मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुनना

News_230216-19

कई बार हम सोचते हैं कि हमारे कुत्तों के लिए बिस्तर चुनना सबसे आसान काम है। यह सिर्फ हमारे कुत्ते के आकार को देखने के लिए है, है ना? खैर नहीं, यह केवल आकार का मामला नहीं है, बल्कि यह उन अन्य कारकों को भी प्रभावित करता है जिन्हें बिस्तर चुनने से पहले विश्लेषण किया जाना चाहिए जिसमें हमारा प्यारा आराम कर सकता है और आरामदायक महसूस कर सकता है।

आकार

सबसे पहले आपको अपने कुत्तों के आकार का विश्लेषण करना होगा, छोटे चालों के लिए सबसे आदर्श घोंसले के प्रकार के बिस्तर हैं ताकि वे आश्रय और संरक्षित महसूस कर सकें। दूसरी ओर अगर अपने कुत्ते को बड़ा है, यह उसकी स्टॉकिंग्स, आदर्श उसकी फैले पैर या के अंत में सिर की नोक से मापा के रूप में एक बिस्तर खरीदने के लिए सबसे अच्छा है पूंछ यह सबसे अच्छा है एक निष्पक्ष और आरामदायक जगह में सो यह न तो बहुत बड़ा है और न ही बहुत छोटा है। यह बिस्तर की सामग्री की भी जांच करता है, आमतौर पर बड़े कुत्तों के लिए वे उन्हें स्पंज से भरते हैं, जो शुरुआत में आरामदायक है लेकिन लंबी अवधि में यह हमारे प्यारे लोगों के लिए यातना बन जाता है।

एक घोंसला के आकार में कुत्ते बिस्तर

बड़े कुत्तों के लिए बिस्तर

जिस स्थिति में आप सोते हैं वह बिस्तर के आकार को भी प्रभावित करता है। यदि आप कोयले सोते हैं, तो आपको एक छोटे बिस्तर की आवश्यकता होगी और यदि आप सोते हैं, तो आपको एक बड़ा बिस्तर चाहिए।

Themetapicture.com द्वारा फोटो

Themetapicture.com द्वारा फोटो

व्यक्तित्व




अपने कुत्ते के चरित्र भी देखा जा सकता बिस्तर मैं सो, अगर अपने कुत्ते को बहुत चिंतित है और अंधेरे में सो नहीं सकता से प्रभावित है, लेकिन आप संरक्षित महसूस करने की जरूरत है, हम उच्च अग्र-भुजाओं के साथ एक बिस्तर खरीदने की सलाह देते हैं, ताकि आपके भावना सुरक्षा भी अधिक है और एक तरह की निजी कुर्सी हो सकती है। दूसरी ओर वहाँ कुत्ते जो अपने बिस्तर में अलग पसंद करते हैं और नींद या तो उनके व्यक्तित्व से एक छोटे से डर कवर या इन प्यारे सबसे अच्छा के लिए कुछ friolento- अगर शीर्ष पर कंबल या एक बिस्तर है जो बदले में है के साथ छोटे बेड रहे हैं एक छोटा सा घर

forearms के साथ कुत्ते बिस्तर

विशेष मामले

अन्य प्रकार के बिस्तर भी हैं जो आपकी उम्र के आधार पर आपकी बालों की मदद कर सकते हैं या यदि आपके पास एलर्जी है। वहाँ आर्थोपेडिक बेड की रक्षा है कि और ओल्डीज़ बालों का पहना जोड़ों, इतना है कि वे एक बेहतर BREAK- अगर अपने कुत्ते असंयमी उम्र एक बिस्तर है कि जलरोधक है या डेक कि है जलरोधक सामग्री की तलाश है क्योंकि ऑर्थोपेडिक बिस्तर आमतौर पर गंध को अवशोषित करने से बने होते हैं, और जो भी आप बनाते हैं उससे कम में, आपका कुत्ता वहां सोना नहीं चाहेगा। अब, यह भी hypoallergenic बेड, जो त्वचा से पीड़ित कुत्तों के लिए मुख्य रूप से कर रहे हैं, लेकिन इस प्रकार की खोज है कि देवदार भरने के साथ बनाया नहीं कर रहे हैं के बेड मिल एक सामग्री है कि ज्यादा गंध नहीं मदद करता है आपके बालों का बिस्तर लेकिन कुछ कुत्ते एलर्जी उत्पन्न कर सकते हैं।

पुराने कुत्तों के लिए आर्थोपेडिक बिस्तर

अपने प्यारे के लिए बस के रूप में जब आप आप के लिए एक गद्दे खरीदने के रूप में महत्वपूर्ण है सही बिस्तर खरीदें, क्या हम चाहते हैं कि हमारे पिल्लों बंद हैं या खेलने के लिए नहीं चाहते और यहां तक ​​कि परेशान या गुस्सा है क्योंकि वे असहज सोया है। हमारे कुत्तों की आदतों को जानना सबसे अच्छा है, इससे हमें आपको सर्वश्रेष्ठ देने और सर्वोत्तम तरीके से इसका ख्याल रखने में मदद मिलेगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्सअपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्स
कुत्ते के बिस्तर के लिए विचारकुत्ते के बिस्तर के लिए विचार
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
कुत्ते के लिए आदर्श घरकुत्ते के लिए आदर्श घर
बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता हैबिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है
कदम से मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे बनाओकदम से मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे बनाओ
बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
» » मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुनना
© 2022 TonMobis.com