क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है

क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है

कॉन में दस्त

पशु चिकित्सा परामर्श के सबसे लगातार कारणों में से एक है, क्योंकि जब यह अक्सर या तीव्र तीव्रता के साथ होता है, तो इस स्थिति और आवश्यक में भागीदारी की वजह निर्धारित करने के लिए एक विशेषज्ञ से परामर्श लें।

नरम, पानी के मल जो तब होते हैं जब भोजन आंतों के माध्यम से सामान्य से तेज़ी से गुजरता है, ताकि आंतों में पोषक तत्वों या पानी को अवशोषित करने का समय हो, इससे जानवरों को बड़ी मात्रा में द्रव के साथ मल खींचने का कारण बनता है । यह तस्वीर हमारे लिए मालिकों के रूप में और पशुचिकित्सा दोनों के लिए महान उपयोगिता के मुख्य कारणों के कई कारणों और ज्ञान के कारण हो सकती है। इसलिए, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम क्यों समझाएंगे क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है इस स्थिति के सबसे लगातार कारणों को संबोधित करते हुए।

  • कुत्तों में दस्त के कारण

यह स्थिति वास्तव में एक काम नहीं है, लेकिन ए एक और रोगविज्ञान का लक्षण यही कारण है कि कुत्ते की स्थिति में सुधार के लिए समस्या की उत्पत्ति पर जाना मूलभूत है। कभी-कभी दस्त अक्सर दो दिनों के बाद खुद को ठीक करता है, हालांकि, इन मामलों में भी यह आवश्यक है कि जानवरों को मुँहासे के लिए पूर्वनिर्धारित किया जाए जिससे पेट परेशान हो सके।

कंडोम में दस्त के मुख्य कारण:

भोजन में अचानक परिवर्तन

आहार में अचानक संशोधन केवल शराब में दस्त के सबसे आम कारणों में से एक है। यह लक्षण तब हो सकता है जब, उदाहरण के लिए, हम एक रूट को एक दूसरे के साथ एकीकृत करते हैं, बिना ट्रांसफिन किए, जब हम किसी ब्रांड या कम गुणवत्ता वाले उत्पाद में बदल जाते हैं या जब हम रूट से घर से तैयार भोजन के आहार में जाने का निर्णय लेते हैं या इसके विपरीत। इन मामलों में, व्यक्ति के लिए दस्त होना आम बात है, लेकिन शारीरिक गतिविधि, अच्छे हास्य और खेलने की इच्छा को बनाए रखना।

खराब स्थिति में कचरा या भोजन का सेवन

और जानते हैं कि केवल मीठा और उत्सुक है, इसलिए हमें हमेशा खराब स्थिति में किसी भी भोजन को खाने के लिए सावधान रहना चाहिए और सड़क पर या घर पर कुछ विदेशी वस्तु को घेरना चाहिए, सबसे सामान्य मल में परिवर्तन के कारणों में से एक । इन मामलों में, कॉन सामान्य मूड के साथ जारी रहेगा, हालांकि, आपका मल तरल हो जाएगा।

एलर्जी और गैस प्रदान करता है

कॉन सॉन सामग्री और पौधों की एक बड़ी संख्या में, एलिया मॉन एनओएस, इंसान, रसायन या विषाक्त पदार्थों की तरह पचाने में सक्षम है जो गंभीर रूप से खतरे में डाल सकते हैं। अगर आपको संदेह है कि आपके साथी ने जहर या रसायन का उपयोग किया है, तो आपको तुरंत पशुचिकित्सा को तत्काल इलाज के साथ बुलाया जाना चाहिए। इसी तरह, जहरीले पौधों के पति-पत्नी के लिए विषाक्त खाद्य पदार्थों के हमारे लेखों में हमारे पालतू जानवरों के लिए हानिकारक तत्वों को जानना मौलिक है - हम विस्तार से समझाते हैं।




इन मामलों में, दस्त के अलावा, यह आम बात है कि पालतू भी उल्टी प्रस्तुत करता है, दोनों लक्षण अचानक और गहन हो सकते हैं।

संक्रामक रूप से विविध

पशु परजीवी, वायरस और बैक्टीरिया के कारण होने वाले संक्रमण से भी पीड़ित हो सकते हैं, जो आंत के श्लेष्म झिल्ली की जलन पैदा कर सकता है, जिससे दस्त, उल्टी, भूख की कमी और सामान्य उदासीनता हो सकती है। वे स्थिति के आधार पर अतिरिक्त लक्षण पेश कर सकते हैं।

कुत्तों में दस्त के कारण
  • पशु चिकित्सक के पास कब जाना है

    जब भी किसी व्यक्ति को दस्त होता है, तो उसे समीक्षा में वृद्धि करना पड़ता है और पालतू जानवर के आहार में बदलाव करें वसूली की गारंटी के लिए। हमारे लेख में कि दस्त के साथ एक कुत्ता खा सकता है, हम आपको इसके सुधार की गारंटी के लिए निम्नलिखित कदमों का विस्तार से समझाते हैं।

    इसके बावजूद, ऐसे विशिष्ट मामले हैं जिनमें अलार्म सिग्नल स्पष्ट हैं, यह दर्शाता है कि यह आवश्यक है तुरंत एक पशुचिकित्सा को ले लो ताकि वह मेरे ध्यान की उचित युक्ति प्राप्त कर सके। आपके साथी को एक विशेषज्ञ द्वारा देखा जाना चाहिए:

  • दस्त जो 24 घंटों से अधिक रहता है और वर्तमान सुधार करता है।
  • Con के मल में रक्त का पता लगाता है।
  • उल्टी के साथ दस्त है।
  • बुखार, भूख की कमी या उदासीनता जैसे अन्य लक्षणों की हंसी।
  • पशु चिकित्सक के पास कब जाना है
  • कुत्तों में दस्त से कैसे बचें

    पिछली सिफारिशों के एलेम ने हमें इस स्थिति के कारणों और कार्य करने के तरीके को निर्धारित करने की अनुमति दी, और कुछ उपायों को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है conarr में दस्त को रोकें और हमारे पालतू जानवरों को अधिकतम करने के लिए अधिकतम सुनिश्चित करें। इसलिए, यह अनुशंसा की जाती है:

  • सड़क पर चलने के दौरान अपने साथी पर विशेष ध्यान दें। यह देखना महत्वपूर्ण है कि जानवर सड़क में किसी भी वस्तु को खाता है, कचरे में rummages, अन्य जानवरों के मल oingiere गंध करता है या दुनिया भर में छह जहरीले पदार्थों का उपभोग करता है। जब हम उसे सड़क पर ले जाते हैं तो व्यक्ति के कल्याण की गारंटी देना हमारी ज़िम्मेदारी है।
  • घर में आपको सभी कचरे को उचित कंटेनर में या स्पेनिश में रखना चाहिए जो जानवरों तक पहुंच सकता है, इस प्रकार आपको अपने पेट को प्रभावित करने वाले खाद्य पदार्थ खाने से रोकता है। एलिया एम, और मौलिक जो कभी भी ड्रग्स नहीं बजाती, घरेलू कचरा में जहरीले रसायनों, उन्हें निगलना और उनके saú खतरे में डाल दिया।
  • फ़ीड के अचानक परिवर्तन से बचने और जानवर को गुणवत्ता की जड़ की गारंटी देना भी आवश्यक है। यदि आप ब्रांड को बदलने जा रहे हैं, तो फिया प्रगतिशील रूप से दोनों जड़ों को मिलाकर ताकि आपके साथी का पेट इसका उपयोग हो सके।
  • अपने पालतू भोजन को विशेष रूप से कुत्ते की खपत के लिए दें। उसे बिस्कुट, कैंडीज, कैंडी या चॉकलेट दें जो शंकु की आंत के लिए बहुत हानिकारक हो सकते हैं, जिससे दस्त हो सकता है।
  • कुत्तों में दस्त से कैसे बचें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के दस्त का इलाज कैसे करेंमेरे कुत्ते के दस्त का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में आंत्र बाधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में आंत्र बाधा है
    अगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली में दस्त हो तो क्या करें
    मेरी बिल्ली उसकी हिम्मत क्यों करती है?मेरी बिल्ली उसकी हिम्मत क्यों करती है?
    पालतू जानवरों में दस्तपालतू जानवरों में दस्त
    शहरी किंवदंतियों - मेरे गॉर्ड @ दस्त है और मैं पशु चिकित्सक लेते समय नहीं रहताशहरी किंवदंतियों - मेरे गॉर्ड @ दस्त है और मैं पशु चिकित्सक लेते समय नहीं रहता
    दस्त के साथ मेरे g_xer की देखभाल क्या होगी?दस्त के साथ मेरे g_xer की देखभाल क्या होगी?
    होम्स्टर में पाचन विकारहोम्स्टर में पाचन विकार
    घरेलू खरगोशों में सबसे आम बीमारियां क्या हैंघरेलू खरगोशों में सबसे आम बीमारियां क्या हैं
    कुत्ते कोरोवायरस के लक्षण क्या हैंकुत्ते कोरोवायरस के लक्षण क्या हैं
    » » क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है
    © 2022 TonMobis.com