सूखी त्वचा के साथ कुत्तों के लिए शैम्पू कदम से कदम

सूखी त्वचा के साथ कुत्तों के लिए शैम्पू कदम से कदम

कुत्तों की देखभाल के कुछ विशिष्ट उत्पादों की उच्च कीमत हमें कभी-कभी देखने के लिए प्रेरित करती है घर का बना व्यंजनों या प्राकृतिक चालें . सूखे त्वचा वाले कुत्तों के लिए शैंपू का यह मामला हो सकता है। बेशक, यह जानना महत्वपूर्ण है कि हमारे कुत्ते को स्नान करने से पहले सूखी त्वचा क्यों है।

ExpertoAnimal इस स्थिति को समझता है और इसके लिए वह एक प्राकृतिक और सरल तरीका बनाने का प्रस्ताव करता है सूखी त्वचा वाले कुत्तों के लिए शैम्पू कदम से एक सरल कदम में।

यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि आपको कौन से उत्पादों की आवश्यकता है, सही मात्रा और इसे कैसे ले जाना है ताकि आपका कुत्ता अपनी सूखी त्वचा के बारे में बेहतर महसूस कर सके। बेशक, सुनिश्चित करें कि आपका कुत्ता त्वचा की बीमारी से पीड़ित नहीं है, इससे भी बदतर प्रतिक्रिया नहीं होती है।

आप में भी रुचि हो सकती है: कदम से एक फेरेट कदम स्नान करें
अनुसरण करने के लिए कदम:
1

साथ जाओ सही घटक अपने कुत्ते के शैम्पू तैयार करने के लिए:

  • प्राकृतिक दलिया
  • बेकिंग सोडा
  • आसुत पानी
2

हीट आसुत पानी का एक लीटर और उबालने के लिए इंतजार करो।

3

इस बीच, एक टर्मीक्स या रसोई प्रोसेसर का उपयोग करें दलिया का एक कप कुचल आटा के समान उत्पाद प्राप्त करने तक। यह बहुत पतला होना चाहिए ताकि यह शैम्पू बनाने वाले अन्य अवयवों के साथ सही ढंग से मिश्रण कर सके।

4



जब प्राकृतिक दलिया पूरी तरह से टूट जाता है, तो हम इसे 1/2 कप बेकिंग सोडा और पानी के एक लीटर (पहले से उबलते हुए) के साथ मिला सकते हैं। आप ब्लेंडर या ब्लेंडर का उपयोग जारी रख सकते हैं जिसके साथ आपने ओट्स को तोड़ दिया है सभी उत्पादों को मिलाएं और एक सजातीय द्रव्यमान प्राप्त करें.

अब आपको सेट को ठंडा करने की प्रतीक्षा करनी होगी और आप इसे एक नए प्लास्टिक कंटेनर में स्टोर कर सकते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप छवि में दिखाई देने वाले एक आसान निष्कर्षण की तलाश करें।

5

iquest- मैं प्रभावी होने के लिए शैम्पू का उपयोग कैसे करना चाहिए? ओट्स एक शक्तिशाली त्वचा सुखदायक हैं। यह एक्जिमा, त्वचा चिड़चिड़ापन या त्वचा से संबंधित अन्य समस्याओं के लिए समर्पित विभिन्न प्रकार के उत्पादों में प्रयोग किया जाता है। इन उत्पादों में से अधिकांश को वांछित प्रभावशीलता प्राप्त करने के लिए कार्य करने के लिए लागू किया जाना चाहिए।

ऐसा करने के लिए, अपने कुत्ते को पूरी तरह से गीला करके और शैम्पू को लागू करके आराम से गर्म स्नान की पेशकश करें जब तक कि यह आपकी त्वचा को गहराई से छूने में प्रवेश न करे। उत्पाद को आराम दें, कम से कम, 10 मिनट के लिए.

6

अगर आपको यह लेख पसंद आया तो शायद आपको यह जानना पड़ेगा कि अपने कुत्ते के लिए इत्र कैसे बनाना है। साथ ही साथ अपने कुत्ते की त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए कुछ सुझाव।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सूखी त्वचा के साथ कुत्तों के लिए शैम्पू कदम से कदम , हम आपको हमारे स्किन केयर सेक्शन में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
कुत्तों में सूखी त्वचा का इलाज कैसे करेंकुत्तों में सूखी त्वचा का इलाज कैसे करें
मेरे कुत्ते की त्वचा को मॉइस्चराइज कैसे करेंमेरे कुत्ते की त्वचा को मॉइस्चराइज कैसे करें
सबसे अच्छा कुत्ता शैम्पू आपका शैम्पू नहीं हैसबसे अच्छा कुत्ता शैम्पू आपका शैम्पू नहीं है
एलर्जी कुत्तों के लिए घर का बना शैम्पूएलर्जी कुत्तों के लिए घर का बना शैम्पू
स्नान का महीना: क्या आप अपने कुत्ते के लिए सही शैम्पू का उपयोग कर रहे हैं?स्नान का महीना: क्या आप अपने कुत्ते के लिए सही शैम्पू का उपयोग कर रहे हैं?
बिल्ली स्नानबिल्ली स्नान
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
त्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियांत्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियां
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट कियाशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट किया
» » सूखी त्वचा के साथ कुत्तों के लिए शैम्पू कदम से कदम
© 2022 TonMobis.com