता है ... कुत्ता कहाँ जाता है? इसका क्या मार्ग है? क्या आप सड़क से संपर्क करेंगे? प्रश्नों की एक श्रृंखला और एक असहज स्थिति जिसे आप इस व्यावहारिक जीपीएस लोकेटर के अधिग्रहण के साथ हल कर सकते हैं।

कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटर आप जानते हैं कि आपका कुत्ता आमतौर पर कहां जाता है जब आप आगे नहीं होते हैं, इसके अलावा, हमें यह भी जोड़ना होगा कि जीपीएस लोकेटर आपके कुत्ते के लिए बहुत आरामदायक है।




जैसा कि आप छवि में देख सकते हैं, यह कॉलर पर रखा गया है ताकि आपका कुत्ता यह न देख सके कि वह इसे पहन रहा है। और आप, इस बीच, जहां भी आप हैं और किसी एप्लिकेशन से आप मानचित्र पर अपने कुत्ते के मार्ग को देख सकते हैं, या तो मोबाइल द्वारा, टेबलेट द्वारा या कंप्यूटर पर।

जैसा कि आप देखते हैं, महान बुराई महान उपचार। अब आप आसानी से जान सकते हैं कि कैसे कार्य करना है, कहां जाना है या क्या करना है यदि आपका कुत्ता गुम हो जाता है या घर से दूर चला जाता है और सब कुछ बहुत सस्ते मूल्य के लिए। क्या आप ट्रैक्टिव जीपीएस के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं? यहां क्लिक करें: पालतू जानवरों के लिए जीपीएस लोकेटर।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरणकुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरण
Tecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएसTecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएस
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटरबच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
वाहन के लिए एक जीपीएस कैसे इकट्ठा करेंवाहन के लिए एक जीपीएस कैसे इकट्ठा करें
जीपीएस के प्रकारजीपीएस के प्रकार
» » इस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएं
© 2022 TonMobis.com