कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा है

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा है

चाहता है जानें कि क्या आपका कुत्ता अतिरिक्त वजन से पीड़ित है ? तो पढ़ना जारी रखें, क्योंकि मोटापे सबसे आम समस्याओं में से एक है और आपके जीवन में गंभीर समस्याएं पैदा कर सकती है। आपके पालतू जानवरों की मात्रा में वसा की मात्रा निर्धारित करने का सबसे अच्छा तरीका है और उचित आकार आपके कुत्ते के शरीर की जांच के माध्यम से होता है। Animales.sitio2.xyz में हम क्यों समझाएंगे कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता वसा है या नहीं। याद रखें कि मोटापे को रोकने के लिए आपके पालतू जानवर अपने वजन में हैं।

सबसे पहले आपको क्या करना चाहिए एक मोटापेदार मुर्गा पहचानो और देखें कि आपने कितनी वसा छोड़ी है। वज़न से ऊपर एक कण वह है जिसका वजन 20% किलो से अधिक है जो उसकी उम्र, लिंग और राइया से मेल खाता है।

एक कृत्रिम खोज के मामले में, अतिरिक्त वजन कर सकते हैं सौदे की गंभीर समस्याएं पैदा करते हैं और अपने जीवन प्रत्याशा को कम करें। Palpañón के माध्यम से शरीर वसा की मात्रा निर्धारित करने के लिए सबसे व्यावहारिक और आसान तरीका, पेट में अपने मोनन के साथ एक पूर्ण समीक्षा और अपने पालतू जानवर की छाती में आपके शरीर की वसा की मात्रा निर्धारित करने में मदद मिलेगी।

  • स्पर्श के साथ आप अलग-अलग हो सकते हैं यदि आपका व्यक्ति मोटापे से ग्रस्त है, वजन से थोड़ा ऊपर है या यदि आप अपने आदर्श वजन पर हैं। यदि आपके पालतू जानवर में पहले संपर्क के बाद आप नग्न आंखों के लिए पसलियों, कशेरुक और श्रोणि की हड्डियों को देख सकते हैं, तो इसका मतलब है कि आपका कुत्ता आपके आदर्श वजन से नीचे है। इस मामले में, आपका पालतू बहुत पतला है और आपको वॉल्यूम बढ़ाने के लिए विशेष देखभाल की आवश्यकता होगी - आपको पशुचिकित्सा में जाना चाहिए ताकि निर्धारिती ताकि आप इस पहलू के कारण होने वाली समस्या का मूल्यांकन करने के लिए अपना उचित वजन सुधार सकें।

    अपने पति के भोजन को अच्छी तरह से चुनना और पोषक तत्वों के साथ अखरोट का चयन करना इसे हासिल करना बहुत महत्वपूर्ण होगा।

  • आप अपने कमर को ऊपर से अपने साथी को देखकर देखेंगे, इसका मतलब है कि आपका साथी पतला है, हालांकि चरम तरीके से। जब आप कोडेन्ड के पेट और थोरैक्स महसूस करते हैं, तो आप थोड़ी मात्रा में वसा महसूस करेंगे, लेकिन यह पर्याप्त है। अपनी प्रोफ़ाइल का विश्लेषण करने के लिए उपरोक्त अपने कुत्ते को देखते समय, आप देखेंगे कि यह कूल्हे और कमर से अलग कैसे है। इस मामले में, आपके पालतू जानवर चाहिए थोड़ा वजन बढ़ाएं और उपयुक्त फीडर के साथ यह मिल जाएगा।

    दूसरी तरफ, यदि पसलियों का पालन करने के लिए भिन्न होता है, लेकिन palpañón के साथ, संकेत है कि शारीरिक वसा और उम्र, लिंग और राय के लिए आदर्श है। आप देखेंगे कि उसका कमर कैसे चिह्नित है, लेकिन हड्डियां दिखती हैं, और उसका पेट थोड़ा छिपा हुआ है, लेकिन बहुत कुछ।




  • यदि आप देखते हैं कि आपके पालतू जानवर हैं पेट गोलाकार यह एक स्पष्ट संकेत है कि आपका साथी वजन से ऊपर है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उसने अपने शरीर में लिपिड जमा करने के लिए खाया और लड़कों की पसलियों को केवल अवलोकन के साथ देखा जाता है - हड्डियों को भी स्पर्श के साथ महसूस होता है, क्योंकि वसा की पतली परत होती है जो इसे रोकती है। आपका पेट थोड़ा छोटा और गोलाकार होगा।

    यदि आप उपरोक्त से अपने पालतू जानवर को देखते हैं, तो प्रोफ़ाइल अवतल हो जाएगी और त्वचा के कुछ गुना हो सकता है और एडीपोज़ ऊतक में वसा ध्यान के माध्यम से गिर सकता है, जब आपका साथी चलता है तो ये फ़ोल्डर्स सबसे अधिक दृश्यमान होंगे। यदि आपका कुत्ता वजन से ऊपर है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप के साथ खाने के लिए आपको माप लेना होगा वजन कम करने के लिए पर्याप्त बैरल खिलााना और नियमित और लगातार शारीरिक गतिविधि के साथ।

    हमारे लेख में, सलाह देने के लिए आपको कितनी देर तक व्यायाम की प्रतिबद्धता की आवश्यकता है ताकि आप जान सकें कि अपने पालतू जानवरों को सक्रिय रहने में कैसे मदद करें।

  • अंत में, अगर आपके कंडोम में आप कमर को देखते हैं, किसी भी तरह से नहीं, और क्योंकि मोटापा से पीड़ित है इसी कारण से वह मेरे लिए पसलियों को दावत करने में सक्षम होगा और वह अपने कमर पर ध्यान देगा। एक वसा कुत्ते का कशेरुका पता लगाने के लिए जटिल है क्योंकि वसा की एक परत माना जाता है, उसका पेट बहुत गोलाकार होता है और त्वचा के गुच्छे बहुत निकलते हैं।

    यदि आपका साथी मोटापे से ग्रस्त है तो आपको करना होगा तत्काल कार्रवाई करें ताकि सूनोन की स्थिति बिगड़ जाए। आहार आपके साथी के वजन को कम करने के लिए परेशान होना चाहिए और आपको उचित और सौहार्दपूर्ण वजन को पुनर्प्राप्त करने के लिए और अधिक खेल करना होगा - इन मामलों में, समय-समय पर आपके कल्याण को बेहतर बनाने के लिए पशुचिकित्सा की सलाह लेने की अनुशंसा की जाती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?
    कुत्ते मोटापे से लड़ने के लिए कैसेकुत्ते मोटापे से लड़ने के लिए कैसे
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहीं
    कुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचेंकुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं
    एक अधिक वजन वाले कुत्ते की मदद कैसे करेंएक अधिक वजन वाले कुत्ते की मदद कैसे करें
    कुत्तों में मोटापे के नतीजेकुत्तों में मोटापे के नतीजे
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा है
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा है?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा है?
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा है
    © 2022 TonMobis.com