कुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचें

कुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचें

अतिरिक्त वजन पालतू जानवरों के बीच यह एक बहुत ही आम समस्या थी, मुख्य रूप से पिल्लों में जो बाँझ थे। कुत्तों में से एम के कुर्स जो इस मोनोल सर्सुसर्जिक से गुज़र चुके हैं, कुछ छोटी, मध्यम और बड़ी रेल मोटापा के लिए काफी प्रवण हैं। कि हमारा कुत्ता अधिक वजन और एक पहलू है जिसे चिंता करनी चाहिए क्योंकि इससे उच्च कोलेस्ट्रॉल, मधुमेह या संयुक्त समस्याएं जैसे गंभीर समस्याएं हो सकती हैं। अगर आप जानना चाहते हैं कुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचें अपने सौहार्दपूर्ण जानवर को रखने के लिए, इस आलेख को umComo से पढ़ते रहें।

सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि आपके कुत्ते के लिए अधिक वजन का जोखिम होना सही है:

  • नसबंदी कुत्ते के चयापचय को संशोधित करती है, जिससे खाद्य खपत में वृद्धि होती है;
  • व्यायाम की कमी कुत्ते को संचित वसा जलाने या दिन-प्रतिदिन हैंगओवर को छोड़ने के लिए छोड़ देती है, जिससे तनाव या चिंता भी होती है;
  • उन्नत उम्र के कुत्तों को वजन कम करने की संभावना अधिक होती है;
  • पुरुषों की तुलना में महिलाएं आसानी से फैटती हैं;
  • एईएस प्रवेश करने से पहले elLabrador, गोल्डन कुत्ता, बीगल, कॉकर स्पैनियल रूप Raias, Basset हाउंड, Dachshund, चिहुआहुआ और शेटलैंड शीपडॉग, वसा प्राप्त करने का एकमात्र अधिक होने की संभावना है क्योंकि वे अपने मांसपेशी वसा ऊतकों proporciónñón एक अधिक है।
  • इसी तरह से हम एक संतुलित आहार का पालन करने के लिए कुछ किलो अधिक प्राप्त करते हैं या अत्यधिक मात्रा में भोजन, कुत्ते भी खाते हैं। इसलिए, पहली चीज जिसे हमें विनियमित करना चाहिए भोजन कुत्ते का ऐसा करने के लिए, हमारे लेख को देखें कि कुत्ते को कैसे खाना चाहिए और खाना ठीक से राशन करना शुरू करें।

  • अभ्यास अपने कुत्ते के वजन को ऑनलाइन रखने के लिए नैतिक। एक आसन्न कुत्ते के पास संपत्ति की तुलना में वजन बढ़ाने की संभावना अधिक होती है। इस कारण से, हमारे लेख पर जाएं, जहां हम मानते हैं कि आयु और राइया के अनुसार, आपको कुत्ते की कितनी देर तक व्यायाम करने की ज़रूरत है, आपको इसे चलने के लिए कितनी बार लेना है।

  • इसके बारे में, खेलना चलने या घर पर (यदि इसका आकार इसे अनुमति देता है) आपके चयापचय और संचित वसा हानि को नियंत्रित करना भी आसान बनाता है। यह प्रशिक्षण और प्रशिक्षण के माध्यम से, अपने कुत्ते के साथ बंधन को मजबूत करने और नेता के रूप में अपनी स्थिति को सीमित करने की अनुमति देता है। आप गेंद को चलाने और ऊर्जा से बाहर निकलने के लिए सिखा सकते हैं।

  • उपहार वे जब वह सही एक कसरत के दौरान कुछ करता है या जब वह व्यवहार की आदतों सिखाता है उनके चोर पुरस्कृत करने के लिए एक तरह से किया जाना चाहिए। इस एक आदत है क्योंकि उसके cachorroón Enton उचित व्यवहार के साथ इस सहयोगी बनाने के लिए नहीं कोई कारण नहीं देना चाहिए पर और कहा कि गठबंधन मीटर, अतिरिक्त वजन को बढ़ावा देने की जाएगी।




  • फिर भी आपके कुत्ते के पास है उन्नत उम्र ,मैंने उसके साथ अभ्यास करना बंद कर दिया। आपको प्रत्येक यात्रा के समय और अभ्यास की तीव्रता को कम करना चाहिए, लेकिन यदि आप अपने आदर्श वजन को बनाए रखना चाहते हैं और हाल के वर्षों में एक खुश और सौहार्दपूर्ण जीवन प्रदान करना चाहते हैं तो आप पूरी तरह खत्म कर सकते हैं।

  • यदि आपके पास है निष्फल हाल ही में आपका कुत्ता, भोजन और शारीरिक गतिविधि के विनियमन के साथ और भी सख्त होना चाहिए। यह संभव है कि आपके चयापचय के कारण होने वाले बदलावों के कारण आपको किसी अन्य प्रकार की जड़ की आवश्यकता हो, इसलिए अपने पशुचिकित्सा से जांच करें कि अधिक वजन से बचने के लिए सबसे अच्छे विरोध में से कौन सा है।

  • मोटापा कर सकते हैं जीवन प्रत्याशा को कम करें दो साल में अपने कुत्ते के, इसलिए यह सलाह दी जाती है कि आप इन युक्तियों पर विचार करें और कुत्ते में अतिरिक्त वजन से बचने की कोशिश करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बुजुर्ग बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजनबुजुर्ग बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजन
    कुत्तों में मोटापेकुत्तों में मोटापे
    जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूंजब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं
    गर्मियों में कुत्ते को खिलाानागर्मियों में कुत्ते को खिलााना
    मेरे कुत्ते में मोटापे, इसे कैसे पहचानें और इसे हल करेंमेरे कुत्ते में मोटापे, इसे कैसे पहचानें और इसे हल करें
    मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
    कुत्ते को निर्जलित करनाकुत्ते को निर्जलित करना
    कुत्तों में दिल की समस्याएंकुत्तों में दिल की समस्याएं
    कुत्तों में मोटापे के नतीजेकुत्तों में मोटापे के नतीजे
    कुत्तों में व्यवहार की समस्याएंकुत्तों में व्यवहार की समस्याएं
    » » कुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचें
    © 2022 TonMobis.com