कुत्तों में मारिजुआना के प्रभाव: वे भी "रखे"

कुत्तों में मारिजुआना के प्रभाव। इलाज

कुत्तों में कैनबिस के प्रभाव। परिणाम क्या हैं?

जब हमारे पालतू जानवर इस प्रकार के पदार्थों को निगलना चाहते हैं, आमतौर पर गलती से, कुत्तों पर मारिजुआना का प्रभाव नशा का कारण बनता है यह घातक हो सकता है।

इसका प्रभाव कुत्तों के लिए बहुत खतरनाक है क्योंकि इसका विषाक्त सिद्धांत डी -9-टेट्राहाइड्रोकानाबिल-एक पदार्थ है जो मुख्य मनोवैज्ञानिक प्रभाव का कारण बनता है- और पशु के केजी द्वारा निगमित 3 जी से पालतू जानवर पर वास्तव में विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं।

हेलुसीनोजेनिक प्रभावों के अलावा, जानवर की मोटर क्षमता को गंभीर रूप से परिवर्तित किया जा सकता है क्योंकि उत्तेजनात्मक कार्रवाई डोपामाइन यह पूरी तरह से अवरुद्ध है, जिससे आप आगे बढ़कर आगे बढ़ सकते हैं।




आम तौर पर, जहर से पीड़ित होने के बाद, कुत्ता यह दिखाएगा बेकार और यहां तक ​​कि आक्रामक भी. एक सामान्य नियम के रूप में, अपने गुरु में भाग लेना मुश्किल होगा और फर्नीचर या दीवारों के खिलाफ लगातार यात्राओं को समन्वयित करना बहुत कठिन होगा। हमें अवगत होना चाहिए कि हमारे पालतू दवा के प्रभाव में हैं इसलिए हमें तदनुसार कार्य करना चाहिए और इससे पहले कि उनमें से सभी को पूरी तरह से अप्रत्याशित किया जा सके।

एक एक कुत्ते में मारिजुआना नशा जब तक सेवन छोटा हो जाता है तब तक यह आमतौर पर कुछ घंटों के बाद गायब हो जाता है। इस बीच, वह बकाया है जगह एक शांत जगह पर जहां आपके पास ताजा, साफ पानी है। यदि प्रभाव दो घंटों के बाद कम नहीं हुआ है, तो यह है एक जाने के लिए सलाह दी पशु चिकित्सक तुरंत।

कण कुत्तों पर मारिजुआना के प्रभाव यह wakuplanet.com के स्वामित्व में है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में एसेप्रोमेजिन के साइड इफेक्ट्सकुत्तों में एसेप्रोमेजिन के साइड इफेक्ट्स
कुत्तों में हैशिश या मारिजुआना द्वारा विषाक्तता - लक्षण और उपचारकुत्तों में हैशिश या मारिजुआना द्वारा विषाक्तता - लक्षण और उपचार
बीमार कुत्तों के लिए सबसे आम एंटीबायोटिक्सबीमार कुत्तों के लिए सबसे आम एंटीबायोटिक्स
कुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों मेंकुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों में
अपने कुत्ते पर संगीत का प्रभावअपने कुत्ते पर संगीत का प्रभाव
कुत्तों के लिए अच्छी वसाकुत्तों के लिए अच्छी वसा
बालों के बहाव पर जलवायु का प्रभावबालों के बहाव पर जलवायु का प्रभाव
जुलूस से पहले प्राथमिक चिकित्साजुलूस से पहले प्राथमिक चिकित्सा
जानवरों में मारिजुआना के आकस्मिक उपयोग के कारण इंटॉक्सिकेशनजानवरों में मारिजुआना के आकस्मिक उपयोग के कारण इंटॉक्सिकेशन
"Catnip": बिल्लियों के मारिजुआना"Catnip": बिल्लियों के मारिजुआना
» » कुत्तों में मारिजुआना के प्रभाव: वे भी "रखे"
© 2022 TonMobis.com