अगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना है

अगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना है

कुत्ता चलना सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक है, और साथ ही, दिन का नाजुक। अपने ऊर्जा के Elecercicioício सभी ऊर्जा को चैनल करने के लिए मौलिक और संचित तनाव से छुटकारा पाने के लिए, उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए लाभ लेते हैं। एक अवसर है जब कुत्ता अचानक बंद हो सकता है, बैठ जाओ और फैसला करें वह चलना चाहता है अधिक, या शायद वह चलने की शुरुआत से चलना चाहता है। ऐसा होने पर क्या करना है? Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में, हम voce दिखाते हैं जब आपका कुत्ता चलना चाहता है तो क्या करें तो आप समस्या को हल करने और सवारी के साथ जारी रखने के बारे में जानते हैं।

Comñaire, याद है कि आपके साथी को हर दिन चलने के लिए बाहर जाना चाहिए . शारीरिक आवश्यकताओं की पूर्ति करना आपके लिए आवश्यक है, व्यायाम करने, उनके साथ खेलने, आपके द्वारा जमा की गई सभी ऊर्जा को चैनल करने के लिए, और किसी भी चीज़ से पहले, अपने साथी के लिए कनेक्शन का एक बहुत ही खास क्षण क्योंकि यह दूसरों से संबंधित है जानवरों। यदि आपका साथी चलना चाहता है, तो मुझे अंतर्निहित कारण ढूंढना होगा, क्योंकि यह एक आवश्यक आदत है कि आपको दरवाजा खोलना होगा। और उसके मालिक के रूप में vocose छोड़ सकते हैं और मानते हैं कि असंभव है।

  • चलने के बीच में आपके कोडजर कई बार, जारी रखने से इनकार करते हैं या बस शुरुआत से पैदल चलने के लिए बाहर जाना चाहते हैं। पहले मामले में सबसे सामान्य बात यह है कि वह थक गया है, इसलिए उसके लिए आराम करना, पानी पीना और उसके लिए कुछ इनाम देना था। एक अन्य कारण यह हो सकता है कि वह सवारी के दिनचर्या में उचित रूप से शिक्षित हो गया है और उसे उसे जानने के लिए फिर से शिक्षित किया जाना चाहिए अपने कंस के साथ कैसे चलना है। चलना किसी भी कुत्ते के लिए वांछित समय होना चाहिए, यदि आप शेर करना चाहते हैं और इसका आनंद लेना चाहते हैं, तो आपको हल करने में समस्या है।

  • जब हम अपने कुत्ते और शेर के साथ सड़क पर चलना चाहते हैं, तो यह मुख्य रूप से ऐसा लगता है क्योंकि यह महसूस करता है डर, असुरक्षित सतर्क है . एक situañóasí से पहले, हम कभी नहीं / उसे गर्दन से, खींच धैर्य खो देते हैं या परेशान कर रहे हैं होगा, अपनी आवाज उठाना से पहले nadaón atenñón सामान्य से अधिक भुगतान agresivos- हो। यदि आप करते हैं, तो यह आपके व्यवहार को राहत देगा और फिर से ऐसा हो रहा है। आगे बढ़ने और धैर्य रखने, उनके व्यवहार को अनदेखा करने और अपने जानवर से दूरी या दूर लेने का सबसे अच्छा तरीका है।

  • जब वह चलना चाहता है तो वह अपने साथी से थोड़ी दूर चले जाते हैं - सबसे प्राकृतिक जो देखता है और जहां वह जा रहा है, उस पर ध्यान देता है। उस दूरी को रखें और अपने घुटनों पर उतरें या झुकाएं / उम्मीद करें कि आपका साथी क्या देखेगा। अगर आप देखते हैं कि एक छोटे से ले जाता है, mimes, प्रशंसा, एक खिलौना या पुरस्कार comestíveis रूप imagílo की एक सकारात्मक बदलाव के साथ इस आंदोलन का समर्थन करने के लिए प्रयास करें। सकारात्मक छवि में परिवर्तन कोआ के व्यवहार को शिक्षित और संशोधित करने का सबसे अच्छा तरीका है। और छवि का यह परिवर्तन एक स्पष्ट, दृढ़, सुखद अभिव्यक्ति के साथ होना चाहिए। समय, स्थिरता और अच्छे इरादों के साथ, वह अपनी तरफ से अधिक से अधिक चलना चाहता है और मजेदार दिन यात्रा का आनंद ले सकता है।




  • कई बार, इस तथ्य के मामले में कि उन्हें अपनाया गया था और आप अच्छी तरह से जानते हैं कि आपका पिछला जीवन कैसा था, वहां एक बड़ी संभावना है सवारी कुछ आघात से जुड़ा हुआ है और डर लग रहा है। ऐसे मामलों में आप रोगी होना चाहिए, बहुत सारा प्यार देने के लिए और धीरे-धीरे, शिक्षित और विभिन्न कि जीवन você é शिक्षण और प्रत्येक सवारी diverson और seguridadña से भरा होगा। ऐसे लोग भी हैं जो सड़क के शोर, यातायात, बच्चों के अन्य उत्तेजनाओं और भावनाओं के कारण डरते हैं। इस डर को शांत, स्नेह और सकारात्मक सुदृढ़ीकरण के साथ इलाज किया जा सकता है।

    याद रखें कि किसी भी मामले में आप अपने साथी के बेल्ट को खींच नहीं सकते हैं, क्योंकि यह डर आपके जीवन को खतरे में डाल सकता है। पूर्ववर्ती कारणों में से एक जिसके लिए आपका साथी चलना चाहता है, saú की समस्या हो सकती है। यह हो सकता है कि यह क्षतिग्रस्त हो गया है और मांसपेशियों या जोड़ों में दर्द का दर्द चलने से बाधित है। इस मामले में अपने लूट को तुरंत पशु चिकित्सा में ले जाएं इलाज और आपकी समस्या का हल ढूंढने के लिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता हैमेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता है
    एक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओएक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओ
    मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?
    कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
    मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
    जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूंजब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं
    कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करेंकुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
    अपने कुत्ते को चलने के 10 कारणअपने कुत्ते को चलने के 10 कारण
    मुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिएमुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए
    » » अगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना है
    © 2022 TonMobis.com