हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?

News_160216-11

जैसा कि सभी रिश्ते में है, हमारे पास हमारे प्यारे लोगों के साथ काम किया जाना चाहिए और खरीदना चाहिए। हालांकि, अन्य मनुष्यों के साथ संबंधों के विपरीत, हम वे हैं जो जानते हैं कि हमारे पिल्लों के साथ संबंध पैदा हो रहे हैं, यही कारण है कि हमें यह जानना चाहिए कि इस संघ को कैसे बढ़ावा देना है। हमारे साथ विश्वास बनाने और अनदेखा होने से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके हमारे प्यारे के साथ बंधन बनाना महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि अब हम आपको अपने कुत्तों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने के लिए कुछ सिफारिशें लाते हैं।

गुणवत्ता का समय

अनुभवों का आनंद लेने और साझा करने के लिए सभी रिश्ते एक दूसरे के लिए होते रहते हैं। हमारे प्यारे लोगों के साथ साझा किया जाने वाला समय उनके बीच संबंधों को मजबूत बनाने में मदद करेगा - उनके साथ मस्ती करने के लिए समय खोजने का प्रयास करें।

संचार

हमारे कुत्तों के साथ संचार क्यों महत्वपूर्ण है? सिर्फ इसलिए कि भ्रम संबंधों में मुख्य दुश्मन है, और विशेष रूप से हमारे प्यारे लोगों के साथ क्योंकि वे जो कहते हैं उससे हम जो कुछ करते हैं उससे अधिक समझते हैं। यही कारण है कि जब आप अपने कुत्ते को शिक्षित कर रहे हैं तो आपको अपने फरी के साथ किए गए आंदोलनों और कार्यों पर ध्यान देना होगा ताकि यह भ्रमित न हो।

गेट्टी छवि

पेट के माध्यम से आपके दिल तक पहुंचता है

अपने कुत्ते के दिल में जाने का सबसे आसान तरीका भोजन के लिए है। आपको यह दिखाने के लिए स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन तैयार करें या दें कि आप परवाह है। याद रखें कि कुत्तों के पास कुछ खाद्य पदार्थों के लिए भी स्वाद है, उन्हें जानें और पता लगाएं कि कौन से खाद्य पदार्थ उन्हें चोट पहुंचाते हैं ताकि वे उन्हें नहीं खा सकें।

इसे प्रशिक्षित करें

हमारे प्यारे दोस्तों को प्रशिक्षण देना हमारे साथ और अन्य लोगों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने में मदद करेगा, क्योंकि शिक्षित होने के कारण घर के बाहर और घर दोनों में अधिक स्वतंत्रता है। उसे इतना दंडित न करने का प्रयास करें, हम चाहते हैं कि प्यार का रिश्ता हमारे रिश्ते के भय के आधार पर बनाया गया रिश्ता न हो।




इसे जानें

यह जानना महत्वपूर्ण है कि हमारे प्यारे के व्यवहार के संकेत क्या हैं, जानते हैं कि आप कब चिंतित हैं या डरते हैं। अगर आपका कुत्ता जानता है कि वह आपकी रक्षा करने के लिए आप पर भरोसा कर सकता है, तो उसका रिश्ता बहुत मजबूत होगा। आप यह भी पता होना चाहिए कि, लेकिन आप अपने दिन के एक बिंदु पर उसके साथ होने की इच्छा लग रहा है, मुझे मजबूर नहीं करते, वे लगता है जब आप खुशी के लिए उन लोगों के साथ कर रहे हैं और पता है कि तुम एक विश्वसनीय व्यक्ति जिसे वे और अधिक आसानी चाहते हो सकता है कर रहे हैं उन्हें मदद मिलती है।

उसके साथ संपर्क करें

यह एक तथ्य यह है हमारे प्यारे मदद के साथ शारीरिक संपर्क हमारे पुचकारना perritos- उन्हें अपने दिल की धड़कन और पदार्थों में मदद करता है में तनाव का स्तर है कि तनाव का उत्पादन को कम करता है reduzcan- इस हार्मोन ऑक्सीटोसिन या भी की पीढ़ी से होता है प्यार और विरोधी तनाव के हार्मोन के रूप में जाना जाता है। हमारे प्यारे के साथ शारीरिक संपर्क के लिए एक कड़ी बनाने के लिए महत्वपूर्ण है, हालांकि आप भी भेद करने के लिए जो दौड़ के रूप में ज्यादा शारीरिक संपर्क के लिए पसंद नहीं है की है। जब आप उनका सम्मान करते हैं तो आपको अपनी जगह का सम्मान करना होगा।

हफपोस्ट की छवि

अपने परिवार के हिस्से के रूप में अपने बालों का ख्याल रखना, केवल आप उसके साथ एक बेहतर संघ बना सकते हैं और हर पल अविस्मरणीय साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारेंमेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारें
कुत्ते का समाजीकरण: вїquг © es? Вїporquг ©? Вїcгіmo?कुत्ते का समाजीकरण: вїquг © es? Вїporquг ©? Вїcгіmo?
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचारऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचार
अपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करेंअपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करें
एक कुत्ते के विश्वास कमाने के लिए युक्तियाँएक कुत्ते के विश्वास कमाने के लिए युक्तियाँ
प्रमुख कुत्ते - विशेषताओं और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिएप्रमुख कुत्ते - विशेषताओं और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए
प्राकृतिकता खोनाप्राकृतिकता खोना
क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?
निकी, एक बहुत ही खुश वैगननिकी, एक बहुत ही खुश वैगन
» » हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?
© 2022 TonMobis.com