अगर आपको कुत्ता घायल हो जाए तो क्या करें

अगर आपको कुत्ता घायल हो जाए तो क्या करें

हम में से कई जानते हैं कि खुद को छोड़ने के मामले में हमें कैसे कार्य करना चाहिए घायल सड़क के बीच या सड़क पर। ज्यादातर बार हम मदद करना चाहते हैं, हालांकि हम बहुत अच्छी तरह जानते हैं। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम आपको बताते हैं अगर आपको घायल मुर्गा मिल जाए तो क्या करना है और जानवर को जिस मदद की ज़रूरत है उसे देने के लिए क्या कदम उठाए जाने चाहिए।

जैसे ही हम एक इंसान होंगे, अगर हम एक घायल व्यक्ति को देखते हैं, तो हमें सबसे पहले जो करना है वह रोकना है। अब, घबराहट होना बेहद जरूरी है। अचानक बंद हो सकता है जानवर डराओ या यहां तक ​​कि एक दुर्घटना का कारण बनता है, ताकि सबसे अच्छी बात यह है कि कार की गति को कम करना और फिर से घूमने के लिए एक जगह ढूंढें जहां हम पैदल चलने वाले या वाहन खतरे में डाल दें।

  • चाहे हम सड़क पर या सड़क के बीच में मृतक को पाते हैं, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि, खराब शारीरिक स्थिति में, व्यक्ति बहुत डरावना होना चाहिए। तो वह एनोड के लिए दृष्टिकोण चिकनी होना चाहिए , शांत, जानवर की आंखों में सीधे देखे बिना, अधिक डरने से बचने और तनाव को बढ़ाने से बचने की कोशिश कर रहा है।

  • इसे सीधे पुन: पेश करना महत्वपूर्ण है घायल कोयले . हम हथेली के साथ हमारे मोपोको को थोड़ा कम करते हैं, ताकि कॉन चीरा-ला कर सके। यदि जानवर हमें स्वीकार करता है, तो हम उसे आश्वस्त करने के लिए धीरे-धीरे उसे हल करने की कोशिश कर सकते हैं और जहां तक ​​संभव हो सके, उसकी चोट की सीमा जानने के लिए हमें अनुमति दे सकते हैं।

  • सिय्योन हमें नहीं पता कि कैसे एक घायल कोयला में मदद करें क्योंकि हम जानते हैं कि आपके पास क्या है या कैसे कार्य करना है, सबसे अच्छी चीज जिसे आप बचाव वितरण, पुलिस या सक्षम प्राधिकारी कहते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि क्या करना है। प्रत्येक मामले उस शहर के आधार पर अलग-अलग होगा जहां आप अधिक बोलते हैं।




  • यदि आप साबित करते हैं कि आपके घाव जानवरों को स्थानांतरित करने की अनुमति देते हैं, तो आपको इसे एक पशु चिकित्सा सेवा में बहुत सावधानीपूर्वक परिवहन करना होगा, जहां सभी आवश्यक उपस्थितियां प्रदान की गई हैं। सभी मायनों में, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि, इस समय जब आप किसी जानवर की सहायता करते हैं और उसके मालिक को ढूंढते हैं, अनुबंध आपकी ज़िम्मेदारी बन जाता है यहां तक ​​कि पशु चिकित्सा दवा के खर्च और भोजन और शरणार्थी प्रदान करने के दायित्व, हमेशा के लिए या एक मेजबान परिवार खोजने के लिए खाया।

  • यदि यह आपके लिए बहुत अधिक है, तो आप मदद मांग सकते हैं एएसओएस एनोसिया पशु संरक्षक एक मेजबान परिवार या एडोनू खोजने की कोशिश करने के लिए भी दवाएं प्रदान करने के लिए। लेकिन पति / पत्नी को एटीए के साथ रहना चाहिए कि एक और व्यक्ति उसका ख्याल रखता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर आपको कुत्ते को घायल लगता है तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा कुत्ता एक लड़ाई से घायल हो गया है और हिलना नहीं चाहतामेरा कुत्ता एक लड़ाई से घायल हो गया है और हिलना नहीं चाहता
    दो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना हैदो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना है
    मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढेंमेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें
    मैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूंमैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूं
    हमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्साहमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्सा
    क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता हैक्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है
    मिथकों। अगर यह घर पर किया जाता है तो कुत्ते को सही करेंमिथकों। अगर यह घर पर किया जाता है तो कुत्ते को सही करें
    इस दोपहर से बिल्ली घायलइस दोपहर से बिल्ली घायल
    एक तंत्रिका बिल्ली को आश्वस्त करेंएक तंत्रिका बिल्ली को आश्वस्त करें
    मेरी बिल्ली कैसे ढूंढेंमेरी बिल्ली कैसे ढूंढें
    » » अगर आपको कुत्ता घायल हो जाए तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com