मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए

मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए

यद्यपि आपके परिधि के साथ आप एक सुंदर, मजेदार और कोमलता अनुभव से भरे हो सकते हैं, और हमेशा अनुशंसा करते हैं कि आप अपने पालतू जानवरों को सिखाएं अपने बिस्तर में सो जाओ . ऐसा हो सकता है कि एक दिन आपको नींद की समस्या हो, या आपके पालतू जानवर को दूसरे घर में सोना है जहां आप मालिकों के उसी बिस्तर में घोंसला कर सकते हैं। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है चलने पर अपने कुत्ते को सोने के लिए सिखाओ और उसे स्वतंत्र होने और शांत रहने में सक्षम होने के लिए मिलता है। पढ़ना जारी रखें क्योंकि animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम विवरण देंगे कि विवरण के साथ क्यों।

जैसा कि हमने कहा था, अपने con के साथ सो जाओ यह एक बहुत ही सुंदर प्रयोग है जिसमें आप अपनी आंखों को मजबूत करेंगे, क्या होता है कि आप हमेशा अपने बिस्तर के साथ सोने के लिए उपयोग करेंगे, आप कभी भी इसे अपने आप नहीं कर पाएंगे।

जब कोई व्यक्ति आपके घर पर आता है, तो सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों में से एक परिवार को परिवार के बिस्तर में सोना, एक बहुत ही व्यक्तिगत सवाल है, लेकिन यह आपके भविष्य के आराम को निर्धारित करेगा। आपका पालतू हर बार दिए गए आदेश का पालन करेगा लगातार और सुसंगत रहें.

  • यह आपके पास मौलिक है वह जो भी कहता है और करता है उसमें मजबूती देता है . आप एक दिन में झगड़ा कर सकते हैं क्योंकि आप बिस्तर पर चढ़ गए हैं और दूसरे दिन आपको एक बड़ा सींग देगा जब आप ऊपर जाते हैं, क्योंकि इससे भारी भ्रम पैदा होगा। आपका साथी समझ सकता है कि क्या सही है।

    एक बार जब आपका पालतू जानवर आपके घर में प्रवेश करता है, तो आपके लिए आराम करने के लिए कई पसंदीदा जगहों का चयन करना सामान्य बात है, और यदि वह जगह किसी भी कारण से सुविधाजनक है, तो आपको लगता है कि आपको मुझे समझना होगा। तो, आपको पहले पल से इंगित करना होगा वह जगह है जहां आपको सोना चाहिए और बिस्तर को उस स्थान पर रखें जहां आप चाहते हैं। यदि आप देखते हैं कि आप खिड़की के पास, सोफा या अपना बिस्तर, अपने बिस्तर के पास जगह लेना पसंद करते हैं।

  • आपके पालतू जानवर आपके घर आने से पहले, आपको तैयार रहना चाहिए, ए आरामदायक बिस्तर और यह आपके con के आकार के अनुरूप है . ऐसा हो सकता है कि आप पहले चुनते हैं, लेकिन इसे व्यापक, मुलायम और गर्म बनाने की कोशिश करें।

    जब उसका पति कैसोन में आता है तो उसके पास उसके लिए बिस्तर होता है, वह कुछ रजाई का उपयोग करता है और उसने अस्थायी रूप से उसके साथ एक अच्छा एड्रोन बनाया है। बिस्तर को एक शांत जगह और अपने साथी के आराम में रखते समय, इसे बनाने का प्रयास करें थोड़ा कदम का एक क्षेत्र , आपके आराम का सम्मान करने के लिए मूक और प्रबल। जब आपका साथी सोना चाहता है, तो वह खेलने के लिए तैयार हो गया है, ताकि वह जानता है कि सोने के लिए यह जगह उसे सोने देनी चाहिए, और इस तरह वह विरोधाभासी संदेश से बच जाएगा।




    इसके अलावा, आप अपने लेख में भी अपने विश्राम स्थान बना सकते हैं, जैसे कि इसे प्राप्त करने के लिए कुछ विचारों को समझने के लिए बिस्तर बनाना।

  • यदि आपका साथी घर में अभी भी एक पिल्ला में प्रवेश करता है, तो आपको करना होगा शिक्षण के साथ दृढ़ और ऊर्जावान बनें लेकिन आक्रामकता के साथ कभी नहीं। सीएएस पुनरावृत्ति के माध्यम से सीखता है और कुत्ते के लिए प्रमेमोस के साथ सकारात्मक छवि में परिवर्तन।

    आपको स्पष्ट रूप से पढ़ाना होगा वह सोने की जगह है यदि आप इसे ऐसा करते हैं, तो आप हर बार जब आप अपने बिस्तर पर बैठते हैं तो उसे इनाम देने में सक्षम होंगे। लेकिन अगर वह अपने बिस्तर में सोने में बनी रहती है, तो उसे आपको बताना होगा कि वह क्या चाहता है, अगर आप धीरज रखते हैं और आदेश दोहराते हैं, तो वह अपने बिस्तर में नहीं बढ़ेगा। हालांकि, जब एक उगाया हुआ आदमी अपने घर में प्रवेश करता है, तो उसे प्राप्त करना मुश्किल होगा, खासकर यदि उसने कभी भी उस आदेश का पालन नहीं किया और कहीं भी सोया है, तो उसे प्राप्त करने के लिए उसे अपने प्रशिक्षण पर अधिक ध्यान देना होगा।

  • आगे बढ़ने का तरीका आपका साथी आपके बिस्तर में सोता है यह है:

  • यदि आवश्यक हो तो बेल्ट के साथ कुछ चीजें और अपने कंस में लें, सीओएन, इसे चबा कर सकते हैं और उस दौरान सहवास कर सकते हैं।
  • बिस्तर पर आकर उन्हें प्रवेश करने के लिए प्रोत्साहित करें, जिनके साथ नरमता के साथ झूठ बोलते हैं और इसे पुरस्कार के बगल में छोड़ देते हैं।
  • "बिस्तर" आदेश दोहराएं और अपनी रीढ़ की हड्डी का पीछा करना जारी रखें। फिर, वह बिस्तर से बाहर निकल जाएगा और आदेश दोहराएगा।
  • अपना नाम कहने का प्रयास करें, जबकि उसे बिस्तर का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है और कुछ प्रकार का शब्द कहता है। एक बार जब आप बिस्तर पर बैठ जाएं और बैठ जाएं, तो फिर से इलाज करें और पूरी प्रक्रिया दोहराएं।
  • आपको इसे कुछ दिनों के लिए करना पड़ सकता है, लेकिन अंत में आप अपने आप बिस्तर पर जायेंगे। आपका बिस्तर होना चाहिए सकारात्मक सहयोगियों से भरा है और अच्छे अनुभव। याद रखें कि आपके साथी के पास हर रोज व्यायाम अभ्यास होना चाहिए ताकि आपको खुद को राहत मिलनी पड़े और आपको एक अच्छा आहार प्रदान करना होगा ताकि आप पैड को अपने विशेष स्थान पर अधिक पूर्ववत कर सकें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशेंकुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशें
    कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?
    क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?
    आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?
    मेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता हैमेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता है
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
    5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
    एक बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करेंएक बिल्ली पिल्ला नींद कैसे करें
    इन सरल रात के चरणों के साथ तेजी से सो जाओइन सरल रात के चरणों के साथ तेजी से सो जाओ
    » » मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com