अपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्स

170102_an% सीसी% 83onuevocasanueva_blogcover

कुत्ते बिना किसी समस्या के फर्श पर सो सकते हैं। लेकिन यह कुत्ते के बिस्तर में सोने के लिए और अधिक आरामदायक और आरामदायक है। निम्नलिखित बिंदुओं पर विचार करें जो आपको अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने में मदद करेंगे

बड़े कुत्ते-इन-छोटे बिस्तर

कुत्ते के आकार पर विचार करें

छोटे बच्चों के लिए, घोंसले के प्रकार बिस्तर गर्म और संरक्षित महसूस करने के लिए आदर्श हैं। दूसरी तरफ यदि आपका कुत्ता बड़ा है, तो अपने मोज़े के अनुसार बिस्तर खरीदना सबसे अच्छा है, आदर्श है कि सिर की नोक से अपने पैरों या पूंछ के अंत तक मापना आदर्श है।

कोने-डॉग-बेड

अपनी जगह को मापें

अपने कुत्ते को सुरक्षा की भावना के साथ प्रदान करें। याद रखें, कुत्ते अभी भी क्षेत्रीय जानवर हैं, और "उनकी संपत्ति" की जगह रखने से उनकी सुरक्षा और आत्म-सम्मान में मदद मिलती है। उस स्थान को ध्यान में रखें जहां बिस्तर स्थित होगा और आपके कुत्ते का आकार स्थानिक रूप से इस पर आपके माप का आधार बनाने और बेहतर विकल्प बनाने में सक्षम होगा।

पशु-ग्रह-ज़ुल्फ़-टॉप-स्मृति फोम-पालतू बिस्तर-40-एक्स-27-एक्स-4-c0e0649a-ec82-488a-80a8-7a5623e69801_600

बिस्तर की सामग्री का निरीक्षण करें

यदि आपका कुत्ता फर्श पर या बिस्तर पर सोने के बीच फैसला कर सकता है, तो अधिकांश कुत्ते बिस्तर चुनते हैं क्योंकि यह ठंड और कठिन जमीन के खिलाफ कुशनिंग और इन्सुलेशन प्रदान करता है। एक बड़े, सक्रिय कुत्ते को एक मजबूत आधार और एक मोटा और अधिक टिकाऊ कवर के साथ बिस्तर की आवश्यकता होगी। कई कुत्ते के बिस्तर आरामदायक होते हैं, लेकिन चूंकि यह रोज़ाना उपयोग किया जाता है, समय के साथ वे पहनते हैं और कम कुशन बन जाते हैं। एक उच्च गुणवत्ता वाला एक चुनें ताकि आपको इसे अक्सर बदलना न पड़े।

कुत्तों-सो-स्थिति कवर

सोते समय अपनी मुद्रा पर विचार करें

अपनी मुद्रा पर विचार करें, क्योंकि यदि आप कोयले सोते हैं, तो आपको एक छोटे बिस्तर की आवश्यकता होगी और यदि आप सोते हैं, तो आपको एक बड़ा बिस्तर चाहिए। बिस्तर विकल्प चुनें जो आपकी नींद की शैली के लिए उपयुक्त है।




106-नींद समय

वह जगह देखें जहां वह सोता है

यदि आपका कुत्ता बाहर बहुत समय बिताता है, तो बाहर निकालने योग्य, धोने योग्य कवर के साथ बाहर के लिए बिस्तर की तलाश करें ताकि मौसम और पृथ्वी बिस्तर को बर्बाद न करे।

shutterstock_57247012

अपनी उम्र पर विचार करें

मनुष्यों की तरह, कुत्तों को बड़े होने पर अलग-अलग मूर्खताएं होती हैं। आपकी दौड़ के आधार पर आपके बालों को 8 मानव वर्षों के बाद एक बड़ा वयस्क माना जाता है। एक अतिरिक्त आरामदायक बिस्तर देने के लिए याद रखें, जो दबाव दर्द से परहेज करते हुए अतिरिक्त कुशनिंग प्रदान करता है।

कुत्ते एलर्जी

अंत में, कैनिन एलर्जी पर विचार करें

Hypoallergenic बिस्तर, जो मुख्य रूप से कुत्तों के लिए हैं जो त्वचा चिड़चिड़ापन से पीड़ित हैं, लेकिन इस प्रकार के बिस्तरों को उन लोगों की तलाश करें जो देवदार भरने से नहीं बने हैं, यह एक ऐसी सामग्री है जो आपको अपने प्यारे बिस्तर की इतनी गंध नहीं देती है लेकिन कुछ कुत्ते एलर्जी उत्पन्न कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुननामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा बिस्तर चुनना
3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
कुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशेंकुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशें
आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?
बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
बच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करेंबच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करें
अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
बिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करेंबिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करें
» » अपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com