क्या आपके पड़ोसी आपके कुत्ते के भौंकने के बारे में शिकायत करते हैं?

170519_ladridosVecinos_blog

कुत्ते छाल क्योंकि वे धमकी, हताश या अजीब और जगह से बाहर कुछ महसूस करते हैं। कुत्ते की भौंकना संचार के मुख्य रूपों में से एक है, और एक समस्या से अधिक एक गतिविधि है जिसे समय समर्पित करके और प्रशिक्षण विधियों को लागू करके नियंत्रित किया जा सकता है। ज्यादातर लोगों को जब उन्हें बताया जाता है कि उनके पास एक कुत्ता है जो बहुत अधिक रक्षात्मक हो जाता है। गुस्सा और इसके लिए जिम्मेदार पड़ोसी केवल बनाता दुश्मनी तनाव बदले और बहुत जगह में रहने के लिए जहां पड़ोसियों आप घृणा स्वस्थ नहीं है। हम आपको इससे बचने के लिए कुछ सुझाव देते हैं कि आपके कुत्ते की भौंकना एक समस्या है।

पुरुषों-बात-ओवर-बाड़-678,847-गैलरी

1. सुनो

जब तक आप या आपके पड़ोसी जल्द ही आगे बढ़ने की योजना नहीं बनाते, तब तक यह जानना आवश्यक है कि आपका पड़ोसी क्या कहता है। यदि शिकायत में कोई सच्चाई है, तो यह पता लगाना उचित है कि क्या यह सच है कि आपका कुत्ता पूरे दिन छाल करता है जबकि आप नहीं होते हैं।

दरवाजे में मां और बच्चे

2. शांत रहें और यदि आवश्यक हो, माफी माँगें

यहां तक ​​कि यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से अपनी भौंकने पर ध्यान नहीं देते हैं, तो हो सकता है कि दूसरों को समझ में न आए। बस अपने पड़ोसी को बताओ कि आपको खेद है कि उसे भौंकने से परेशान किया जा रहा है, दोनों के बीच तनाव कम करने में मदद कर सकते हैं। उसे आश्वस्त करें कि आप नहीं चाहते कि आपका कुत्ता परेशान हो, और आप उसे समाधान ढूंढने में मदद करना चाहते हैं।

camara_motorola

3. जांच करें

ऐसे प्रश्न पूछें जो आपके पड़ोसी को शांत रखें और जान लें कि आप इस स्थिति में रुचि रखते हैं जैसे कि:

"क्या कोई समय है जब छाल अधिक परेशान है?"

"क्या ऐसे अन्य कुत्ते हैं जो भी भौंक रहे हैं?"




"क्या आप उससे भरोसा करते हैं और अपने कुत्ते के साथ रहने पर भरोसा करते हैं?

तुम भी अपने कुत्ते की गतिविधियों दस्तावेज़ के लिए अधिमानतः एक आवाज सक्रिय कैमरा स्थापित कर सकते हैं जब आप घर पर नहीं कर रहे हैं और साथ संवाद करने में सक्षम हो सकता है और आप कहीं भी हों से इसे नियंत्रित करने का प्रयास करें। दूसरी तरफ, यह देखने के लिए एक अच्छा विचार है कि बाहर से क्या होता है, देखें कि क्या होता है जो आपके कुत्ते की छाल बना सकता है। अगर वे आपके कुत्ते को सुनते हैं, और यदि ऐसा है, कब और कितना।

कुत्ते प्रशिक्षण

4. परिवर्तन करें

अपने कुत्ते के दिनचर्या में बदलाव करें। उदाहरण के लिए, अगर शिकायत सुबह के शोर है तो आप जल्दी उठ सकते हैं और थोड़ा सा चल सकते हैं या थोड़ी देर के लिए खेलते हैं। इसे शांत रखने के लिए इसे व्यस्त रखना महत्वपूर्ण है। आम तौर पर इंटरेक्टिव खिलौने इस स्थिति को बदलने में मदद करते हैं।

इन मामलों में शारीरिक गतिविधि बेहद महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आपका कुत्ता बहुत सक्रिय है। याद रखें कि उसे चलने के लिए ले जाना उसकी ऊर्जा को नियंत्रित करने में बहुत मदद करेगा।

मदद के लिए पूछें, चाहे किसी को भर्ती करना या प्रशिक्षण शुरू करना बेहद महत्वपूर्ण है। एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित कुत्ता कुछ भी छाल नहीं होगा। आप इन्हें पढ़ सकते हैं अपने प्यारे को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँ और आप एंटी-बार्किंग गैजेट्स, पुरस्कारों का उपयोग कर सकते हैं जो प्रशिक्षण और प्रशिक्षण क्लिकर्स की सहायता करते हैं।

मांस-चौराहे-पड़ोसियों-बात

5. अपने पड़ोसी को सूचित रखें

हाँ, यह शायद और अधिक काम है और कभी कभी बस आराम, लेकिन अपने पड़ोसी के साथ शांति रखने में मदद मिलेगी अपने घर में शांति बनाए रखने के रूप में अच्छी तरह करना चाहते हैं। हमेशा अपने पड़ोसी से बात करते समय चुप रहना याद रखें। उसे अपनी चिंताओं को हल करने के प्रयासों और आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में सूचित रखें। अगर वह सुधार देखता है तो उसे आपको बताने के लिए कहें। उसे सूचित रखें उसे याद दिलाएं कि आपका कुत्ता उसे परेशान करने के लिए छाल नहीं करता है और आप अपने व्यवहार को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं (और वास्तव में ऐसा करते हैं)। यदि आपका कुत्ता आपके परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने बुरे व्यवहार के लिए समय और समाधान समर्पित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता पड़ोसी कुत्ते से डरता हैमेरा कुत्ता पड़ोसी कुत्ते से डरता है
आक्रामक कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें?आक्रामक कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें?
मुझे कुत्तों से नफरत हैमुझे कुत्तों से नफरत है
मेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकनामेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकना
कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?
मेरा कुत्ता बहुत छालता हैमेरा कुत्ता बहुत छालता है
एक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँएक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँ
आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?आपका कुत्ता क्यों छाल करता है?
मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
» » क्या आपके पड़ोसी आपके कुत्ते के भौंकने के बारे में शिकायत करते हैं?
© 2022 TonMobis.com