बिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पाद

बिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पाद

वर्तमान बाजार हमें एक महान विविधता प्रदान करता है बिल्लियों बिल्लियों के लिए उत्पादों , हालांकि, सभी समान रूप से प्रभावी नहीं हैं या उसी तरह से रक्षा नहीं करते हैं। हमारी बिल्ली को उपद्रव के शिकार होने से रोकने के लिए बाहरी एंटीपार्साइटिक्स आवश्यक हैं fleas, rags और जूँ , इसलिए नियमित आधार पर उनका उपयोग करना बहुत सुविधाजनक है, खासकर यदि हमारी बिल्ली के बाहर की पहुंच है।

विशेषज्ञ पशु के इस लेख में हम उन मुख्य उत्पादों का विस्तार करेंगे जिन्हें बिल्लियों, कॉलर, पिपेट और स्प्रे के लिए बाहरी एंटीपारासिटिक के रूप में उपयोग किया जाता है, और हम आपको सबसे प्रभावी और प्रतिरोधी दिखाएंगे। नीचे की खोज करें बिल्लियों के लिए सबसे अच्छे उत्पाद क्या हैं:

आपको भी रुचि हो सकती है: मेरा तोता पंख खींचता है - कारण और समाधान
सूची

बेयर से humanoid बिल्लियों के लिए कॉलर

बिल्लियों के लिए antiparasitic कॉलर वे प्रतिरोधी उत्पादों का उपयोग करते हैं जो धीरे-धीरे आते हैं जब वे शरीर द्वारा उत्सर्जित गर्मी के संपर्क में आते हैं। वे आमतौर पर लंबे समय तक चलने वाले होते हैं और आमतौर पर छोटे बालों वाले जानवरों में अधिक प्रभावी होते हैं।

पशु विशेषज्ञ से हम खरीद की सलाह देते हैं बिल्लियों संवेदनशील के लिए हार , बेयर का, क्योंकि यह बाजार में सबसे प्रभावी है। Fleas, ticks और lice के खिलाफ हमारी बिल्ली को सुरक्षित करता है, और प्रदान करता है सुरक्षा के 8 महीने इन परजीवी के खिलाफ। इसके अलावा, यह गीला हो सकता है, यह सोचने के लिए बहुत सकारात्मक है कि हमारी बिल्ली वह है जो पानी से प्यार करती है।

यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि अगर हम अपनी बिल्ली हार के उपयोग के आदी हैं तो हम इस उत्पाद को चुनते हैं क्योंकि अन्यथा यह उसके लिए बहुत परेशान हो सकता है और वह इसे लेने की कोशिश भी कर सकता है। अंत में, यह ज़ोर देना बहुत महत्वपूर्ण है कि हमें बिल्ली की त्वचा में प्रतिक्रिया पैदा करने से रोकने के लिए एक गुणवत्ता एंटीपारासिटिक कॉलर चुनना चाहिए या इससे असुविधा हो सकती है।

बेयर से humanoid बिल्लियों के लिए कॉलर

फ्रंट कॉम्बो बिल्ली और फेरेट

बिल्लियों को बिखरे हुए बिल्लियों के लिए निस्संदेह वे अपने सरल अनुप्रयोग, उच्च प्रभावशीलता और सबसे महत्वपूर्ण रूप से सबसे अधिक अनुशंसित हैं: वे हमारी बिल्ली के लिए सभी परेशान नहीं हैं। यह बिल्ली को चाटने और नशे में आने से रोकने के लिए गर्दन के नाप पर लगाया जाना चाहिए।

विशेष रूप से, हम खरीदने की सलाह देते हैं बिल्लियों के लिए फ्रंटलाइन विंदुक कॉम्बो और ferrets क्योंकि यह सबसे पूरा उत्पादों में से एक है क्योंकि यह fleas, ticks और जूँ के खिलाफ काम करता है। इसका प्रभाव तत्काल है क्योंकि यह 24 घंटे से भी कम समय में कार्य करता है। इन परजीवी, फ्रंटलाइन विंदुक की उपस्थिति को रोकने के अलावा यह भी समाप्त होता है अंडे, वयस्क fleas और लार्वा।

यह एक बहुत ही शक्तिशाली प्रभाव वाला एक गुणवत्ता वाला उत्पाद है। उपरोक्त वर्णित सभी परजीवी को रोकने और हटाने के अलावा, यह घर के एक प्रतिरोधी के रूप में भी कार्य करता है।

फ्रंट कॉम्बो बिल्ली और फेरेट

कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ्रंटलाइन स्प्रे

बिखरे हुए बिल्लियों के लिए स्प्रे वे बहुत ही आरामदायक और उपयोग करने में आसान उत्पादों हैं। यह प्रक्रिया एक विंदुक के समान ही है, इस मामले में हम आवश्यक होने पर लागू उत्पाद की मात्रा में वृद्धि कर सकते हैं।




कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ्रंटलाइन स्प्रे fleas, ticks और जूँ को समाप्त करता है। यह एक व्यक्त एंटीपारासिटिक है और यह लागू करने के लिए आदर्श है जब ऊपर वर्णित परजीवी में से एक द्वारा बिल्ली पहले से ही प्रभावित हो चुकी है। बाजार पर अन्य उत्पादों के विपरीत, यह स्प्रे हाँ यह पिल्लों में इस्तेमाल किया जा सकता है और एक बार लागू होने पर यह एक महीने तक बचाता है।

यह उत्पाद सीधे बिल्ली के आवरण पर लगाया जाता है और कार्य करने के लिए एक छोटी मालिश की जानी चाहिए। एक बार लागू होने के बाद, हमें 48 घंटे तक हमारी बिल्ली को स्नान करने से बचना चाहिए, लेकिन इसके बाद यह स्नान करने और शैंपू के आवेदन के लिए प्रतिरोधी है। फ्रंटलाइन स्प्रे निस्संदेह बाजार पर मौजूद बिल्लियों को कम करने के लिए सबसे अच्छे उत्पादों में से एक है।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ्रंटलाइन स्प्रे

Quitagarrapatas

समाप्त करने के लिए, हम टिक के उन्मूलन के लिए स्टार उत्पादों में से एक को जोड़ना नहीं भूल सके विटाकफ्राफ्ट द्वारा आपके लिए quitagarrapatas.

यह टिकों को खत्म करने के मामले में बाजार पर सबसे नवीन उत्पादों में से एक है क्योंकि इसकी डिज़ाइन उन्हें बिना किसी प्रयास के और इसे सबसे महत्वपूर्ण रूप से हटा देना आसान बनाती है: त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना हमारे कुत्तों का। आपके लिए स्क्रैपर ख़रीदना टिक के शरीर के सभी हिस्सों को हटाने का आश्वासन दिया जाता है।

Quitagarrapatas

अब जब आप बिल्लियों को डुबोने के लिए सबसे अच्छे उत्पादों को जानते हैं, तो यह न भूलें कि यह बहुत महत्वपूर्ण है निर्माता के निर्देशों का पालन करें सख्ती से। इसलिए, सुरक्षा अवधि समाप्त हो जाने के बाद, हमें एक नई खुराक लागू करनी होगी।

यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो बिल्ली को कम करने के लिए भूल जाते हैं, तो कैलेंडर में एप्लिकेशन की तारीख को चिह्नित करना न भूलें, इस तरह आप जान लेंगे कि उत्पाद कब काम करना बंद कर देगा।

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पाद , हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
बिल्लियों में फ्लीसबिल्लियों में फ्लीस
बिल्लियों के आउटपुटबिल्लियों के आउटपुट
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
मेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना हैमेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना है
बिल्लियों में जूँ - लक्षण और उपचारबिल्लियों में जूँ - लक्षण और उपचार
बिल्लियों से fleas को हटा देंबिल्लियों से fleas को हटा दें
घर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेघर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
कुत्तों और बिल्लियों के लिए Antiparasitic। तुलना करें और चुनेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए Antiparasitic। तुलना करें और चुनें
मेरी बिल्ली को हटाने के लिए घरेलू उपचारमेरी बिल्ली को हटाने के लिए घरेलू उपचार
» » बिल्लियों को हटाने के लिए सबसे अच्छा उत्पाद
© 2022 TonMobis.com