कुत्तों के लिए पिपेट कैसे लागू करें

कुत्तों के लिए पिपेट कैसे लागू करें

और पहली बार आपको अपने कुत्ते पर पिपेट डालना होगा और प्रक्रिया में कोई समस्या होगी? फिर, पढ़ें, क्योंकि एनोएल एंटीपारासिट्रिया के साथ पिपेट्स या आपके कुत्ते के लिए लंबे समय तक टिकों और fleas से बाहर निकलने के लिए केवल सही सहयोगी हैं। यह एक तरीका है जिसके उपयोग में स्थिरता और सभी के ऊपर, सही डिजाइन की आवश्यकता होती है। यदि आप परजीवी के खिलाफ अपनी सुरक्षा के लिए प्रक्रिया को जानना चाहते हैं, तो animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम समझाते हैं के लिए पिपेट कैसे लागू करें कदम से कदम

हम तब एक बहुत ही स्पष्ट नियम के साथ खाने जा रहे हैं con के लिए pipettes उन्हें हमेशा लागू किया जाना चाहिए सूखे बालों पर और व्यक्ति को गीले होने से रोकने के लिए कम से कम 48 घंटे पहले और स्नान करने के लिए, सब से ऊपर। यदि हम स्नान से पहले इन पिपेटों का उपयोग करते हैं, तो उत्पाद साबुन और पानी से निकल जाएगा और आप अपना थोड़ा सक्रिय खो देंगे। इसके साथ, अपने कुत्ते को परजीवी से मुक्त रखने का लक्ष्य होगा, और स्नान के बाद अपने कुत्ते को पिपेट्स का प्रशासन करें, आपकी त्वचा बहुत संवेदनशील होगी, और उत्पाद के कारण परेशान रहेगी। इसलिए, यदि आप इस बुरी भावना से बचना चाहते हैं, तो यदि आवश्यक हो तो पिपेट का प्रशासन कम से कम दो दिन स्नान करने के लिए इंतजार कर रहा है।

  • Colmenar के लिए पिपेट लागू करें आपको पता होना चाहिए कि इस प्रकार का उत्पाद, भले ही यह त्वचा के एक छोटे से क्षेत्र में लागू होता है, फिर शरीर के शरीर की गर्म मुद्रांकन सतह में फैला हुआ है। एकल-खुराक प्रारूप में आम तौर पर सीमित संख्या में प्लाज़ीविज़ होते हैं, जो आपके अनुमानित जानवर की आवश्यकताओं और विशेषताओं के लिए समायोजित होते हैं।

    चिहुआहुआन जैसे छोटे लड़के के लिए केवल कोई उत्पाद, वॉल्यूम और सही एकाग्रता लागू हो सकती है, जो कि नीपोलिटन मास्टिफ़ और टैम्बियमन की बिल्ली की आवश्यकता नहीं होती है। इस अर्थ में, यह कभी नहीं भूल जाएगा कि एक बिल्ली में एक बिल्ली को एक बिल्ली में प्रशासित किया जाना चाहिए, क्योंकि इसकी विषाक्तता घातक हो सकती है।

  • पहला कदम घर पर ऐसी जगह तलाशना है जहां आपका कुत्ता आराम से हो और गर्म मुद्रांकन सतह के साथ जो उत्पाद को थोड़ा सा फैलाने के मामले में साफ करना आसान हो। इसके बाद, पिपेट के साथ पैकेजिंग खोलें और आवेदक की नोक तोड़ दें। विंदुक में एक मोन के साथ पिपेट रखें और दूसरे के साथ, अपने कुत्ते के बालों को अलग करने के लिए मैंने त्वचा को देखने के लिए बांध लिया। के मामले में छोटे के साथ , आप कर सकते हैं त्वचा पर पिपेट की नोक रखें और scapulae के बीच, क्षेत्र में सभी सामग्री समायोजित और लागू करें।




  • जब यह आता है बड़े सीए , विंदुक की पूरी सामग्री को विभाजित करके समान रूप से लागू किया जाना चाहिए आपके शरीर रचना के 3 या 4 महत्वपूर्ण बिंदु पूंछ के आधार पर बंधे कंधों के पीछे की रेखा का पता लगाना। आपको बहुत सावधान रहना चाहिए और अपने आप पर बहुत सारे समाधान डालना चाहिए, क्योंकि यह आपके शरीर के किनारे गिर सकता है।

    एक बार वितरित हो जाने के बाद, अपने हाथों को अच्छी तरह धो लें और इलाज क्षेत्र से संपर्क में आने से बचें और पूरी तरह सूख जाएं। समाधान की प्रभावशीलता लगभग तत्काल थी और कोई fleas या ticks के साथ छोड़ देंगे। यह देखने के लिए कि कौन सा उत्पाद आपके पति / पत्नी के लिए सबसे उपयुक्त है, हमेशा अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करना याद रखें।

    इसके अलावा, हम सलाह देते हैं कि इस लेख से परामर्श लें कि मेरे कुत्ते को अन्य प्रभावी तरीकों के बारे में जानने के लिए कैसे हटाया जाए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए पिपेट कैसे लागू करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें फ्लाई नियंत्रण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बरसात के लिए पिपेट बरसात के दिनों पर लागू किया जा सकता है?बरसात के लिए पिपेट बरसात के दिनों पर लागू किया जा सकता है?
    अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    कुत्तों में बालों के झड़नेकुत्तों में बालों के झड़ने
    कुत्ते fleas को हटा देंकुत्ते fleas को हटा दें
    मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
    कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
    घर पर मेरे कुत्ते को स्नान करोघर पर मेरे कुत्ते को स्नान करो
    कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
    कुत्तों में पिपेटिंग - लक्षण और उपचारकुत्तों में पिपेटिंग - लक्षण और उपचार
    » » कुत्तों के लिए पिपेट कैसे लागू करें
    © 2022 TonMobis.com