कुत्ते कैसे चिल्लाते हैं?

कुत्ते कैसे चिल्लाते हैं?
सीसी छवि: किरे Gjerstad

कुत्तों बहुत बुद्धिमान जानवर हैं, लेकिन बात करने में सक्षम होने के बावजूद, वे अभी भी कुछ चीजों को हमारे साथ संवाद कर सकते हैं, और अच्छे के रूप में भेड़िये के वंशज, वे इसे चिल्लाते हैं, मनुष्यों को उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए क्या समझना चाहिए।

नीचे आप कुछ और अधिक कारणों को पा सकते हैं क्यों इन अच्छे प्यारे दोस्तों को कमाल।

1. चिंता: कुत्तों चीख़ना जब वे परेशान और ध्वनि के माध्यम से कर रहे हैं, उनके मालिक या एक और दोस्त फोन घर में है करने के लिए, ताकि वे उनके साथ और उसे शांत करने की पहुंचें।

2. ध्यान पाने के लिए: यह मानव में हेरफेर करने के लिए एक रास्ता है, क्योंकि जब वे अकेले लग रहा है, चीख़, ताकि आप अपने पक्ष को चलाने के लिए और अच्छे दोस्त हैं वे कर रहे हैं के रूप में, थोड़ी देर के लिए खेलने गुजरती हैं।




3. मार्क क्षेत्र: यद्यपि वे यह दिखाने के लिए अन्य तकनीकों का उपयोग करते हैं कि वे अपनी जगह पर हमला कर रहे हैं, कुत्तों को जब वे एक और कदम उठाने की चेतावनी देते हैं तो चेतावनी देते हैं, तो आप हमला करने का जोखिम चलाते हैं।

4. दर्द: जब कुछ जानवर दर्द होता है, तो ये जानवर वे अपने मालिकों को कमाल से चेतावनी देते हैं, ताकि उसके मालिक या अन्य लोग जान सकें कि उसके पास घाव, कटौती या झटका है और उनकी मदद करें।

5. अकेलापन: कुत्तों को अपने मालिकों द्वारा त्याग दिया जाता है कि वे अकेलेपन और उदासी को व्यक्त करते हैं, कंपनी और स्नेह के लिए भी पूछते हैं, क्योंकि वे मनुष्यों के बहुत करीब हैं और उनके साथ रहने का आनंद लेते हैं।

अब जब कि तुम कुत्तों का गरजना के लिए मुख्य कारणों पता है, तुम व्याख्या करने के लिए है कि आप अपने प्यारे दोस्त हर बार जब आप भीषण आवाज़ में, एक जंगली भेड़िया की तरह सुनना मतलब आसान होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?
क्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैंक्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैं
क्योंकि कुत्ते उगते हैंक्योंकि कुत्ते उगते हैं
मिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया हैमिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया है
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
अपने कुत्ते के लिए अनियंत्रित भौंकने से रोकने के लिए तकनीकेंअपने कुत्ते के लिए अनियंत्रित भौंकने से रोकने के लिए तकनीकें
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैंक्यों कुत्ते चिल्लाते हैं
भेड़िये चंद्रमा पर चिल्लाते हैं क्यों?भेड़िये चंद्रमा पर चिल्लाते हैं क्यों?
» » कुत्ते कैसे चिल्लाते हैं?
© 2022 TonMobis.com