एक shar-pei की झुर्रियों का ख्याल कैसे रखें

शार-पीई की झुर्रियों का ख्याल कैसे रखें

हालांकि लाइन चीन में पैदा होगी, शार पीई पिल्ले

वे अपने वफादार चरित्र के लिए, अपनी नीली भाषा के लिए और सबसे ऊपर, उनके विशिष्ट झुर्रियों के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। लोकप्रिय संस्कृति के खर्च पर, इन झुर्रियों को अनंत देखभाल की आवश्यकता होती है, लेकिन आपको कुछ बुनियादी नियमों पर विचार करना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं शार-पीई कुत्ते की झुर्रियों का ख्याल कैसे रखें.

  • शार-पीई की स्वच्छता

पर शार-पीई की स्वच्छता कई चीजें कहा गया है, जिसे हर दिन साफ ​​किया जाना चाहिए, झुर्री पर तेल खर्च करना और टाई एलन को कभी भी स्नान नहीं करना चाहिए या वर्ष में केवल एक बार नहीं होना चाहिए। अधिकांश कुत्तों के साथ, यदि आप अक्सर अपने शार-पीई तैरते हैं, तो त्वचा की प्राकृतिक सुरक्षात्मक बाधा प्रभावित होती है और समस्याएं प्रकट हो सकती हैं।

दूसरी तरफ, यदि आप बाथरूम में कभी नहीं हैं या यदि आप साल में केवल एक बार ऐसा करते हैं, तो सबसे सक्रिय यह है कि स्वच्छता की कमी या गंध की वजह से समस्याएं उत्पन्न होती हैं।

इन सबके लिए, सबसे कम या ज्यादा कम से कम धोया गया था (एक सामान्य नियम के रूप में, यह सबसे अच्छा है महीने में एक बार ), ए के साथ कुत्तों के लिए विशेष शैम्पू.

एक और opñón आप Nolo ईएएस तो menudoéncia कर सकते हैं, moisturized हैं é लिंपो उसे lenñlos, कि के रूप में शैम्पू lenñlos इसके अलावा कुत्तों के लिए कोई शोषक कागजात है।

  • भोजन

    एक फ़ीड गुणवत्ता बंदूक और यह सभी कुत्तों के लिए अच्छा है, लेकिन फ़ीड के शार-पीई के मामले में यह बहुत महत्वपूर्ण था।

    यद्यपि इस क्रोध के सभी जीनस में एलर्जी की समस्या नहीं है, लेकिन Aconseláctico उत्पादों के साथ अपने Shar-Pei फ़ीड hypoallergenic.

    इसके अलावा, समृद्ध खाद्य पदार्थ फैटी एसिडमेगा 3 उनमें से अधिकांश की तरह मुख्य घटक के रूप में सामन है, वे त्वचा के लिए बहुत अच्छे हैं।




    आप इन प्रकार के खाद्य पदार्थों को पशु चिकित्सा क्लीनिक और विशिष्ट दुकानों में पा सकते हैं।

  • कैनाइन Demodicose

    यह एक पतंग के कारण डोप का एक प्रकार है Demodex जो अनन्य और Shar- पी esoón द्वारा, सभी RANOS कुत्ते को प्रभावित कर सकते हैं, और आम तौर पर कम गढ़ (युवा पशुओं, बीमार, बच्चों के लिए वो साले एशतोन उत्पादन दूध, आदि के साथ जानवरों में पाए जाते हैं ।)।

    इस लेख में हम व्याख्या करते हैं कि कैसे पता लगाना है। निश्चित निदान एक द्वारा किया जाएगा मैं पशु चिकित्सा सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली विधि जानवर की त्वचा के एक स्क्रैपिंग का सूक्ष्म अध्ययन है, जो उपचार को निर्धारित करेगा।

    यहां तक ​​कि कुछ प्रकार के हल्के मामलों में भी कीटनाशक के साथ pipettes एक बार स्थापित होने वाली प्रक्रिया को रोक सकते हैं, ज्यादातर मामलों में, और अल्मिट्राज़ नामक कीटनाशक के साथ स्नान का सहारा लेना आवश्यक है।

    हालांकि, जैसा कि हमने कहा है, डोनेशिया के उपचार में पिपेट बहुत उपयोगी हैं, वे रोकने में मदद करते हैं। लेकिन सभी पिपेट्स डेमोडेक्स के खिलाफ प्रभावी नहीं होते हैं, केवल उन लोगों में जिनमें कीटनाशक होता है जिसे मोक्साइडक्टिन कहा जाता है, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस बिंदु पर पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

    हम इस तथ्य पर जोर देते हैं कि पशु की रक्षा इस खुजली को नियंत्रित करने में एक निर्णायक भूमिका है, इसलिए, além पहले, você, अच्छी हालत में उन्हें Mante चाहिए उपलब्ध कराने के एक पौष्टिक और उचित añóel फ़ीड, अपने पशु चिकित्सक की सलाह होगा, प्रतिरक्षा प्रणाली उत्तेजक द्वारा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं शार-पीई की झुर्रियों का ख्याल कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
    काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
    क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
    सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
    उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!
    प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
    आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
    मेरे प्यारा shar pei का ख्याल कैसे रखें?मेरे प्यारा shar pei का ख्याल कैसे रखें?
    बुलडॉग की त्वचा का ख्याल कैसे रखेंबुलडॉग की त्वचा का ख्याल कैसे रखें
    क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
    » » एक shar-pei की झुर्रियों का ख्याल कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com