स्नान का महीना: क्या आप अपने कुत्ते के लिए सही शैम्पू का उपयोग कर रहे हैं?

खुश-स्नान-बुलडॉग-डॉग-वॉलपेपर-1024x768

स्नान का महीना: गीला स्नान।

खुश-स्नान-बुलडॉग-डॉग-वॉलपेपर-1024x768

अब आपके प्यारे पानी डालने और इन दिनों जमा होने वाली सभी गंदगी और बुरी गंध को हटाने का समय है।

हमारी त्वचा के स्वास्थ्य के लिए अक्सर स्नान करना बुरा होता है, क्योंकि शैंपू में निहित जल और सफाई एजेंट प्राकृतिक तेलों को हटा सकते हैं जो हमारी त्वचा इसे संरक्षित रखने के लिए पैदा करती है।

हम स्नान के लिए तैयार हैं, लेकिन क्या आपके पास अपने बालों को अपने जीवन का सबसे अच्छा स्नान देने के लिए पहले से ही सबकुछ है?

1.- ब्रश, ब्रश और ब्रश।

हमारे फर को ब्रश करना हमारी स्वच्छता और निर्दोष सौंदर्यशास्त्र को बनाए रखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक है।

बालों के विकास की दिशा के बाद गर्दन की शुरुआत से गर्दन की शुरुआत से ब्रश करना, विशेष कुत्ते फीडर या स्क्रबर का उपयोग करके शुरू करें, इसे पूरी तरह से हटाने के लिए नॉट्स और मृत बालों पर ध्यान देना।

2.- पानी का तापमान।

पानी के तापमान का परीक्षण करें जिसके साथ आप अपने प्यारे को स्नान करेंगे, क्योंकि हमारे कुत्ते की त्वचा इंसानों की तुलना में अधिक संवेदनशील होती है। ठंडा या बहुत गर्म पानी हमें बदल देता है और डर और अशांति का बाथरूम बनाता है।

हमारी गर्दन को गीला करके शुरू करें और पूंछ को यह सुनिश्चित करने के लिए जारी रखें कि पानी पूरी तरह से गीला होने तक हमारे सभी फर में प्रवेश करता है।

670 पीएक्स; वॉश-ए-डॉग-स्टेप -2कुत्ते waithing-स्नान के लिए

3.-शैम्पू: एक सूचित विकल्प बनाओ।

क्या आप जानते थे कि हमारे लिए बालों और मानव के लिए शैंपू की एक समान या व्यापक विविधता है?

  • रोजमर्रा के उपयोग के लिए शैम्पू (दीप सफाई):

यह शैम्पू रेंज वह है जो आपको उपयोग करनी चाहिए यदि आपके बालों में कोई एलर्जी या संवेदनशील त्वचा की स्थिति नहीं है। यह स्वच्छ और चमकदार फर ये शैंपू एजेंटों की सफाई साबुन शामिल नहीं है और इसके बजाय प्राकृतिक तेलों (नारियल, नीलगिरी, हरी चाय, जादूगर और जई) है से बने होते हैं तो वे छोड़ने के अपने कुत्ते की त्वचा के साथ बहुत दोस्ताना हैं और मुलायम, उनमें एक ताजा और सुखद गंध छोड़ने के लिए प्राकृतिक तत्व होते हैं।

  • पिल्ला के लिए शैम्पू (आँसू के बिना):




पिल्ले घर के प्यारे हैं और उन्हें स्नान के लिए समय एक मजेदार समय है अभ्यस्त करना चाहिए, और यह करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, जलन मुक्त चिकनी त्वचा और अभाव सुनिश्चित करने के लिए शैम्पू पीएच संतुलित साथ मालिश करने है आँसू से भरा पिल्लों के लिए अलग शैम्पू विकल्प हैं जिन्हें आप अपने पहले के महीनों में अपने बालों को छेड़छाड़ करने का प्रयास कर सकते हैं।

  • विशिष्ट त्वचा के लिए शैम्पू:

चाहे आपके बालों में एक सुंदर सफेद कोट, एक आकर्षक काला माने या संवेदनशील त्वचा हो, चाहे इसे नम, मुलायम और चमकीले रखने के लिए एक से अधिक विकल्प हों।

सफेद या काले कोटों को विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है और उनके लिए बनाए गए शैंपू में प्राकृतिक तत्व होते हैं जो रंगीन खनिजों को चमकते हैं जो रंग और चमक बनाए रखते हैं।

सबसे संवेदनशील के लिए, विकल्प हमेशा एक hypoallergenic शैम्पू कि तेल, रंगों और आम allergen, या एक शैम्पू दलिया के साथ किया जाता है, जो मदद करता है त्वचा खुजली से मुक्त रखने के लिए स्वतंत्र है किया जाएगा।

शराबी कुत्ता-डॉग-34707073-500-319

  • विशेष जरूरतों वाले कुत्तों के लिए शैम्पू:

बालों वाले लोग जो बीमार हैं या fleas द्वारा हमला किया गया है, उनके पंख को साफ रखने के लिए विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है।

कुत्तों में फ्लीस और टिक्स आम हैं और सामान्य उपचार जैसे कि हार और सामयिक अनुप्रयोगों के अलावा, सही शैम्पू वाला स्नान पूरी तरह से प्लेग को खत्म करने में मदद कर सकता है जो आपके बालों पर हमला करता है।

4.- अपने कुत्ते को पुरस्कृत करें

यदि आपकी बालों अच्छी तरह से व्यवहार कर रही है, तो उसे कुत्ते के लिए पुरस्कार दें, उसे दिखाएं कि स्वस्थ और आवश्यक के अलावा स्नान करना मजेदार है, बहुत मजेदार है।

5.- सूखी और इसे ब्रश करें।

अपने बालों को सूखा मत भूलना। उसके लिए एक विशेष कुत्ता तौलिया का प्रयोग करें, और तौलिया से मालिश करें जब तक कि आप अपने पंख से सभी पानी हटा दें।

अगर यह हिलाता है, छोड़ दो, यह मजाक का हिस्सा है।

कुछ नमी होगी और इस बिंदु पर, हाँ, आपने अनुमान लगाया है, आपको तब तक ब्रश करना होगा जब तक कि आपके बाल नट्स और मृत बाल से मुक्त न हों।

कुत्ता-तौलिया

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के लिए 5 सुंदरता चालेंएक कुत्ते के लिए 5 सुंदरता चालें
घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
स्नान का महीना: अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावस्नान का महीना: अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
घर पर अपने कुत्ते की सफाईघर पर अपने कुत्ते की सफाई
हर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता हैहर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता है
अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदमअपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदम
घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंअपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
» » स्नान का महीना: क्या आप अपने कुत्ते के लिए सही शैम्पू का उपयोग कर रहे हैं?
© 2022 TonMobis.com