मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें

मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें

बिस्तर फीडर के साथ, यह पहला उत्पाद है जिसे हमने कुत्ते को अपनाया जब हमने खरीदा। लेकिन, क्या हम जानते हैं कि यह सबसे उपयुक्त है? बेहतर क्या है, ए गोल या वर्ग बिस्तर ? एक बो या एक गद्देदार बिस्तर? ऐसे कुछ पैरामीटर हैं जिन्हें आपको अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुनने के लिए पालन करना होगा। इसी कारण से, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम इन और अधिक खोजों का जवाब देते हैं ताकि आप जान सकें अपने कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें.

कुत्ता बिस्तर नए घर में इसके एकीकरण को सुनिश्चित करना आवश्यक है, क्योंकि यह घर में आपका छोटा कोना बन जाता है। याद रखें कि आपके कुत्ते को अपने बिस्तर में गाड़ी के साथ सोना चाहिए, और हाँ अपने बिस्तर पर। यही कारण है कि आपके कुत्ते के बिस्तर की सही पसंद महत्वपूर्ण है।

  • अपने कुत्ते का आकार उसके लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुनते समय एक आवश्यक पहलू है। उसकी लंबाई से कम एक बिस्तर उसे बुरा महसूस करेगा, और एक बहुत बड़ा व्यक्ति उसे सुरक्षा और गर्मी की जरूरत है। हालांकि, कुत्ते के दौरान अपने कुत्ते के आकार पर ध्यान न दें, आपको कुत्ते के मामले में अपने वयस्क आकार पर विचार करना चाहिए, क्योंकि वह बढ़ता है, उसे बिस्तर बदलना होगा।

  • अपने वयस्क आकार के आकार में बिस्तर चुनते समय, ध्यान रखें कि पिल्ला के लिए यह बहुत अधिक है। चिंता न करें, आपके पिल्ला को सुरक्षित महसूस करने के लिए एक बहुत ही सरल समाधान है, और कुशन के साथ खाली españlos भरें। इस तरह आप स्वागत और आरामदायक महसूस करेंगे।

  • जिस तरह से आपका कुत्ता सो जाता है यह इसके आकार के रूप में महत्वपूर्ण है। इसलिए, आपको ध्यान देना चाहिए कि वह सोता है कि क्या वह क्रैम्प या फैला हुआ सोता है। जब आप जानते हैं, तो उस बिस्तर को चुनने के लिए आपको अपने कुत्ते को उस पॉजिजन में मापना होगा जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है। के रूप में? बहुत आसान अगर वह क्रोधित हो जाता है, तो मैं गर्दन से बंधे गधे की शुरुआत से था। यदि वह फैला हुआ सोता है तो उसे एबे à cabeña मापना चाहिए। दोनों मामलों में अधिक सुरक्षा के लिए प्रत्येक छोर पर 10 सेमी से अधिक जोड़ें।

    और यदि आपके कुत्ते के पास सोने की एक निश्चित स्थिति है, और उसके बाद वह बाकी के दौरान कई बार गोद लेता है, तो विस्तारित स्थिति के उपायों पर विचार करें, क्योंकि जब यह संकुचित हो जाता है तो यह अधिक स्पेनिश रहता है।

  • कुत्तों के लिए जो कुचल और recomendóvil सोते हैं एक प्राप्त करने के लिए गोल या वर्ग बिस्तर और एक टोकरी के आकार में, अर्थात, बीरादास के साथ जो रक्षा और रक्षा करते हैं। और कुत्तों के लिए जो एक विस्तारित मुद्रा को अपनाने के लिए, ए आयताकार एड्रॉन क्योंकि बीयरदास की बाधा के बिना आप जिस तरह से चाहें उतना खींच सकते हैं। बीरादास टैम्बिएम के साथ एक आयताकार बिस्तर एक ओपनॉन है, लेकिन हमेशा वह उसमें पूरी तरह से फिट बैठता है।




  • सभी मामलों में यह सिफारिश की जाती है कि कुत्ते का बिस्तर हो गद्दी और यदि गोल टोकरी में एक कताई प्रणाली है तो आपको इसमें एक एड्रो लगा देना चाहिए। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि बिस्तर पूरी दुनिया के लिए सबसे आरामदायक है ताकि कुत्ता इसके अनुकूल हो और हमेशा हमारे सोफे या बिस्तर की बजाय अपने बिस्तर को पसंद कर सके। ऐसा करने के लिए, इसे काटने से पहले बिस्तर की पैडिंग को स्पर्श करें और इसकी गुणवत्ता जांचें। बिना किसी प्रकार के एडोनप्यूज़ एलोन ठीक से आराम करेंगे, उसे बिस्तर में कभी भी न दें।

  • अन्य हैं एक इग्लू या घर के आकार में बिस्तर छोटे कुत्तों के लिए बहुत अच्छा है या टेंडेन्सिया ठंडा होने या रात के दौरान असुरक्षित महसूस करने के लिए बहुत अच्छा है। इस प्रकार के बिस्तर बाकी की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं और वायु धाराओं से बचा जाता है, जिससे अधिक सुरक्षा प्रदान होती है और पर्याप्त गर्मी को बनाए रखा जाता है। वे आमतौर पर बहुत गद्देदार होते हैं, इसलिए इसे आरामदायक एड्रोन के साथ पूरक बनाएं।

  • यदि आपका कुत्ता रात के दौरान अधिक सुरक्षित महसूस करने के लिए कवर करना पसंद करता है, तो इसका कंकाल एक कवर रखें edroo के बारे में। एक बिस्तर प्राप्त करने के लिए ओपेन भी है जिसमें चित्र में दिखाए गए कवर सिस्टम शामिल हैं, जो आपके कुत्ते के आकार और उपायों को ध्यान में रखते हैं।

  • अंत में, ध्यान दें ताकि आपके कुत्ते का बिस्तर सफाई कार्य को सुविधाजनक बनाने और स्वच्छता को ठीक से बनाए रखने के लिए निर्जलित हो।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    यदि आपके पास एक से अधिक कुत्ते हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि उनके बीच संघर्ष से बचने के लिए हर किसी का अपना बिस्तर हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबलबुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबल
    बहुत सक्रिय कुत्ता अपने बिस्तर से उठ नहीं सकता हैबहुत सक्रिय कुत्ता अपने बिस्तर से उठ नहीं सकता है
    अपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्सअपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्स
    मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुननामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुनना
    3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
    मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कदम से मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे बनाओकदम से मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे बनाओ
    बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती है
    अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
    » » मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com